बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भले ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर ना आती हों, लेकिन इंडस्ट्री में उन्होंने भी एक अलग पहचान बनाई है। गौरी सेलेब्रिटी इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनके क्लाइटंस में बॉलीवुड की चर्चित हस्तियां आती हैं। इनमें जैकलीन फर्नांडिस, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, रणबीर कपूर जैसे कई सेलेब्स के नाम शुमार किए जाते हैं। अब गौरी खान ने अपनी क्लाइंट लिस्ट में देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को शामिल कर लिया है। हाल ही में गौरी खान ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर एंटीलिया को डिजाइन किया और इस दौरान उनका एक्सपीरियंस बहुत खास रहा।

gauri khan shahrukh khan wife inside

इंस्टाग्राम पर नीता अंबानी के साथ शेयर की तस्वीर

गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर नीता अंबानी के साथ बैठे हुए एक तस्वीर शेयर की है। नीता अंबानी ने इस तस्वीर में खूबसूरत लेस टॉप पहना है और इसके साथ उन्होंने डेनिम्स की पेयरिंग की है। वहीं गौरी खान ने पोलका डॉट वाली समर कूल ड्रेस पहनी है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

इस तस्वीर के साथ गौरी खान ने लिखा कि एंटीलिया को डिजाइन करने का अनुभव शानदार रहा। ये निश्चित रूप से हमारे टॉप प्रोजेक्ट्स में से एक रहा। नीता का डिजाइन्स में रुझान है और इसीलिए उनके साथ काम करना सही मायने में इंस्पायरिंग रहा। इसके साथ गौरी खान ने GauriKhanDesigns, एंटीलिया, बार लाउंज जैसे हैशटैग दिए।

 

दुनिया का दूसरा सबसे भव्य घर माना जाता है एंटीलिया

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का घर एंटीलिया देश ही नहीं, पूरी दुनिया में मशहूर है। ये भारत में पहला और दुनिया में दूसरा सबसे महंगा घर माना जाता है। एंटीलिया दक्षिण मुंबई में है, जिसमें मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। इसी 27 मंजिला घर में गौरी खान ने बार लाउंज डिजाइन किया है। इंटीरियर डिजाइनिंग की दुनिया में गौरी आज के समय में एक चर्चित नाम हैं। गौरतलब है कि गौरी खान और शाहरुख खान की अंबानी परिवार के साथ पुरानी दोस्ती है।

ईशा अंबानी की आनंद पीरामल के साथ सगाई, शादी और उसके बाद बड़े बेटे आकाश अंबानी की श्लोका मेहता के साथ शादी के समय गौरी खान और शाहरुख खान अंबानी परिवार के साथ मौजूद थे। एक और दिलचस्प बात ये है कि गौरी और शाहरुख के साथ-साथ करण जौहर की भी नीता अंबानी के साथ खूब छनती है। हालांकि इन दिनों अंबानी परिवार आईपीएल मैच में काफी मसरूफ है। नीता अंबानी मुंबई इंडियंस की ओनर होने के नाते अपनी टीम पर पूरा फोकस बनाए हुए हैं।