बॉलीवुड की नई नवेली जोड़ी यानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रोमांच के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में हमेशा चलते रहते हैं। दोनों ही पति-पत्‍नी एक-दूसरे से अपने प्‍यार का इजहार करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते। कोई ईवेंट हो या फिर सोशल मीडिया दीपिका और रणवीर दोनों ही एक दूसरे को यह जता ही देते हैं कि वह दूर हो कर भी एक दूसरे के पसा है। खासतौर पर अगर रणवीर की बात करें तो  वह दीपिका पादुकोण की शायद ही कोई तस्‍वीर होगी जिस पर कमेंट न करते हों। इस बार भी उन्‍होंने कुछ ऐसा ही किया है। रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण की लेटेस्‍ट इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर बेहद नॉटी कॉमेंट किए हैं। 

 इसे जरूर पढ़ें: दीपिका पादुकोण पर आया पति रणवीर सिंह का असर Cannes 2019 में पहन रही हैं अजीबो-गरीब कपड़ें

deepika padukone yogurt pictures

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने योगर्ट की कंपनी के लिए एक विज्ञापन किया है। इस विज्ञापन में दीपिका को अलग-अलग तस्‍वीरों में दही खाते हुए दिखाया गया है। दीपिका पादुकोण की एक तस्‍वीर पर रणवीर ने कहा, ‘तुम हो मेरा स्‍नैक’ इस पर तुरंत जवाब देते हुए दीपिका ने कहा, ‘और तुम हो मेरे चीजी डिप’ वहीं एक और तस्‍वीर पर रणवीर ने दीपिका को लिखा, ‘मुझे भी खिलाओ न अपने हाथों से।’ 

 इसे जरूर पढ़ें: Summer Fashion 2019 : ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दीपिका पादुकोण का यह लुक समर सीजन के लिए है बेस्ट

ranveer singh naughty comments

रणवीर सिंह पहले से दीपिका पादुकोण की तस्‍वीरों पर रोमांटिक और छेड़-छाड़ वाले कमेंट्स लिखते आए हैं। मगर, इस बार उन्‍होंने दीपिका की जिन तस्‍वीरों पर कमेंट किया है वह विज्ञापन से जुड़ी हैं। ऐसे में रणवीर सिंह के कमेंट प्‍यार हैं या फिर प्रोमोशनल स्‍टंट, यह समझ पाना मुश्किल हो रहा है। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली के लेककोमो में 14-15 नवंबर 2018 को शादी की थी।

दोनों ही शादी से पहले ही एक दूसरे की तस्‍वीरों पर कमेंट्स किया करते थे। दोनों के मजेदार कमेंट्स पढ़ कर सभी को मजा आता था। मगर, इस बार रणवीर सिंह के यह कमेंट्स कुछ ज्‍यादा ही वायरल हो रहे हैं। लोगों का मानना है कि रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण की तस्‍वीरों पर जो कमेंट किए हैं वह दिखावटी हैं और केवल ब्रांड प्रमोशन के लिए किए गए है। 

गौरतलब है, दीपिका पादुकोण हालही में कान फिल्‍म फेस्टिवल से लौटी हैं। कान फिल्‍म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण के आउटफिट्स की काफी चर्चा हुई थी। अपने पहले रेड कार्पेट लुक के लिए दीपिका पादुकोण ने बहुत ही बड़े बो वाली ड्रेस पहनी थी वहीं अपने दूसरे रेड कार्पेट लुक के लिए दीपिका ने लाइम ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी, इस ड्रेस के लिए दीपिका पादुकोण का काफी मजाका भी बनाया गया था।

इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण ने एक ही दिन में अपने 6 लुक्‍स की तस्‍वीरें डाली थीं। इस पर भी लोगों ने उनसे पूछा था, ‘क्‍या बैठे-बैठे कपड़े बदल रही हो?’ कुछ लोगों ने तो यह तक कह डाला था कि दीपिका पादुकोण पर उनके पति रणवीर सिंह का असर आ गया है और शायद इसी लिए वह इतने एक्‍सपेरिमेंटल कपड़े पहनने लगी हैं।