दुनिया में मनुष्य का आना और जाना यह प्राकृतिक है और इससे आजतक कोई नहीं बचा है। फिर चाहे आम आदमी हो या कोई सेलिब्रिटी। हालाकि हम जिसकी बात कर रहे हैं वह कोई सेलिब्रिटी तो नहीं है मगर, सेलिब्रिटी की बेटी का बॉयफ्रेंड जरूर है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के खलनायक यानि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की। त्रिशाला संजय दत्त की पेहली वाइफ रिचा ऋचा शर्मा की बेटी हैं। वह संजय दत्त के साथ नहीं रहती मगर, उनसे उनका अटैचमेंट हमेशा से है। त्रिशाला लाइमलाइट से हमेशा दूर रहती हैं मगर, बॉलीवुड एक्टर की बेटी होने की वजह से उनकी आम जिंदगी भी कैमरे से बच नहीं पाती। त्रिशाला के इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल लेटर पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट के साथ उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीर भी है। पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि त्रिशाला बेहद दुखी हैं और अपने बॉयफ्रेंड को काफी मिस कर रही हैं। 

इसे जरूर पढ़ें:है किसी में हिम्मत जो मेरे सामने मेरी बेटी का हाथ मांगे?

दरअसल मंगलवार 2 जुलाई को त्रिशाला के इटैलियन बॉयफ्रेंड का देहांत हो गया है। अपने बॉयफ्रेंड को खोने के गम में त्रिशाला बहुत ज्यादा दुखी हैं और इंस्टाग्राम अकाउंट में अपने बॉयफ्रेंड के लिए उन्होंने जो लेटर लिखा है उसमें उनका दुख साफ झलक रहा है। उन्होंने लिखा है, ‘मेरा दिल टूट चुका है। तुमने मुझे बहुत प्रोटेक्ट किया है, बहुत सारा प्यार दिया और हमेशा मेरा ख्याल रखा। इन सब बातों के लिए मैं तुमहारा शुक्रिया करती हूं। तुमने हमेशा मुझे खुश रखा। तुम्हारे साथ जो मुझे खुशी मिली वो अब शायद कभी नहीं मिलेगी। मुझे लगता है कि तुम से मिलने के बाद मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई थी। मैं तुम्हारी थी और सदा रहूंगी। तुम हमेशा मेरे भीतर रहोगे। मैं तुम से प्यार करती थी करी हूं और करती रहूंगी। ध्यान रखना मैं तुम से जितना कल प्यार करती थी उससे ज्यादा आज करती हूं और जितना आज करती हूं उससे ज्यादा कल करूंगी। मैं हमेशा तुम्हारी हूं। तुम्हारी बेला मिया।’ (शिल्पा शेट्टी का इमोशनल लेटर भी पढ़े )

Sanjay Dutt Daughter Boyfriend

इसे जरूर पढ़ें:संजय दत्त की बेटी त्रि‍शाला का बिकनी लुक हुआ वायरल

त्रिशाला का यह इमोशनल लेटर आपको भी इमोशनल कर देगा। जाहिर उन्होंने जिस तरह से लिखा है कि वह उनके न होने पर भी हमेशा उनकी ही रहेंगी, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि त्रिशाला अपने बॉयफ्रेंड से कितना अटैच्ड थीं। बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप को लेकर त्रिशाला कभी लाइम लाइट में पहले नहीं आईं। बल्कि वह बेहद प्राइवेट लाइफ बिताती हैं। त्रिशाला और मान्यता दत्त का रिश्ता काफी अच्छा है। मान्यता संजय दत्त की तीसरी वाइफ हैं और कई बार वेकेशन पर त्रिशाला और मान्यता को साथ देखा गया है। तब ही त्रिशाला लाइम लाइट में आईं थी। वैसे अपने त्रिशाला के फैशनेबल अंदाज भी चर्चा में रहे हैं। मगर, अपने बॉयफ्रेंड के साथ त्रिशाला ने कम ही तस्वीरें शेयर की हैं। 

संजय दत्त और उनकी पहली वाइफ ऋचा शर्मा का तलाक हुआ था। बाद में कैंसर की बीमारी से ऋचा शर्मा की डेथ हो गई थी। बाद में त्रिशाला की कस्टडी उनके नाना-नानी को दी गई थी। त्रिशाला बचपन से ही न्यूयॉर्क में रही हैं और उन्होंने ने 2014 में अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। वो न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रेजुएशन भी कर चुकी हैं।