लेह और लद्दाख को केंद्रशासित प्रदेश घोषित करने के बाद बॉलीवुड की पहली फिल्‍म की शूटिंग यहां होने जा रही है। रणबीर कपूर और वाणी कपूर की आने वाली फिल्‍म 'शमशेरा' की शूटिंग यहां होने जा रही है। रणबीर और वाणी शूटिंग के लिए लद्दाख रवाना हो चुकी हैं, जहां वे इस फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग करेंगे। इस फिल्‍म के साथ रणबीर और वाणी पहली बार फिल्मी पर्दे पर साथ नजर आने वाले है। शमशेरा यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाने वाली फिल्म हैं।

ranbir and vaani in ladakh for film shamshera inside

इसे जरूर पढ़ें: जानें किस मामले में सनी लियोनी ने सलमान-शाहरुख ही नहीं बल्कि पीएम मोदी को भी छोड़ा पीछे

वहीं, यशराज फिल्म्स के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लद्दाख में फिल्म शमशेरा का यह शेड्यूल इसके निर्देशक करण मल्होत्रा की इच्‍छा के अनुसार किया गया है। वो फिल्म के कुछ सबसे महत्वपूर्ण हिस्सों को लद्दाख में शूट करना चाहते हैं। करण मल्होत्रा वहां की प्राकृतिक सुंदरता को इस फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते हैं। फिल्म शमशेरा का ये शेड्यूल बहुत ही तेजी से पूरा करने की योजना है और तरीबन 10 दिनों के अंदर यहां शूटिंग पूरी कर ली जाएगी। इन दस दिनों में फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण और चौंकाने वाले दृश्यों की ही शूटिंग यहां होने वाली है।

 

यशराज फिल्म्स की तरफ से इस शूटिंग को लेकर काफी गोपनीयता बरती जा रही है। फिल्म के जिस भाग की लद्दाख में शूटिंग होने वाली है, उसकी जानकारी केवल फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों को ही है। मेकर्स के अनुसार इस शेड्यूल में सिर्फ रणबीर और वाणी के हिस्सों की ही शूटिंग होगी। सूत्रों की माने तो फिल्‍म के मेकर्स ने लद्दाख में विशाल सेट बनवाया हुआ हैं। Reel से लेकर real life में भी fashion queen हैं वाणी कपूर

ranbir kapoor and vaani kapoor in ladakh for shamshera inside

आपको बता दें कि अब तक इस फिल्म की शूटिंग जितनी भी शूटिंग हुई है वो बहुत ही गुपचुप तरीके से हुई है। गोपनीयता का मंजर ऐसा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान यूनिट के लोगों तक को कैमरे वाले फोन की इजाजत भी नहीं है। यही वजह है कि फिल्म का कोई भी सीन अब तक बाहर नहीं आ पाया है। रणबीर ने महेश भट्ट से मांगा बेटी आलिया भट्ट का हाथ! जानें पूरी बात

for film shamshera ranbir kapoor and vaani kapoor in ladakh inside

इसे जरूर पढ़ें: फेवरेट बहू बनी हिना खान, ससुराल में कुछ इस तरह मनाया राखी का त्यौहार

ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म रणबीर के करियर की एक अहम फिल्म साबित होने वाली है। फिल्म में पहली बार वो चौकाने वाले एक्शन दृश्य करते नजर आएंगे। फिल्‍म के बारे में आपको बता दें कि इसकी पृष्ठभूमि डकैतों की कहानी पर आधारित है और इसमें 70 के दशक को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में संजय दत्त भी हैं और उनका का किरदार विलन का है। सूत्रों की मानें तो रणबीर और संजय दत्त के कुछ बेहद दमदार सीन्स फिल्माए भी जा चुके हैं। ऐसी 5 बातें रणबीर कपूर की जो हर लड़की के दिल को जीत लेती हैं। 

Photo courtesy- instagram.com(@_vaanikapoor_, @ranbirkapooruniverse, Pinkvilla, DNA India)