टीवी इंडस्‍ट्री की मशहूर एक्‍ट्रेस एरिका फर्नांडिस को आखिर कौन नहीं जानता है। एरिका आजकल एकता कपूर के सुपर हिट टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की-2' में 'प्रेरणा' की आइकॉनिक भूमिका में नजर आ रही हैं। प्रेरणा के रोल में लोग एरिका को काफी पसंद कर रहे हैं। एरिका के ऑपोजिट इस टीवी सीरियल में एक्‍टर पार्थ समथान  को कास्‍ट किया गया है। पार्थ टीवी सीरियल में अनुराग बासू की भूमिका निभा रहे हैं। पार्थ और एरिका की ऑन स्‍क्रीन कैमिस्‍ट्री को बहुत पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं दोनों की ऑफ स्‍क्रीन कैमिस्‍ट्री भी बहुत अच्‍छी है। कई अवसरों पर दोनों को साथ में देखा गया है। लोग तो यह भी कयास लगा रहे हैं कि एरिका और पार्थ रिलेशनशिप में हैं। मगर अब एरिका ने अपने बॉयफ्रेंड का खुलासा कर सभी का मुंह बंद कर दिया है। 

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब एरिका का नाम किसी एक्‍टर के जोड़ा गया हो। उनके पहले टीवी सीरियल 'कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी' के को-स्‍टार शाहीर शेख के साथ भी उनके अफेयर के चर्चे हो चुके हैं। वैसे टीवी इंडस्‍ट्री सेलिब्रिटीज के उनके को-स्‍टार्स के साथ लिंकअप्‍स और ब्रेकअप्‍स की बातें होना आम बात है। मगर निजी जीवन में क्‍या चल रहा है,  इस पर बहुत कम स्‍टार्स ही हैं , जो खुल कर बात करते हैं और एरिका इन्‍हीं में से एक हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Kasautii Zindagii Kay एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस का पार्थ समथान के साथ ये मजेदार डांस देखिए

 

एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए इंटरव्‍यू में ऐरिका ने अपनी लव लाइफ के बारे में काफी कुछ बताया है। जब एरिका से पूछा गया कि क्‍या वह सिंगल हैं? तो उनका जवाब था 'नहीं'। इसके बाद तो एरिका ने खुल कर अपनी रिलेशनशिप के बारे में बतया। 

कितने साल से रिलेशनशिप में हैं एरिका 

जब से एरिका ने 'कसौटी जिंदगी की 2' में काम करना शुरू किया है तब से उनका नाम उनके को-स्‍टार पार्थ समथान के साथ जोड़ा जा रहा है। मगर न तो कभी एरिका ने इस पर कुछ बोला और न ही पार्थ ने कोई सफाई दी। मगर, अब एरिका खुल कर बताती हैं कि वह रिलेशनशिप में हैं। हालां‍कि, उनके बॉयफ्रेंड पार्थ नहीं हैं। एरिका कहती हैं, 'मैं 3 साल से रिलेशनशिप में हूं और मेरा बॉयफ्रेंड इंडस्‍ट्री से नहीं है।' इतना ही नहीं, एरिका ने यह भी बताया कि उनके बॉयफ्रेंड को किसी और के साथ उनका रोमांस करना बिलकुल भी अच्‍छा नहीं लगता है और यही वजह है कि वो एरिका के कोई भी टीवी सीरियल नहीं देखते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: कसौटी जिंदगी की 2 से लीजिए रिलेशनशिप मजबूत बनाने के टिप्स

erica fernandes love story

लिंकअप्‍स से रिश्‍ते पर पड़ता है प्रभाव 

जाहिर है, जब आप किसी रिश्‍ते में होते हैं तो किसी और के साथ आपका नाम जुड़ना, आपके पार्टनर को बिलकुल नहीं भाता। सेलिब्रिटीज के ऊपर भी यही बात लागू होती है। एरिका इस बारे में कहती हैं, 'जब मेरे लिंकअप्‍स की बात आती है तो इससे मेरा रिश्‍ता प्रभावित होता है और इसीलिए मैं अब खुल कर अपने रिलेशनशिप के बारे में सबको बताती हूं।' (एरिका फर्नांडिस से जुड़ा क्विज खेलें)

erica fernandes love life

शाहीर शेख के साथ भी जुड़ा था नाम 

टीवी सीरियल 'कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी' एरिका के करियर का पहला शो था। इस टीवी सीरियल (फेमस टीवी सीरियल्‍स से जुड़ा क्विज खेलें) में उनके को-स्‍टार शाहीर शेख थे। शाहीर और एरिका की ऑन स्‍क्रीन कैमिस्‍ट्री भी लोगों को काफी पसंद आई थी। उन दिनों शाहीर और एरिका के लिंकअप्‍स की खूब खबरें आती थीं। 

Recommended Video

मगर इन सभी बातों को झूठा साबित करते हुए एरिका ने शाहीर के साथ अपने ऑफ स्‍क्रीन रिलेशनशिप को 'दोस्‍ती' का नाम दिया था। एरिका ने तब एक लीडिंग मीडिया हाउस को इंटरव्‍यू में कहा था, 'हम दोनों अच्‍छे दोस्‍त हैं। मगर अपने-अपने काम में बिजी होने की वजह से मिल नहीं पाते हैं।'

खैर, अब तो एरिका ने खुल कर इजहार ए मोहब्बत कर दिया है। अब हम सभी को इस बात का इंतजार है कि एरिका कब अपने बॉयफ्रेंड को मीडिया के सामने लाएंगी। इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि कोविड -19 संक्रमण की वजह सभी टीवी सीरियल्‍स की शूटिंग्‍स बीते 3 महीने से रुकी हुई थीं। मगर, अब शूटिंग्‍स फिर से शुरू हो चुकी हैं। उम्‍मीद है कि जल्‍दी ही आपको अपने फेवरेट टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की-2' का नया एपिसोड देखने को मिलेगा। 

 Image Credit: Erica Fernandes/Instagram