रेडियो सिटी के लव गुरू ने दिए लव सॉल्यूशन

By Saudamini Pandey26 Feb 2019, 17:06 IST

हर प्यार करने वाला अपने पार्टनर के साथ सबसे यादगार लम्हे गुजारना चाहता है। आखिर क्यों ना हो, पार्टनर की मिलने वाली खुशी से उनकी जिंदगी जो संवर जाती है। डेट पर कोई अपने पार्टनर को गिफ्ट देता है तो कोई उनके साथ रोमांटिक डिनर डेट पर जाता है, कोई हॉलीडे वैकेशन प्लान करता है तो कोई पार्टनर के मनपसंद तरीकों से उसे इंप्रेस करने की कोशिश करता है। लेकिन प्यार करने वालों की जिंदगी भी आसान नहीं होती। उन्हें अपनी रोमांटिक लाइफ में चैलेंज का सामना भी करना पड़ता है। कई बार प्रॉब्लम्स ऐसी भी होती हैं, जिनके सॉल्यूशन पाना कई बार आसान नहीं होता। इनके बारे में चर्चा करते हुए कपल्स को संकोच भी होता है, वे परेशान होते हैं कि अपनी परेशानी आखिर किससे कहें। अगर आप अपनी किसी लव प्रॉब्लम से जूझ रही हैं और उनका सॉल्यूशन मिलता नहीं दिख रहा तो आप अपनी प्रॉब्लम शेयर कर सकती हैं रेडियो सिटी के लव गुरू से।  

लव गुरू का लव डोज 

रेडियो सिटी के लव गुरू ने प्यार करने वालों को ऐसे लव डोज दिए, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगी एक्साइटेड। अक्सर प्यार करने वाले अपनी लव लाइफ के बारे में बताने से डरते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि उनका मजाक बनेगा या उन पर सवाल खड़े किए जाएंगे। लेकिन लव गुरू से बात करते हुए कपल्स अपनी प्राइवेसी बरकरार रखते हुए अपनी प्रॉब्लम का सॉल्यूशन पा सकते हैं। यही वजह है कि रेडियो सिटी के लव गुरू काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। लव गुरू प्रॉबलम्स के ऐसे सॉल्यूशन देते हैं, जो काफी प्रैक्टिकल होते हैं और जिनसे कपल्स की लव लाइफ बन जाती है एक्साइटिंग। 

लव गुरू ने दिए इन सवालों के जवाब

लव गुरू से अपनी लव प्रॉब्लम शेयर करते हुए एक पुरुष ने पूछा कि उन्हें अपने ऑफिस में काम करने वाली कलीग से प्यार हो गया है, वे उनसे शादी करने की ख्वाहिश रखते हैं, लेकिन उनकी मुश्किल ये है कि शादी-शुदा एक ही ऑफिस में साथ-साथ काम नहीं कर सकते, इससे आगे चलकर उनके लिए प्रॉब्लम खड़ी हो सकती है। वहीं एक महिला ने वैलेंटाइन्स पर प्यार का जश्न मनाने के बारे में सवाल पूछा। दरअसल लव गुरू का शो सुनने वाले ये महिला अपने पति के साथ वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट करना चाहती हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि अगर वो सेलिब्रेट करेंगी, तो उनकी सोसाइटी के लोग क्या कहेंगे, बच्चे क्या सोचेंगे। वहीं एक लड़की ने लव गुरू से बताया कि उन्हें अपने से कम उम्र वाले लड़के से प्यार हो गया है। अगर वह उनसे प्यार का इजहार करती हैं तो कैसा रिएक्शन होगा। कम उम्र के लड़के से प्यार करने को लेकर उन्हें अपने क्लोज लोगों को भी जवाब देने पड़ेंगे, ऐसे में वह क्या करें। इन सभी सवालों के लव गुरू ने ऐसे जवाब दिए, जिन्हें सुनकर आपको लगेगा कि आपकी हर लव प्रॉब्लम का सॉल्यूशन दे सकते हैं लव गुरू। तो देर किस बात की आप भी लव गुरू से पूछिए अपने सवाल और अपनी रोमांटिक लाइफ को बनाइए और भी ज्यादा हैप्पनिंग। हम उम्मीद करते हैं कि आपकी लव लाइफ हमेशा खुशियों से गुलजार रहे।