रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन और देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की वाइफ नीता अंबानी हमेशा चर्चा में रहती है। कभी अपने फैशनेबल अंदाज के लिए तो कभी अपने मेहंगे शौक की वजह से। इस बार भी वह सुर्खियों में छाई हुई हैं। मगर, इस बार नीता अंबानी अपनी बहू श्‍लोका मेहता के साथ खूबसूरत सास-बहू के रिश्‍ते को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि इसी वर्ष मार्च में नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्‍लोका मेहता की शादी हुई है। तब से कई मौकों पर नीता अंबानी और श्‍लोका मेहता को साथ देखा जा चुका है। हाल ही में श्‍लोका मेहता के बर्थ डे पर तो नीता अंबानी ने उन्‍हें विश करने के लिए बहुत ही शानदार वीडियो बनवाया था। फिलहाल नीता अंबानी और श्‍लोका मेहता को एका बार फिर से साथ देखा गया है। दोनों सास-बहू साथ में एक आर्ट गैलरी में नजर आईं। आपको बता दें कि श्‍लोका और नीता अकेले इस आर्ट गैलरी में नहीं पहुंची थी बल्कि उनके साथ राधिका मर्चेंट भी थीं। राधिका मर्चेंट नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड हैं। अंबानी फैमिली के साथ अकसर राधिका चिलआउट करते हुए नजर आ जाती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें:नीता अंबानी की वॉर्डरोब में मौजूद इन 5 मेहंगी साड़ियों के बारे में जान कर आप रह जाएंगी हैरान

best mother in law nita ambani with shloka Mehta

कैसी सास हैं नीता अंबानी 

नीता अंबानी अपनी बहू श्‍लोका मेहता के साथ किस तरह का व्‍यवहार रखती हैं यह तो कोई उनकी तस्‍वीरें देख कर ही अंदाजा लगा सकता है। नीता अंबानी के लिए श्‍लोका मेहता और उनकी होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट उनकी बेटी ईशा अंबानी से कम नहीं हैं। (अंबानी परिवार कुछ सालों में कितना बदला गया है, ये 6 फोटोज देखकर हो जाएंगी हैरान)नीता अंबानी हमेशा ही अपनी गर्ल गैंग के साथ हैंगआउट करते हुए नजर आ जाती हैं फिर चाहे मौका आइपीएल का हो या फिर घर में कोई पूजा हो या फिर किसी पार्टी में जाना हो।

इसे जरूर पढ़ें:नीता अंबानी की लाइफ से जड़ें कुछ रोचक सवाल, दें जवाब

वैसे अभी जो तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं उन्‍हें देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नीता अंबानी अपनी बहू श्‍लोका और छोटे बेटेे की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट (राधिका मर्चेंट कौन हैं, जानिए)के साथ बिलकुल दोस्‍तों की तरह व्‍यवहार करती हुई नजर आ रही हैं। वैसे हालही में जब श्‍लोका मेहता को बर्थ डे था तो उन्‍होंने श्‍लोका को विश करने के लिए तैयार कराए गए खास वीडियो में अपनी बहू श्‍लोका के बारे में बहुत ही सुंदर-सुंदर बातें बोली थीं। उन्‍होंने कहा था कि श्‍लोका के आने उनका परिवार पूरा हो गया है और उनके आने से उनके परिवार बहुत सारी नई चीजें जुड़ गई हैं। 

 

कैसी बहू हैं श्‍लोका मेहता 

केवल नीता अंबानी अच्‍छी सास ही नहीं हैं बल्कि श्‍लोका मेहता भी बहुत अच्‍छी बहू हैं। यह बात तो श्‍लोका ने अपनी रोका सेरिमनी में ही साबित कर दी थी जब उन्‍होंने एक रस्‍म के दौरान अपनी दोस्‍त एवं नंद ईशा अंबानी के पैर छू कर उनका आशीर्वाद लिया था। श्‍लोका मेहता अंबानी खानदान के हर रीति रिवाज का सम्‍मान करती हैं और हर वक्‍त अपनी सास नीता अंबानी के साथ सांय की तरह लगी रहती हैं।(ऐसा है श्‍लोका और ईशा का रिश्‍ता, जान कर हैरान रह जाएंगी आप )

शॉपिंग करने जाना हो या फिर किसी पार्टी में श्‍लोका अपनी सास नीता अंबानी के बिना कहीं भी नहीं जाती हैं। इतना ही नहीं श्‍लोका जब से अंबानी फैमिली का हिस्‍सा बनी हैं तब से वह घर में क्‍या बनना है और किसकी सेहत के लिए क्‍या अच्‍छा है, इन सब बातों का भी ध्‍यान रखती हैं।