बिग बॉस 15 में राखी सावंत एक बार फिर से चर्चा की विषय बनी हुई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस की मैरिड लाइफ एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बता दें कि शो में ड्रामा क्वीन के साथ-साथ उनके पति रितेश की भी एंट्री हुई थी। जिसे देखने के बाद फैंस काफी सरप्राइज थे। शुरुआत से फैंस उनके रिश्ते पर डाउट कर रहे हैं और बताया कि रितेश उनके असली पति नहीं है। हालांकि, इस सच पर राखी हमेशा पर्दा डालती नजर आई। रितेश की एंट्री के बाद सलमान खुद उनमें दिलचस्पी दिखाते नजर आए थे। एक्टर ने उनकी लाइफ से जुड़ी कई बातें पूछी, जिसके बाद पता चला था कि रितेश बिहार के रहने वाले हैं और बेल्जियम में एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल के तौर पर काम करते हैं।

इसके साथ ही रितेश ने बताया कि उन्होंने अपनी शादी को प्रोफेशनल कारणों से सीक्रेट रखा था। इसके बाद सलमान ने राखी से कहते हैं कि वह ऐसे शख्स पर भरोसा कैसे कर सकती हैं, जो शादी के अगले दिन ही भाग गया। इस पर राखी सहमति जताते हुए कहती हैं कि हां उनके रिश्ते में कुछ चीजें क्लीयर नहीं थीं। वहीं अब रितेश की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद फैंस एक बार फिर से सवाल कर रहे हैं कि क्या रितेश राखी के असली पति है। इन तस्वीरों में रितेश के साथ एक महिला भी दिखाई दे रही हैं।

राखी के पति रितेश की वायरल हो रही ये तस्वीर

ritesh viral pics

सोशल मीडिया पर फैंस शुरुआत से ही राखी सावंत और रितेश के रिश्ते को फेक बता रहे थे। दर्शक विश्वास नहीं कर पा रहे हैं शो में उनके साथ आए रितेश सच में उनके पति हैं। सोशल मीडिया के जरिए फैंस इसे लेकर कई सवाल उठा रहे थे। इस बीच ट्विटर पर रितेश की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें उनके साथ एक महिला भी दिखाई दे रही है। रितेश के नाम के इस ट्विटर हैंडल पर इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा 'इसके लिए क्षमा करें, दोस्तों लेकिन निर्माताओं ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा है। मैंने ये अपने करियर और भविष्य के लिए किया है तो कृप्या नफरत ना फैलाएं। मैं एक साधारण आदमी हूं''। फिलहाल यह क्लीयर नहीं हो रहा है कि यह ट्विटर अकाउंट रितेश का है या नहीं। अब शो में उनके रिश्ते की प्रमाणिकता पर सवाल उठाया है। वहीं शो में रितेश की एंट्री के बाद से ही तरह-तरह की खबरें आ रही हैं। दरअसल, राखी सावंत ने अभी तक सोशल मीडिया पर शादी की कोई भी तस्वीर रितेश के साथ शेयर नहीं की है, जिसे सबूत के तौर पर लिया जाए। इसके साथ ही राखी सावंत के दोस्तों ने भी घर से बाहर आकर शादी के बारे में कोई बात नहीं की है।


इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की वो फिल्में जो भारतीय मीडिया और पत्रकारिता के ऊपर बनाई गईं

रितेश को बताया गया था शो का कैमरामैन

रितेश ने घर में एंट्री के बाद बताया कि वह राखी से व्हाट्सएप के जरिए मिले थे। हालांकि, उनकी बताई गई बातों पर दर्शक भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक शख्स ने ट्वीट किया था कि क्या राखी के पति बिग बॉस टीम के कैमरामैन हैं? इस ट्वीट के बाद द खबरी ने रिप्लाई करते हुए लिखा था कि 'अब ये अफवाह कौन फैला रहा है कि राखी सावंत के पति रितेश असल में बिग बॉस टीम के कैमरामैन हैं।' वहीं बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, रितेश की पहली पत्नी बिहार में रहती है और उनका अभी तक औपचारिक रूप से तलाक नहीं हुआ है। महिला ने दावा किया कि शादी बिहार के बेतिया कस्बे नमें हुई थी। महिला ने भी बताया कि रितेश ने अपने बारे में कई झूठी बातें बताई है।

इसे भी पढ़ें: ये हैं शेक्सपियर के नाटकों पर आधारित बॉलीवुड की कुछ फिल्में, जानें इनके बारे में

Recommended Video

बिग बॉस हाउस में एक्टिव दिखें रितेश

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


बिग बॉस हाउस में एंट्री के बाद से ही रितेश शो में दिखने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। शो में वीआईपी और नॉन वीआईपी को लेकर टास्क हुआ था, जहां उन्हें उमर रियाज के साथ फिजिकल फाइट करते देखा गया था। इस दौरान राखी भी लड़ाई में कूद पड़ी। लोगों के मन में रितेश के लिए ढेर सारे सवाल हैं। फिलहाल देखना होगा कि शो से निकलने के बाद दोनों का रिश्ता किस मोड़ तक पहुंच पाता है।

उम्मीद है कि आपको राखी सावंत और रितेश से जुड़ी यह जानकारी पसंद आई होगी। साथ ही, आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें कमेंट कर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हर जिंदगी के साथ।