Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    जानें क्यों ऐज गैप होने पर भी शाहिद कपूर ने की थी मीरा राजपूत से शादी

    शाहिद कपूर ने कॉफी विद करण सीजन 7 में अपनी लव लाइफ के बारे में कुछ खास दिलचस्प खुलासे किए हैं।   
    author-profile
    Updated at - 2022-12-26,15:31 IST
    Next
    Article
    shahid and meera rajput marriage

    शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी कॉफी विद करण सीजन 7 में गए थे। इस शो के एपिसोड में दोनों ने अपनी-अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ लेकर कुछ खास दिलचस्प खुलासे भी किए। शो में शाहिद ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ 13 साल के ऐज गैप के बारे में भी बताया और उन्होंने उनसे किस वजह से शादी की थी इस बारे में भी बताया। 

    मीरा के साथ शाहिद का रिश्ता

    meera and shahid kapoor

    आपको बता दें कि कॉफी विद करण में शाहिद ने बताया कि 'उनके जीवन में मीरा बहुत लकी हैं और वह उन्हें बैलेंस करती है। इसके साथ-साथ उनकी फैमली बहुत खुशहाल फैमिली है।'

    शो में उन्होंने यह भी बताया कि हर रात वह दोनों पंखे की स्पीड को लेकर बहस करते हैं लेकिन वह आभारी हैं कि व्यर्थ तर्कों के बावजूद मीरा उनके जीवन का हिस्सा हैं।

    इसे जरूर पढ़ें- स्कूल में बुलिंग का शिकार हो चुके हैं यह बॉलीवुड सेलेब्स

    ऐज गैप के बावजूद क्यों की शादी?

    कॉफी विद करण में शाहिद ने यह भी बताया कि 'कभी-कभी, मुझे ऐसा लगता था कि मैं बहुत कुछ जानता हूं और मुझे लगता है कि मैं उसे बता सकता हूं कि क्या करना है और कैसे होना है।' शाहिद ने यह भी बताया कि वह उन्हें प्रोटेक्ट करना चाहते थे और वह उन्हें आज भी बहुत पसंद करते हैं जितना पहले करते थे।

    आपको बता दें कि उन्होंने आगे कहा कि 'मैं 34 साल का था और घर बसाने के लिए तैयार था क्योंकि मैं 10 साल से ज्यादा समय तक बस अपने ही दम पर जी रहा था।(बेहद खूबसूरत है मीरा राजपूत और शाहिद कपूर का आशियाना, देखें इनसाइड फोटोज) जब हम मिले और यह मेरी लाइफ की सबसे अच्छी बात है। मुझे लगता है कि वो मेरी दुनिया में बहुत कुछ लेकर आई है।' शाहिद के अनुसार मीरा उन्हें बहुत नॉर्मल महसूस कराती हैं और वह उनके बहुत आभारी भी हैं।

    अपनी शादी के बारे में शाहिद ने यह भी कहा कि जब वे शादी के बंधन में बंधे तब वह 34 साल के थे और मीरा सिर्फ 20 साल की थी। उन्हें रिश्ते को अलग तरह से देखना पड़ा था। शाहिद का कहना है कि इतनी कम उम्र में मीरा दिल्ली छोड़कर उनके साथ मुंबई आ गई थीं। 

    इसे जरूर पढ़ें-कंगना के साथ काम करना चाहते हैं करण जौहर, दिया ऐसा बयान

    कई फैंन उनके इस रिश्ते को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते रहते हैं लेकिन उनके प्यार पर इससे कोई असर नहीं पड़ता है। अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

    image credit- instagram 

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।