• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

क्या है वो वजह जिस कारण से मीरा राजपूत नहीं चाहती हैं जैन के लिए गिफ्ट्स लेना

मीरा राजपूत अपने बेटे जैन के लिए गिफ्ट्स लेना पसंद नहीं करती हैं।
author-profile
  • Kirti Jiturekha
  • Her Zindagi Editorial
Published -18 Sep 2018, 16:31 ISTUpdated -18 Sep 2018, 17:07 IST
Next
Article
mira rajput son  zain kapoor

मीरा राजपूत अपने बेटे जैन के लिए गिफ्ट्स लेना पसंद नहीं करती हैं। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा के ऐसा करने के पीछे की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगी। मीरा राजपूत ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है जिसके बाद उनके घर खुशियों का माहौल है। 

ऐसे में शाहिद कपूर के घर उनके रिश्तेदारों और दोस्तों का आना-जाना लगा हुआ है। केवल उनके करीबी ही नहीं बल्कि मीरा और शाहिद के फैंस भी लगातार उन्हें बधाईयां और गिफ्ट्स भेज रहे हैं। फैंस इतनी भारी संख्या में गिफ्ट्स भेज रहे हैं जिसका अंदाजा शाहिद और मीरा को भी नहीं था। मीरा राजपूत अपने बेटे जैन के लिए गिफ्ट्स लेना नहीं चाहती हैं। 

mira rajput son  zain kapoor

Image Courtesy: Shahid Kapoor Fanclub

मीरा को नहीं चाहिए जैन के लिए गिफ्ट्स 

मीरा राजपूत को अपने बेटे जैन के लिए गिफ्ट्स नहीं चाहिए। शाहिद और मीरा के घर नन्हे मेहमान की आने की खुशी में उनके फैंस गिफ्ट्स भेज रहे हैं जिसे मीरा राजपूत ने लेने से मना किया है। मीरा ने अपने और शाहिद के फैंस से गिफ्ट नहीं देने की गुजारिश की है। भले ही सुनकर लगे कि मीरा ने ऐसा क्यों कहा लेकिन जब आप उनकी पूरी बात को जानेंगी तो तारीफ किए बगैर नहीं रह पाएंगी। 

मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, “ जैन को गिफ्ट देने के लिए सभी का शुक्रिया। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें इतना प्यार मिल रहा है लेकिन मैं सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि कई परिवार ऐसे हैं जिनके बच्चों को इन गिफ्ट्स की जरूरत है। ऐसे में ये बेहतर होगा कि आप ये गिफ्ट्स उन परिवारों को दें। उनकी जिंदगी खुशहाल बनाने की कोशिश करें।“ 

mira rajput son  zain kapoor

Image Courtesy: @mira.kapoor/Instagram

शाहिद ने भी दिया मैसेज 

बता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के घर 5 सितंबर को एक नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है। शाहिद ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। इसके बाद से उनसे फैंस और पूरे बॉलीवुड को इंतजार था कि शाहिद अपने बेटे का क्या नाम रखते हैं। मीरा और शाहिद के फैंस ने कुछ नाम भी सजेस्ट किए थे। बेटे के जन्म के बाद शाहिद कपूर ने अपने फैंस को मैसेज लिखा, “जैन कपूर के आने से अब हमारा परिवार पूरा हो चुका है। आप सभी को शुभकामनाएं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। हम सब बहुत खुश हैं आप सभी को बहुत सारा प्यार।“ शाहिद और मीरा मीशा की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और अब इनके फैंस को जैन की भी फोटोज का इंतजार रहा करेगा। 

Recommended Video

 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।