• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

2 साल से भी छोटी मीशा कपूर ने ऐसे किया अपनी मम्मी 'मीरा कपूर का स्पा'

मीरा कपूर की बेटी अब बड़ी हो रही हैं वो अपनी मम्मी को स्पा देने लगी है। संडे को शाहिद की पत्नी मीरा ने अपनी बेटी मीशा से स्पा लेते हुए एक वीडियो सोशल ...
author-profile
  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial
Published -21 May 2018, 13:10 ISTUpdated -21 May 2018, 13:45 IST
Next
Article
Image Courtesy: @mira.kapoor/Instagrammeera kapoor misha daughter family main

शाहिद कपूर से शादी करने के बाद मीरा कपूर लगातार खबरों में बनी हुई हैं। कुछ दिन पहले ही शाहिद और मीरा ने अपने दूसरे बच्चे के आने की खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की थी। अब उन्होंने सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी बेटी उन्हें मसाज दे रही है। मीरा और शाहिद की बेटी मीशा कपूर अब बड़ी हो रही हैं और अपनी मम्मी की मसाज भी करने लगी हैं। संडे फन डे होता है लेकिन मीरा राजपूत के लिए तो ये संडे उनकी लाइफ टाइम मैमोरी बन गया। जब पहली बार उनकी 2 साल से भी छोटी बेटी ने उनका स्पा किया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया। 

 

Sunday spa 💁🏻‍♀️❤️

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) onMay 20, 2018 at 2:44am PDT

मीशा जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली हैं क्योंकि उनके घर इसी साल एक और नन्हा मेहमान आएगा। बड़ी बहन बनने की खबर सुनते ही अब मीशा बड़ी सयानी बिटिया की तरह बिहेव करने लगी हैं। वैसे आपको ये भी बता दें कि मीडिया में ये भी खबरें हैं कि मीरा अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद सिल्वर स्क्रीन पर काम करना शुरु करेंगी यही वजह है कि उन्होंने मीशा के दो साल पूरे होने से पहले ही अपना दूसरा बेबी भी कंसीव कर लिया है। हर माता पिता के लिए उनकी बेटी अनमोल होती है। खासकर जब माता-पिता सेलिब्रिटी हों तो उनके बच्चों पर सबकी नज़र रहती है। 

Read more: शाहिद और मीरा की अपनी नन्हीं परी मीशा में बसती है जान

 

Bliss.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) onNov 18, 2017 at 7:30am PST

मीरा राजपूत फिल्मों में काम करेंगी या नहीं ये तो सब खबरें ही हैं लेकिन उनके पति शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में बिज़ी है। मीशा और मीरा घर पर शाहिद का इंतज़ार करते हैं और शाहिद भी काम खत्म होते ही सीधा घर आते हैं। एक इवेंट पर शाहिद अपने दूसरी बार पिता बनने की खुशी पर बात कर चुके हैं और उन्होंने ये भी कहा था कि पहली बार वो ज्यादा एक्साइटेड थे अब उन्हें सब पता है लेकिन फिर भी वो खुश हैं और उन्हें अपने दूसरे बच्चे का बेसब्री से इंतज़ार है। 

Read more: शाहिद कपूर ने फिल्म पद्मावत के लिए मिले अवॉर्ड को अपनी पत्नी को किया डेडिकेट

misha kapoor shahid daughter

मीशा अपनी मम्मी के साथ दिनभर इंजॉय करती हैं। मीशा को उनकी मम्मी जो भी सीखाती हैं वो गुड गर्ल की तरह सब सीख जाती हैं। वैसे बच्चे अपने मम्मी पापा को देखकर उन्हें कॉपी करते हैं। संडे को स्पा करने का मौका तो कोई मिस नहीं करता ऐसे में मम्मी को स्पा लेते देख मीशा भी अब उन्हें स्पा देना सीख रही हैं। मीरा अपनी बेटी की इस नटखट की हरकत से काफी खुश हैं। 

 

Recommended Video

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।