सोसाइटी और वीमेन
  • Abhilasha Aggarwal
  • Her Zindagi Editorial | 28 Sep 2018, 19:59 IST

जिन्होंने HerZindagi को बनाया हर ज़िंदगी की पसंद

एक साल में हमारा और आपका नाता एक दूसरे से ऐसा जुड़ा कि फिर हर ज़िंदगी HerZindagi से जुड़ गई।
herzindagi anniversary special editorial team main
  • Abhilasha Aggarwal
  • Her Zindagi Editorial | 28 Sep 2018, 19:59 IST

तारिख 29 सितंबर साल 2017 यानि पिछले साल आज के दिन हमारी आपसे पहली मुलाकात हुई। हमारा और आपका नाता एक दूसरे से ऐसा जुड़ा कि फिर हर ज़िंदगी HerZindagi से जुड़ गई। सालभर में हमने आपको लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स से लेकर फूड, वेलनेस, ट्रेवल, वुमेन एंड लाइफ के बारे में सब बताया। HerZindagi की सारी स्टोरीज़ मेरी जिस क्रिएटिव राइटर्स की टीम ने आप तक पहुंचायी आज वो दिन आ गया है जब मैं आपसे उनकी एक खास मुलाकात करवाऊं। मैं, आप मेरे बारे में भी जरुर जानना चाहेंगे। HerZindagi की कंटेंट हेड होने के नाते मैं अभिलाषा अग्रवाल अब आपको अपनी पूरी टीम के बारे में और सभी टीम मेंबर्स की खूबियों के बारे में बता रही हूं जिन्हें सालभर आपने पढ़ा और उनके दिए टिप्स और एडवाइज़ को फोलो भी किया।

1फिटनेस एडिटर

herzindagi wellness editor pooja sinha

वेलनेस लिखना आसान नहीं, यूं तो आसान कुछ भी नहीं लेकिन पूजा सिन्हा जो herzindagi.com की वेलनेस एडिटर हैं इन्होंने सालभर आपको खाने पीने से लेकर फेट टू फिट होने के बारे में और कई बीमारियों को आप कैसे अपने से दूर रख सकती हैं उस बारे में खुद बताया और एक्पर्ट डॉक्टर्स का उस बारे में क्या कहना है ये भी साथ में शेयर किया। वैसे पूजा के बारे में बताना है तो मैं यही बता सकती हैं कि इनकी फिटनेस की तो मैं भी फैन हूं। इतना ही नहीं मैं और मेरी टीम भी फिटनेस से जुड़े हर सवाल का जवाब लेने इन्हीं के पास आती है। पूजा सिर्फ यही मानती हैं fat or fit choice is yours.

Read more: आपकी फिटनेस का हम रखेंगे ख्याल, आप ऐसे ही जुड़ी रहिए हमारे साथ

2स्टाइल एडिटर

herzindagi style editor inna khosla

Herzindagi.com के स्टाइल सेक्शन की एडिटर इना खोसला फैशन लवर है। Life is too short to repeat clothes कहने वाली इना के बारे में मेरा यही कहना है कि नए फैशन को स्टाइलिश बनाना हो या फिर पुराने फैशन को वापस ट्रेंडी बनाना हो इनके सारे फैशन टिप्स बेहद काम के होते हैं।

Read more: ब्यूटी टिप्स का ऐसा कमाल घर बैठे मिली ग्लोइंग स्किन और शाइनी बाल

3फूड एडिटर

herzindagi food editor gayatree verma

HerZindagi.com के फूड सेक्शन को संभाल रही गायत्री वर्मा का मूड उनके खाने पर डिपेंड करता है। गायत्री अच्छा खाना खाकर ही आपको अच्छी स्टोरी दे पाती हैं। खाना आपके लिए कितना जरुरी है और अच्छा खाना आपके मूड को कितना अच्छा बना सकता है ये गायत्री आपको बेहतर बता सकती हैं।

Read more: आपके फूड्स, जिम्मेदारी हमारी, ऐसे ही जुड़े रहिए हमारे साथ

4ट्रेवल एडिटर

herzindagi travel editor kirti jiturekha

कीर्ति जीतूरेखा के साथ आपने पूरी दुनिया घूमी। इनके टिप्स ने आपकी वेकेशन्स को रॉकिंग तो बनाया ही साथ ही सोलो ट्रेवलिंग करना सिखाया। If you never go you will never know कहकर आपको छुट्टियों पर जाकर मस्ती करने के लिए कीर्ति ने हर बार मोटिवेट किया।

Read more: हमने आपको घुमाई कई जगहें ऐसे ही देती रहेंगी साथ तो मिलकर घूमेंगे पूरी दुनिया

5वुमेन एंड लाइफ एडिटर

herzindagi women and life editor saudamini sinha

लाइफ एंड वुमेन सेक्शन की एडिटर सौदामिनी पांडेय इस बात में विश्वास करती हैं If you can dream It you can do it और उनकी यही खास बात उनकी हर स्टोरी में उनके रीडर्स को पढ़ने के लिए मिलती है।

Read more: कानूनी प्रावधानों और महिला अधिकारों के बारे में बताकर हमने बढ़ाया आपका आत्मविश्वास

6ट्रेंडिंग एडिटर

herzindagi trending editor anuradha gupta

अनुराधा गुप्ता herzindagi.com की ट्रेंडिंग एडिटर है यानि जिन्होंने आपको हर लेटेस्ट खबर से सबसे पहले अपडेट किया। हर स्मार्ट वुमेन जिसे हमेशा अपडेट रहना पसंद है वो इस साल हमारी दोस्त बनी।

Read more: पुरुषों से महिलाओं की तुलना कितनी सही कितनी गलत?

7ग्राफिक्स डिज़ाइनर

herzindagi anniversary special design team

ख्याल खबर से भी खास होता है और जब ये ख्याल तस्वीरों का रुप ले लेते हैं तो फिर हर खबर खास खबर बन जाती है। Herzindagi.com की हर खबर को खास खबर बनाने वाली हमारी ग्राफिक्स टीम ने भी सालभर ऐसी ही तस्वीरें क्रिएट की।

सालभर हमारा साथ निभाने के लिए herzindagi.com की पूरी टीम की तरफ से मैं अपने सभी रीडर्स का शुक्रिया जरुर अदा करना चाहूंगी तो आप इसी तरह हमारे साथ जुड़े रहिए ताकि हम ऐसे ही आपको आगे भी अपनी स्टोरीज़ से अपडेट रख पाएं #BeSmart 

Loading...
Loading...