बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर किड्स में से एक है। सैफ अली खान का बेटा तैमूर और बेटी सारा अली खान, आमिर खान की बेटी इरा खान और आजाद राव, चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय की हर छोटी-बड़ी खबर पर मीडिया की नजर रहती है और उन्हीं की तरह नव्या नवेली नंदा के बारे में भी फैन्स जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। नव्या नवेली नंदा के कई स्टार क्लब बने हुए हैं, लेकिन यह स्टार किड सोशल मीडिया से दूर रहती है। मां श्वेता नंदा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी नव्या नवेली नंदा की एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उसके साथ कैप्शन लिखा था, “Brighter than a thousand suns.” इस तस्वीर में नव्या की स्माइल दिल जीत लेने वाली है। 

navya naveli nanda agastya nanda

हाल ही में नव्या के भाई अगस्त्य लंदन के सेवनओक्स स्कूल से ग्रेजुएट हुए हैं और मां नव्या ने इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। साथ ही चाचा अभिषेक बच्चन ने भी इस मौके पर तस्वीरें पोस्ट की थीं और इस शुभ दिन पर अपने भतीजे को बधाई दी थी। 

इसे जरूर पढ़ें: अमिताभ की लाडली श्वेता को भाई अभिषेक ने ऐसे किया बर्थडे विश, देखिए बचपन और शादी की अनदेखी तस्वीरें

navya naveli nanda agastya nanda star kids

गौरतलब है कि नव्या नवेली नंदा ने भी सेवनओक्स से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ पढ़ाई की है। इन दोनों ने साल 2016 में ग्रेजुएशन कर लिया था।

एक दिलचस्प बात ये है कि जहां श्रीदेवी की बेटी जहानवी कपूर, शाहिद कपूर के भाई और नीलिमा अजीम के बेटे ईशान खट्टर, चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय और सैफ की बेटी सारा अली खान पहले ही बॉलीवुड में अपने प्रोजेक्ट्स के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं, वहां नव्या नवेली और आर्यन खान ने अभी साफ नहीं किया है कि वे बॉलीवुड में आएंगे। 

सूत्रों के अनुसार नव्या नवेली न्यूयॉर्क की फोर्डहैम यूनिवर्सिटी से उच्च शिक्षा ले रही हैं, वहीं आर्यन खान दक्षिण कैलिफोर्निया से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। 

नव्या नवेली नंदा पेरिस में ले बॉल के लिए हुईं थी चर्चित 

नव्या नवेली नंदा पहली बार सुर्खियां में तब आईं थीं, जब उन्होंने ले बॉल में हिस्सा लिया। ये डांस प्रोग्राम दुनिया भर की 16 से 22 साल की लड़कियों के लिए होता है जो बड़े घरानों से आती हैं।

ले बॉल डांस प्रोग्राम में नव्या ने डिओर की ड्रेस पहनी थी और उसके लिए काफी चर्चित हुई थीं। फिलहाल नव्या अपनी स्टडीज पर ध्यान दे रही हैं, लेकिन फुर्सत के लम्हों में उन्हें पार्टी करना और पियानो बजाना अच्छा लगता है। 

Image Courtesy: Instagram(@ shwetabachchan)