यूं तो हर बच्चे के लिए उसे पैरेंट्स सुपरहीरो ही होते हैं, क्योंकि वह बच्चों की हर इच्छा को पूरी करने की कोशिश करते हैं। एक स्टार किड भी आम बच्चों की तरह ही अपने पैरेंट्स से कनेक्टेड होता है और पैरेंट्स उनके सबसे बेस्ट फ्रेंड होते हैं। इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर का नाम भी शामिल है। श्रद्धा कपूर अपने पापा यानी शक्ति कपूर के काफी करीब हैं और उन्हें आज भी अपना सुपरहीरो कहती हैं। हालांकि, बचपन से ही वह अपने पापा को सुपरहीरो समझने लगी थी और इसकी वजह भी बेहद खास व दिलचस्प थी।  

शक्ति कपूर एक ऐसे एक्टर हैं, जो अपने समय में काफी पॉपुलर कलाकार रहे थे और इसलिए वह अपने काम में बहुत अधिक बिजी रहते थे। लेकिन अपने काम के प्रति प्यार ने ही उन्हें श्रद्धा के लिए सुपरहीरो बना दिया। कहते हैं ना कि बचपन बेहद मासूमियत भरा होता है और श्रद्धा ने अपनी मासूमियत और बचपने में ही अपने पापा शक्ति कपूर को सुपरहीरो समझ लिया था। अगर आप जानना चाहती हैं कि क्या था वो किस्सा, तो पढ़ें यह लेख-

इसे जरूर पढ़ें- श्रद्धा कपूर के यह स्कर्ट लुक समर्स में आपके स्टाइल को करेंगे स्पाइसअप

Shakti  Kapoor  superhero

अतरंगी किरदारों ने बनाया सुपरहीरो

यह तो हम सभी जानते हैं कि शक्ति कपूर ने कई पॉपुलर फिल्मों में अतरंगी कैरेक्टर्स को प्ले किया है, फिर चाहे वह नंदू सबका बंदू हो या फिर क्राइम मास्टर गोगो। उनके अनोखे कैरेक्टर आज भी लोगों के जेहन में ताजा है। उस समय वह अपने काम में इतना बिजी रहते थे, और इसलिए शक्ति कपूर अक्सर अपनी फिल्मी आउटफिट पहनकर शूटिंग से लौटकर घर आते थे। ऐसे में श्रद्धा ने बचपन में अपने पापा को मेकअप में ही देखा था और इसलिए वह सोचती थी कि उसके पिता के पास अलौकिक शक्तियां हैं। ऐसे में वह अपने पापा को सुपरहीरो समझने लगी थीं।

इसे जरूर पढ़ें- Eco friendly बनने के लिए फॉलो करें श्रद्धा कपूर के ये Tips और Hacks

shraddha consider  her  father  shakti kapoor

आज भी पापा को कहती हैं सुपरहीरो

बचपन में भले ही शक्ति कपूर और उनके कैरेक्टर्स की वजह से श्रद्धा कपूर उन्हें सुपरहीरो समझने लगी हों, लेकिन वह आज भी उन्हें अपना सुपरहीरो कहती हैं। वह अपने पिता को अपना प्रेरणास्त्रोत मानती हैं। उन्हें लगता है कि उनके लिए उनके पिता शक्ति कपूर की तुलना में स्टारडम की ऊंचाइयों तक पहुंचना उनके लिए संभव नहीं है। उनके पिता जहां हैं, वहां पहुंचने में उन्हें कई जीवन लगेंगे। बता दें कि उनके पिता ने 700 से अधिक फिल्में की हैं और उनके कई किरदार व डॉयलॉग आज भी लोगों को मुंह-जबानी याद हैं।

shakti kapoor bollywood  family

पिता की फिल्मों से है खासा प्यार

श्रद्धा कपूर ने एक बार इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वह बार-बार अपने पिता की फिल्में देख सकती है। अगर शक्ति कपूर के फिल्मों की बात की जाए, तो अंदाज अपना अपना उनके पिता शक्ति कपूर अभिनीत उनकी पसंदीदा फिल्म है। इतना ही नहीं, कुछ वक्त पहले श्रद्धा कपूर अपने पापा की इस फेमस फिल्म अंदाज अपना-अपना के कैरेक्टर को रिक्रिएट करते हुए नजर आई थीं। जिसे फैन्स ने भी काफी पसंद किया था।

पिता को लेकर मन में है यह अंधविश्वास

श्रद्धा कपूर अपने पिता के काफी क्लोज हैं। वहीं, दूसरी ओर वह उन्हें लेकर उनके मन में एक अंधविश्वास भी है। श्रद्धा कपूर ऐसा मानती हैं कि उनके पिता उनकी जो भी फिल्म दिल्ली में देखते हैं, वह हिट हो जाती है। उनके पिता ने फिल्म एबसीडी 2 को भी दिल्ली में ही देखा था और इस फिल्म को दर्शकों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।