'भाभी जी घर पर हैं' की स्‍टार कास्‍ट की रियल फैमिली के बारे में जानें

अपने फेवरेट टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' की स्‍टार कास्‍ट के असल परिवार वालों की तस्‍वीरें देखें।  
family tv serial images

दर्शकों का प्रिय कॉमेडी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' काफी समय से टीवी पर आ रहा है। इस टीवी सीरियल का लगभग हर किरदार अपने आप में खास है। यह सभी किरदार आपस में जुड़ कर एक परिवार जैसे टीवी स्‍क्रीन पर नजर आते हैं। मगर क्‍या आपने कभी इन किरदारों के असल परिवार को देखा है। 

अगर नहीं देखा है तो आज देख लीजिए क्योंकि अपने इस आर्टिकल में हम आपको 'भाभी जी घर पर हैं' टीवी सीरियल के सभी मुख्य पात्रों के असल परिवार से मिलवाने जा रहे हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: जब साड़ी छोड़ बिकिनी में दिखीं 'अंगूरी भाभी', इतना स्टाइलिश अंदाज देख उड़ गए फैन्स के होश

1शुभांगी अत्रे

Shubhangi Atre parivar

'भाभी जी घर पर हैं' टीवी सीरियल में शुभांगी अत्रे 'अंगूरी भाभी' के किरदार में नजर आ रही हैं। शुभांगी के परिवार में उनके पति पीयूष हैं, जो बिजनेसमैन है और उनकी 13 साल की बेटी आशी है। 

2जीतू गुप्ता

jeetu gupta

जीतू गुप्‍ता इस टीवी सीरियल में डॉक्टर गुप्ता की भूमिका में नजर आ रहे हैं। हालांकि उन्हें हर एपिसोड में तो नहीं देखा जाता है, मगर डॉक्टर गुप्ता का सीन जब भी आता है लोग पेट पकड़ कर हंसने लगते हैं। जीतू गुप्ता के परिवार में उनकी वाइफ, बेटा, बेटी और माता-पिता भी हैं। 

3नेहा पेंडसे

Neha Pendse family

नेहा पेंडसे इस टीवी सीरियल से काफी बाद में जुड़ी हैं। इस टीवी सीरियल में उनके किरदार का नाम 'अंजली ' है। इस किरदार को पहले एक्ट्रेस सौम्या टंडन निभा रही थीं। नेहा की फैमिली में उनके पति शार्दुल सिंह ब्यास हैं, जो पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। 

4रोहिताश गौड़

Rohitash Gaud parivar

कॉमेडी टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' के मुख्य किरदार मनमोहन तिवारी का किरदार एक्टर रोहिताश गौड़ निभा रहे हैं। रोहिताश के परिवार में उनकी वाइफ रेखा गौड़ और दो बेटियां गिती और संगिती हैं। रोहिताश की मां भी हैं और उनका अपना एक स्‍कूल है। 

5सौम्या टंडन

saumya tondon parivar

 सौम्या टंडन इस टीवी सीरियल की शुरुआत से जुड़ी हुई थीं मगर कुछ समय पहले ही उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया। सौम्या टंडन को आज भी लोग इस सीरियल में उनके द्वारा निभाए गए किरदार के नाम 'अनीता भाभी' से ही पहचानते हैं। सौम्या के घर पर उनके हसबैंड सौरभ देवेंद्र सिंह हैं और उनका एक 2 साल का बेटा भी है। 

6आसिफ शेख

Aasif Sheikh parivar

 आसिफ शेख को उनके असल नाम से ज्यादा लोग विभूति नारायण मिश्रा के नाम से अधिक पहचानते हैं। 'भाभी जी घर पर हैं' टीवी सीरियल में उनके किरदार का यही नाम है। आसिफ के घर पर उनकी वाइफ जेबा निगार शेख हैं। वाइफ के अलावा आसिफ की बेटी मरियम शेख और बेटा अलिजाह शेख भी हैं। आसिफ के दोनों बच्चे अपनी-अपनी पढ़ाई पूरी कर चुके हैं और फिल्‍म एवं मॉडलिंग इंडस्ट्री से ही जुड़े हुए हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: 'भाभी जी घर पर हैं' फेम एक्टर आसिफ शेख की रियल लाइफ फैमिली से मिलें

7योगेश त्रिपाठी

Yogesh Tripathi

'भाभी जी घर पर हैं' टीवी सीरियल में हवलदार हप्पू सिंह का किरदार भी जोरदार है और इसे निभा रहे हैं एक्‍टर योगेश त्रिपाठी। योगेश के घर में उनकी वाइफ और एक बेटा है। 

8वैभव माथुर

Vaibhav Mathur

वैभव माथुर इस टीवी सीरियल में टीका का किरदार निभा रहे हैं। टीवी सीरियल में तो टीका का कोई परिवार नहीं है, मगर असल जीवन में वैभव के घर पर उनकी वाइफ, बेटा और बेटी हैं, जिनके साथ वह अकसर तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं। 

9राकेश बेदी

Rakesh Bedi

राकेश बेदी एक सीनियर एक्टर हैं। कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियलों में भी काम कर चुके हैं। 'भाभी जी घर पर हैं' टीवी सीरियल वह भूरे लाल का किरदार निभा रहे हैं, जो अंगूरी के पिता हैं। राकेश जी के घर पर उनकी वाइफ के अलावा दो बेटियां भी हैं। 

10दीपेश भान

Deepesh Bhan

'भाभी जी घर पर हैं' टीवी सीरियल में दीपेश भान मलखान के किरदार में नज़र आ रहे हैं। मलखान को हमेशा टीका के साथ ही शो में देखा जाता है। असल जीवन में निवेश के घर पर उनकी वाइफ और एक बेटा है। 

 

उम्मीद है कि आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।