बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी पर्सनल लाइफ में इन दिनों काफी मुश्किलों से गुजर रही हैं। दरअसल, उनके पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस के चलते जेल में हैं। जिसके चलते शिल्पा व राज को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर शिल्पा को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। वैसे यह पहली बार नहीं है, जब शिल्पा को अपने रिश्ते में कठिन दौर से गुजरना पड़ा हो। यह तो हम सभी जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी और राज कुन्द्रा की लव मैरिज थी और जब शिल्पा राज से मिली थीं, तब वह पहले से शादीशुदा थे। ऐसे में अपने रिश्ते को मुकम्मल बनाने के लिए उन्हें थोड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी। इतना ही नहीं, राज की पहली पत्नी कविता ने शिल्पा पर उनकी शादी तोड़ने का भी इल्जाम लगाया था। लेकिन तमाम मुश्किलों के बाद, 22 नवम्बर 2009 को राज शिल्पा शादी के बंधन में बंध गए थे।

वैसे, बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि जब शिल्पा की शादी हुई थी, तब उनकी बहन शमिता शेट्टी कुछ वक्त के लिए डिप्रेशन में चली गई थीं। दरअसल, वह अपनी बहन से इतना प्यार करती थीं कि उनके दूर जाने के अहसास ने ही उन्हें अपसेट कर दिया था। तो चलिए जानते हैं कि क्या था वो किस्सा-

इसे जरूर पढ़ें- शिल्पा शेट्टी से जुड़ी 5 कॉन्ट्रोवर्सीज जिन्होंने कर दिया था उन्हें परेशान

raj kundra  and  shilpa shetty  marriage

इसलिए चली गई थीं डिप्रेशन में

शमिता शेट्टी ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि जब शिल्पा घर पर रहती थीं, तब वह दोनों बहनें मिलकर खूब हंसा करती थीं और एक अच्छा बॉन्ड शेयर करती थीं। लेकिन जब शिल्पा की शादी हुई तो शमिता के लिए इस बात को पचा पाना काफी मुश्किल हो गया था कि अब शिल्पा उनके साथ एक घर में नहीं रहेंगी। इस वजह से शमिता करीबन एक महीने के लिए डिप्रेशन में चली गई थीं और धीरे-धीरे वक्त के साथ वह डिप्रेशन से बाहर आ पाईं।

शादी से पहले मिली थीं राज से

शमिता ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि शिल्पा और राज की शादी से पहले वह राज से मिली थीं। जब वह राज से मिली थीं तो उन्हें वह काफी अच्छे लगे थे। इतना ही नहीं, उन्होंने शिल्पा से यह भी कहा था कि वह राज से जल्द से जल्द शादी कर लें। इतना ही नहीं, वह राज और शिल्पा की शादी से काफी खुश भी थीं। लेकिन शिल्पा के घर से चले जाने के कारण वह उदास हो गई थी। 

इसे जरूर पढ़ें- राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के मामले में शिल्पा शेट्टी ने जारी किया बयान, फैमिली को लेकर कही ये बात

shamita shetty bollywood news

आज भी शेयर करती हैं अच्छा बॉन्ड

शिल्पा और राज की शादी के इतने सालों बाद भी शमिता और शिल्पा में आज भी वही प्यार कायम है। शिल्पा और शमिता आम बहनों की तरह जब भी फोन पर एक-दूसरे से बातें करती हैं तो घंटों कहां बीत जाते हैं, पता ही नहीं चलता। इतना ही नहीं, वह एक-दूसरे के साथ काफी मस्ती करती हुई  भी नजर आती हैं।

राज कुन्द्रा के साथ भी अच्छे रिश्ते

राज कुन्द्रा ने एक बार बताया था कि उनकी वाइफ शिल्पा शेट्टी काफी घरेलू किस्म की हैं। मसलन, वह रात को सात बजे डिनर कर लेती हैं और नौ बजे सो जाती हैं। इतना ही नहीं, जब वह खाली होती हैं तो बुक्स पढ़ना काफी पसंद करती हैं। ऐसे में जब भी राज को वीकेंड पर पार्टी करनी होती है या हैंगआउट करना होता है तो राज अपनी साली शमिता के साथ जाना पसंद करते हैं। इस तरह, राज और शमिता भी आपस में एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।