जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म 'रूही अफ्जा' है और इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। लेकिन जाह्नवी इन दिनों फिल्‍म की शूटिंग से ब्रेक लेकर हॉलिडे मना रही हैं। जाह्नवी ने अपने सोशल मीडिया पर हॉलिडे की बेहद खुबसूरत तस्‍वीरे शेयर की हैं। जाह्नवी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर जो तस्‍वारे शेयर की है उसमें वो अपनी बहन खुशी और दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं।

janhvi and khushi enjoying holiday in himachal pradesh inside

इसे जरूर पढ़ें: Isha Ambani Bungalow: अंदर से ऐसा दिखता है 450 करोड़ रुपए कीमत वाला ईशा अंबानी का आलीशान बंगला

आपको बता दें कि जाह्नवी हॉलिडे बनाने विदेश नहीं गई हैं बल्कि वो हिमाचल प्रदेश की खूबसूतर वादियों में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं। जाह्नवी बहन खुशी और दोस्तों के साथ हिमाचल प्रदेश के मनाली में हैं। जाह्नवी कपूर ने मनाली की कई फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। इन फोटो में जाह्नवी और खुशी कपूर मस्‍ती के मूड में नजर आ रही हैं और दोनों का लुक रिफ्रेशिंग लग रहा है। जाह्नवी और खुशी की यह फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और खूब सुर्खियां भी बटोर रही है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इन फोटोज में जाह्नवी पिंक टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं तो वहीं खुशी व्हाइट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं। दोनों ही नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर ही अपनी फोटोज और वीडियों शेयर करती रहती हैं। अपनी फोटो और वीडियो के जरिए वो हमेशा मीडिया में छाई रहती हैं।

janhvi and khushi enjoying holiday in himachal inside

वैसे आपको बता दें कि इन फोटो को शेयर करने से पहले जाह्नवी ने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी आने वाली फिल्‍म दोस्ताना-2 की भी जानकारी दी थी। इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं। 'दोस्ताना 2' करण जौहर की फिल्म है और करण ने फिल्‍म के एलान के साथ ही इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को कास्ट करने की बात भी बताई थी। 'दोस्ताना 2' में दो हीरो और एक हीरोइन होगी। लेकिन 'दोस्ताना 2' में अभी तीसरे एक्टर की एंट्री नहीं हुई है। करण ने तीसरे एक्टर की जगह अभी खाली छोड़ रखी है। 'दोस्ताना 2' के पोस्टर में तीसरे एक्टर की जगह- A Suitable Boy... लिखा है। पिछली 'दोस्ताना' में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं। दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर प्रियंका चोपड़ा का किरदार निभाएंगी।

वहीं, कार्तिक आर्यन ने भी इस फिल्‍म का पोस्टर शेयर किया है। कार्तिक के इस इस फिल्‍म का पोस्टर शेयर करने पर सारा अली खान ने भी उनको बधाई दी। आपको बता दें कि सिर्फ जाह्नवी कपूर ही हिमाचल में नहीं हैं बल्कि 'दोस्ताना 2' के उनके हीरो कार्तिक आर्यन भी इन दिनों हिमाचल में हैं और फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्‍म में उनके साथ सारा अली खान नजर आने वाली हैं।

janhvi kapoor and khushi enjoying in himachal pradesh inside

इसे जरूर पढ़ें: Celeb Love Story: Divyanka Tripathi अपने पति विवेक के इस अंदाज पर हो गईं थी फिदा

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर की आने वाली अपकमिंग फिल्म 'रूही-अफ्जा' की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में वो एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में जाह्नवी का डबल रोल है और वो 'रूही' और 'अफ्जा' का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म 20 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। वहीं, जाह्नवी गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी अपनी मुख्य भूमिका निभाएंगी। उनकी इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी जाह्नवी के पिता का किरदार निभाएंगे।

Photo courtesy- instagram.com(janhvikapoor)