लोकसभा चुनाव 2019 से बिजनेस वुमेन को भी काफी उम्मीदें हैं। सरकार की हर नई पॉलिसी का बिज़नेस पर सीधा असर पड़ता है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जिस तरह से इस बार सत्ता में रहते हुए काम किया उससे बिज़नेस पर कितना असर पड़ा, बिज़नेस वुमेन मधु सिंह को उससे कितना फायदा हुआ या कितना नुकसान हुआ या ऐसी कौन सी कमी है जिसे वो चाहेंगी की आने वाली सरकार दूर करे इस बारे में उन्होंने हमसे खास बातचीत की। HerZindagi को मधु सिंह ने अपने बिज़नेस के बारे में बताया और कहा कि ऐसा पहले क्या था जो BJP सरकार से पहले उनके लिए करना मुश्किल हो रहा था और इस सरकार के आने के बाद उन्हें किस चीज़ में सबसे ज्यादा फायदा हुआ। इतना ही नहीं मधु सिंह ने हमें ये भी बताया कि एक सरकार किसी भी बिज़नेस की ग्रोथ में डायरेक्ट और इनडायरेक्ट जो रोल प्ले करती है उससे ना सिर्फ बिज़नेस को बल्कि उस बिज़नेस को चलाने वाले मालिक से लेकर नौकरों तक सबको कितना असर पड़ता है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Her Zindagi (@herzindagi) onApr 1, 2019 at 3:22am PDT

मधू सिंह की उम्र किसी दादी या नानी की उम्र जैसी ही है लेकिन वो आम दादी या नानी नहीं है। 60 की उम्र पार कर चुकी मधू सिंह यंग गर्ल्स से भी ज्यादा अपनी फिटनेस का ख्याल रखती हैं। इस उम्र में भी वो क्रॉसफिट जाती हैं। अपने बिज़नेस को वो कई सालों से संभाल रही हैं।

मधु सिंह मानती हैं कि इस सरकार से ना सिर्फ उनके बिज़नेस को बल्कि उनके साथ काम कर रहे लोगों को भी फायदा पहुंचा है। कई तरह के लीगल मसले और ऑफिस वर्क अब आसान हो गये हैं। देश में भ्रष्टाचार कम हुआ है। जिस काम को करवाने में उन्हें कई दिन लग जाते हैं या कई चक्कर काटने पड़ते थे वो डिजिटल इंडिया आने की वजह से अब आसान हो गये हैं। बैक में अकाउंट खुलवाने के लिए भी अब जाने की जरुरत नहीं पड़ती। एक ईमानदार बिज़नेस को चलाने के लिए जो जरुरी चीज़े हैं अब वो उन्हें आसानी से मिल रही हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Her Zindagi (@herzindagi) onApr 1, 2019 at 3:00am PDT

मधु सिंह मानती हैं कि चाहे जो भी सरकार आए वो ईमानदारी से सिर्फ जनता के लिए ही काम करे। ऐसी सरकार बनाने के लिए वो इस साल लोकसभा चुनाव में अपने वोट देंगी। Mera Power Vote की ताकत को जिस तरह से बिज़नेस वुमेन इस्तेमाल करेंगी उसी तरह से भारत की हर आम महिला को भी इसका इस्तेमाल करना है। आपका एक वोट इस साल आपको अच्छी सरकार दिलाने में मदद करेगा।