एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने बहुत स्ट्रगल के बाद अपनी जगह बनाई है। 2009 में MTV VJ के तौर पर काम करने के बाद उनका पहला ब्रेक उन्हें फिल्म 'मेरे डैड की मारुति' से मिला। 1 जुलाई 1992 को पैदा हुई रिया ने स्ट्रगल भी किया और उनका टैलेंट लोगों तक पहुंचा भी। सुशांत सिंह राजपूत की असमय मौत के बाद रिया चक्रवर्ती एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। आज हम बात करने जा रहे हैं उन कॉन्ट्रोवर्सीज की जिनकी वजह से रिया को सोशल मीडिया ट्रोल्स का सामना करना पड़ा।

फिल्म जलेबी के साथ शुरू हुई थी ट्रोलिंग-

रिया चक्रवर्ती की सबसे पहली कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हुई थी फिल्म 'जलेबी' से। इस फिल्म में वो एक बिंदास लड़की के किरदार में थीं जिसकी लव स्टोरी अधूरी रह जाती है। इस फिल्म में रिया का किरदार काफी बोल्ड था और इस फिल्म का पोस्टर जैसे ही वायरल हुआ वैसे ही रिया चक्रवर्ती को ट्रोल किया जाने लगा। साथ ही साथ, रिया और उनके को-स्टार वरुण मित्रा को लेकर भी खबरें उड़ने लगीं। रिया ने इसे भूलकर आगे बढ़ने के बारे में सोचा।

rhea chakraborty and jalebi controvery

फिल्म 'जलेबी' रिलीज भी हुई और रिया की फ्रेश एक्टिंग की तारीफ भी की गई।

इसे जरूर पढ़ें- Love Story: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए इस तरह किया अपने प्यार का इजहार

महेश भट्ट के साथ वायरल तस्वीरों ने मचाया हंगामा-

रिया चक्रवर्ती की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज में से एक है महेश भट्ट के साथ वायरल तस्वीरें। महेश भट्ट के साथ जैसे ही रिया की तस्वीरों ने सोशल मीडिया के चक्कर लगाने शुरू किए वैसे ही रिया को बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा। रिया और महेश भट्ट की तस्वीरों को देख ट्रोल्स ने ये भी कहा कि ये दोनों दूसरे अनूप जलोटा और जसलीन मथारू हैं।

20 सितंबर 2018 को महेश भट्ट के 70वें जन्मदिन पर रिया ने कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। उन्होंने कैप्शन लिखा था, 'मेरे बुड्ढे को जन्मदिन की शुभकामनाएं। सर, ये हम हैं- आपने मुझे प्यार से संभाला, मुझे प्यार दिखाया और मुझे उड़ना सिखाया। आप वो आग हैं जो हर आत्मा को रौशन कर सकती है। शब्दों में बयां नहीं कर सकती- आई लव यू'

(“Happy birthday to my Buddha @maheshfilm. Sir, this is us - you held me with love , you showed me love , and you have unclipped my wings forever , you are the "heart hitting " fire that ignites every soul it comes by ! Words fail me I love you. credits - @suhritadas @poojab1972”)  

इस तस्वीर के बाद रिया सभी गलत कारणों से सुर्खियों में आने लगीं। रिया चक्रवर्ती ने इसके बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर महेश भट्ट के साथ एक और तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया, 'सीता भी यहां बदनाम हुई'..



रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के रिश्ते को लेकर अब एक बार फिर से विवाद उठने लगे हैं।

इसे जरूर पढ़ें- वीकडेज़ पर जिम और योग करती हैं रिया चक्रवर्ती, वीकेंड्स करती है ये खास वर्कआउट

Recommended Video

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती-

रिया की जिंदगी में अब भूचाल सा आ गया है। ऐसा सुशांत सिंह राजपूत की असमय मौत के बाद हुआ है। कथित तौर पर रिया और सुशांत रिलेशनशिप में थे। हालांकि, दोनों एक्टर्स ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया।



जनवरी में सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर रिया ने अपनी और सुशांत की तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद से ये पक्का माना जा रहा था कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत रिलेशनशिप में हैं। अब सुशांत के चले जाने के बाद ये बातें भी सामने आ रही हैं कि रिया और सुशांत शादी करने वाले थे।

लोग रिया को बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं ये कहते हुए कि उनकी वजह से सुशांत ने ऐसा कदम उठाया और रिया को सुशांत का सपोर्ट करना चाहिए था। रिया को पूछताछ के लिए कई बार पुलिस स्टेशन भी जाना पड़ा है।

महेश भट्ट की असोसिएट सुहरिता दास ने रिया चक्रवर्ती के नाम एक लेटर भी लिखा।
rhea chakraborty controversy

इस लेटर में उन्होंने बताया कि रिया किस तरह से सुशांत का सपोर्ट करती थीं और कैसे मानसिक तनाव का कोई इलाज न होने पर भी रिया ये कोशिश करती थीं कि वो सुशांत को खुश रखें। इसी के साथ, रिया हमेशा महेश भट्ट से एडवाइस भी लेती रहती थीं।



सुशांत सिंह राजपूत वाले मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती को बहुत ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है और उनपर तरह-तरह के इल्जाम लगाए जा रहे हैं।

एक बात जो रिया से सीखी जा सकती है वो ये है कि रिया ने इस सबके बाद भी अपनी शांति बनाए रखी और अभी तक खुद को संभाला हुआ है। रिया को बिना किसी सबूत के ब्लेम करना सही नहीं।

अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।