फेमस टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी जिन्‍हे एकता कपूर के फेमस टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के पूराने सीजन में प्रेरणा का रोल प्‍ले करने के लिए पहचाना जाता है, वह इस वक्‍त चर्चा में छाई हुई हैं। दरअसल, उनकी बेटी पलक तिवारी पर उनके पति अभिनव कोहली ने भद्दे कमेंट्स किए थे। जिसके चलते श्‍वेता तिवारी ने रविवार को अपने पति के खिलाफ पुलिस कंप्‍लेन कर दी और इस वजह से अभिनव को गिरफ्तर भी कर लिया गया। ऐसा होने के बाद श्‍वेता तिवारी उनकी बेटी पलक तिवारी और अभिनव कोहली के बारे में बहुत सारी बातें मीडिया ने छापी।

इसे जरूर पढ़ें: तलाक के बाद भी महिला करा सकती है घरेलू हिंसा के तहत पूर्व पति पर केस दर्ज

इन बातों में क्‍या सच है और क्‍या झूठ ? यह पलक तिवारी ने खुद ही अब बता दिया है। प‍लक तिवारी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक मेल लिखा है, जिसमें उन्‍होंने बहुत सारी इमोशनल बातें लिखी हैं। 

palak tiwari pens emotional letter on her stepfather

पलका तिवारी का इमोशनल लेटर 

पलक तिवारी ने लिखा है, ‘मैं उन लोगों को शुक्रिया करना चाहती हूं जिन्‍हें मेरी परवाह है। जिन्‍होंने इस मामले में मेरा सपोर्ट किया है। मगर मैं कुछ बातें साफ कर देना चाहती हूं। मैं, पलक तिवारी, कई मौकों पर मुझे घरेलू हिंसा और अपशब्‍दों का सामना करना पड़ा है। यह घरेलू हिंसा केवल मेरे साथ हुई मेरी मां के साथ नहीं हुई है। जिस दिन यह रिपोर्ट लिखवाई गई उस दिन मेरे साथ न तो कोई शारीरिक उत्‍पीड़न हुआ और न ही मुझे गलत ढंग से छुआ गया।

 

palak tiwari pens emotional letter on her stepfather and family controversy

अभिनव कोहली ने मेरे साथ ऐसा कभी नहीं किया। मगर, मेरी मां और मैं जानते हैं कि मुझे कितनी बार परेशान करने वाली टिप्‍पणियां दी गईं और परेशान करने वाले रीमार्क दिए गए। ऐसा बातें किसी पुरुष जो आपके पिता के सामान हो उसके मुंह से सुनना शर्मिंदा करता है। इस पर हमारा गुस्‍सा जायज है।’

इसे जरूर पढ़ें: ‘नव्या’ फेमस सौम्या सेठ का यह इमोशनल लेटर आपकी आंखों में ला देगा आंसू

इतना ही नहीं अपने लेटर में पलक तिवारी ने अपनी मां श्‍वेता तिवारी के लिए भी लिखा है, ‘ मुझे गर्व है कि मैं श्‍वेता तिवारी की बेटी हूं मैंने आज तक उनसे स्‍ट्रॉन्‍ग महिला नहीं देखी। वह बेहद सम्‍मानजनक हैं। उन्‍हें समाज में खड़े रहने के लिए पुरुष की जरूरत नही है।’

आपको बता दें कि श्‍वेता तिवारी की यह दूसरी शादी है। पहली शादी उन्‍होंने टीवी एक्‍टर राजा चौधरी से की थी। राजा चौधरी से 9 साल तक शादी के बंधन में बंधे रहने के बाद श्‍वेता ने उनसे तलाक ले लिया था। उनकी पहली शादी में भी डोमेस्टिक वॉयलेंस की प्रॉब्‍लम थी। पलक तिवारी श्‍वेता और राजा चौधरी की संतान हैं। वहीं श्‍वेता को अभिनव कोहली से भी 1 बेटा है।