Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    जब नीता के लिए मर्सिडीज छोड़ बस में सफर करते थे मुकेश अंबानी, जानें किस्सा

    भारतीय उद्योगपति के लव स्टोरी के बारे में जानें कुछ दिलचस्प बातें।
    author-profile
    Updated at - 2023-01-04,16:26 IST
    Next
    Article
    Love Story Of Mukesh Ambani And Nita Ambani

    भारत के सबसे रईस लोगों में सबसे पहला नाम मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का आता है। आप उनके बिजनेस और उनके करोड़ों की संपत्ति के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन क्या आप उनकी लव लाइफ के बारे में जानते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की लव स्टोरी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले हैं।

    धीरूभाई ने नीता को कालेज में देखा था

    बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। कॉलेज में हुए एक डान्स प्रोग्राम के दौरान मुकेश के पिता ने नेता को पहली बार देखा था। धीरूभाई ने जब नीता को देखा तभी से उन्होंने मन बना लिया था कि वह उन्हें अपने घर की बहू बनाएंगे।

    धीरुभाई को नही पहचान पाई थीं नीता

    interesting love story of mukesh ambani and nita ambani

    वही धीरुभाई ने नेता को फ़ोन किया और कहा कि मैं धीरुभाई अंबानी बोल रहा हूं। उनकी इस बात को सुनने के बाद नीता को बहुत ग़ुस्सा आया और उन्होंने फ़ोन कट कर दिया। कई बार फ़ोन काटने के बाद उन्होंने नीता के पिता को कॉल किया। जिसके बाद नीता को पता चला कि वह धीरूभाई का ही फ़ोन था।

    इसे भी पढ़ें:  धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन की लव स्टोरी, मुंबई आने के बाद ऐसे बदल गई थी जिंदगी

    शादी के पहले दोनों अक्सर एक- दूसरे से मिलते थे

    वहीं दोनों परिवार एक दूसरे से मिले और दोनों की शादी तय हो गई। शादी से पहले दोनों अक्सर एक दूसरे से मिला करते थे और घूमने जाया करते थे। वही एक दौरान नीता ने उन्हें कहा कि आपको भी मेरे साथ बस में सफ़र करना चाहिए। ऐसे में फिर क्या था फिर मुकेश ने उनकी बात मान ली और अपनी गाड़ी को साइड में लगाकर नीता के साथ बस पर चढ़ गए।

    इसे भी पढ़ें:  Quiz: नीता अंबानी की लाइफ से जड़ें कुछ रोचक सवाल, दें जवाब

    साधारण जिदंगी जीना करते हैं पसंद 

    भले आज ये कपल दुनिया के सबसे अमीर बिज़नेसमैन के लिस्ट में आते हैं लेकिन इसके बाद भी यह साधारण ज़िंदगी जीना पसंद करते हैं। नीता अंबानी मुकेश अंबानी अक्सर किसी न किसी चीज़ को लेकर सुर्ख़ीयों में बने रहते हैं ।

    अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

    Pic Credit: Freepik

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।