Inside Pics: राणा दग्गुबाती-मिहिका बजाज की ब्‍यूटीफुल वेडिंग सेरेमनी

शक्तिशाली बाहुबली स्टार और मिहिका बजाज रामानायडू स्टूडियो में शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस ब्‍यूटीफुल वेडिंग सेरेमनी की कुछ इनसाइड तस्‍वीरें आप भी ...
rana daggubati miheeka bajaj wedding main

बॉलीवुड एक्टर राणा दग्गुबाती और एंटरप्रेन्योर मिहिका बजाज शनिवार को हैदराबाद के रामनायडू स्टूडियो में शादी के बंधन में बंध गए हैं। राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज को हमारी तरफ से शादी की बहुत-बहुत बधाई। जी हां इस साल की मोस्ट अवेटेड शादियों में साउथ इंडियन स्टार राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी भी शामिल थी। ये दोनों परिणय सूत्र में बंध गए हैं। कोरोना वायरस महामारी के बीच हुई वेडिंग सेरेमनी में दोनों के परिवार के लोग और काफी करीबी दोस्त शामिल थे। उपस्थित सितारों में वेंकेटेश, समान्था अन्निकेनी, अल्लू अर्जुन, नागा चैतन्य, राम चरण आदि शामिल थे। 

1खबूसूरत लग रहा था कपल

rana daggubati miheeka bajaj wedding inside

शादी के दौरान कपल काफी खबूसूरत लगा रहा था। राणा दग्गुबाती ने ऑफ-व्हाइट धोती-कुर्ता पहना हुआ था और दुल्‍हन यानि मिहिका ने क्रीम और गोल्डन कलर का लहंगा-चोली रेड कलर के दुपट्टे के साथ पहना हुआ था। मिहिका बजाज बंटी और सुरेश बजाज की बेटी है। वह हैदराबाद के एक प्रसिद्ध व्यवसायी परिवार से ताल्‍लुक रखती हैं। राणा की खूबसूरत दुल्हन की चर्चा चारों ओर है। आइए राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की वेडिंग सेरेमनी की कुछ ब्‍यूटीफुल इनसाइड तस्‍वीरें देखते हैं। 

2वेडिंग सेरेमनी

rana daggubati miheeka bajaj wedding inside

बाहुबली एक्‍टर राणा दग्गुबाती ने इस साल मई में मिहिका को प्रपोज किया था और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी रोका सेरेमनी की तस्वीरों के साथ अपने फैन्‍स को इस बात की जानकारी दी थी। अब सभी सेरेमनी के बाद, राणा और मिहिका ने 8 अगस्त 2020 को शादी कर ली है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हैं और हमें यकीन है कि आप सभी को बहुत पसंद आ रही हैं। खैर, हम आपको राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए ले जा रहे हैं। 

3हाथ पकड़कर लिए फेरे

rana daggubati miheeka bajaj wedding inside

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी का खूबसूरत मंडप लगाया गया। राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज इस तस्वीर में रोमांटिक अदांज में एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए फेरे लेते नजर आ रहे हैं। उनके अलावा इनके माता पिता भी नजर आ रहे हैं।

4परंपराओं के अनुसार हुई शादी

rana daggubati miheeka bajaj wedding inside

राणा-मिहिका की शादी तेलुगु और मारवाड़ी परंपरा से हुई। मिहिका की मां बंटी बजाज, कर्सला ज्वेलरी ब्रांड की डायरेक्टर और क्रिएटिव हेड हैं। उन्‍होंने शादी का डेकोरेशन किया था।

 
 
 
View this post on Instagram

Locked down for life, in a lockdown! ❤️ We really are not getting over these gorgeous pictures from @ranadaggubati & @miheeka's big-fat wedding! . Swipe left to see the bride's stunning lehenga and the way she styled her jewellery with a pop of colour, giving an edge to the whole look! #ranawedsmiheeka . . Swipe till the end to see the big fat family portrait, that also had @samantharuthprabhuoffl & @chayakkineni . . . Bride's lehenga : @anamikakhanna.in MUA : @makeupartisttamanna 📸 : @reelsandframes & @rohan.foto . . #weddingzin #ranadaggubati #ranadaggubatilovers #southindianwedding #hyderabadwedding #southindianbride #celebrity #celebritywedding #lockdown2020 #lockdownwedding #quarantinebride #coronabride #brideandgroom

A post shared by Weddingz.in (@weddingz.in) onAug 8, 2020 at 11:00pm PDT

5शादी का लहंगा

rana daggubati miheeka bajaj wedding inside

मिहिका बजाज ने अपनी शादी के सभी लुक्स और ड्रेसेस पर काफी मेहनत की थी। शादी के दिन वह बिल्कुल ट्रेडिशनल दुल्हन की तरह तैयार हुई थी। शादी के जोड़े में मिहिका बिल्‍कुल परी की तरह लग रही थी। उनके ब्राइडल ड्रेस पर सभी का ध्यान खींचा चला गया। लेकिन क्‍या आप जानती हैं कि राणा दग्गुबाती की दुल्हन बनने के लिए मिहिका ने जिस लहंगे को चुना, इसे तैयार करने में बनाने वालों के पसीने छूट गए थे। उनका लहंगा तैयार करने में निर्माताओं को 10,000 घंटे यानी करीब सवा साल लग गया था। 

6हल्‍दी की रस्में

haldi rana daggubati miheeka bajaj wedding inside

हल्दी की रस्मों के दौरान जहां मिहीका बजाज देसी अंदाज में बहुत खूबसूरत लग रही थी और राणा दग्गुबाती एकदम ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आए। फैंस मिहिका बजाज के इस लुक की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by The ShaadiSwag 💞 (@theshaadiswag) onAug 6, 2020 at 10:59pm PDT

7भात की रस्में

rana daggubati miheeka bajaj wedding inside

कुछ समय पहले ही मिहिका बजाज ने अपनी शादी की भात की रस्म को पूरा किया था। इस दौरान मिहिका बजाज बड़े ही खूबसूरत आउटफिट में नजर आईं। लेकिन आपका यह जानकार हैरानी होगी कि भात की रस्म में मिहिका बजाज अपनी मां की शादी का लहंगा पहने नजर आई थीं। इस बात की जानकारी खुद उनकी मां ने सोशल मीडिया पर बेटी की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए दी है। तस्‍वीर के कैप्‍शन में लिखा, ''भात की रस्म के लिए मिहिका बजाज ने मेरी शादी का जोड़ा पहना है। इस तस्‍वीर को देखकर मैं बहुत इमोशनल हो रही हूं और लग रहा है कि अब मेरी बेटी वाकई में काफी बड़ी हो गई है।'' 

 

8मेहंदी की रस्में

rana daggubati miheeka bajaj wedding inside

हल्दी की रस्मों के बाद राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज मेहंदी की रस्मों को निभाते नजर आए। मेहंदी की रस्मों के दौरान दोनों ने अपने अंदाज से फैन्‍स का दिल जीत लिया है। इस तस्‍वीर में राणा दग्गुबाती मेहंदी लगवा रही मिहिका बजाज के साथ बैठे नजर आए। तस्वीर में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त नजर आ रही है।

9मेहंदी फ्लॉन्ट करते आईं नजर

rana daggubati miheeka bajaj wedding inside

रस्मों के दौरान मिहिका बजाज कैमरे के आगे अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करती नजर आईं। उन्‍होंने राणा दग्गुबाती के नाम की मेहंदी अपने हाथों में रचाई हुई है। तस्वीर में मिहिका बजाज मारवाड़ी अंदाज में पोज देती नजर आ रहीं हैं और किसी राजकुमारी की तरह लग रही हैं। मेहंदी लगवाने के बाद उन्‍होंने शानदार फोटोशूट करवाया था। बाकी दुल्हनों से बिलकुल अलग, मिहिका ने अपनी शादी के लिए सफ़ेद रंग का चूड़ा पसंद किया जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है।इस तरह की और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें। 

Loading...
Loading...