उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से स्मृति ईरानी की जीत को एक बड़ी जीत माना जा रहा है। क्‍योंकि इस सीट से बीजेपी की स्मृति ईरानी का मुकाबला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से था और स्मृति ने यहां 55120 वोटों से जीत हासिल की। राहुल को उनके ही गढ़ कहे जाने वाले अमेठी में स्मृति ने करारी शिकस्त दी है। स्मृति 2014 में भी यहीं से राहुल के खिलाफ चुनावी मैदान में थीं लेकिन एक लाख वोटों से हार गई थीं। अगर स्मृति के चुनावी सफर की बात करें 2014 के लोकसभा चुनाव में हार के बाद भी स्मृति लगातार अमेठी में डटी रहीं और उन्होंने राहुल की अमेठी से गैरमौजूदगी को अपना चुनावी मुद्दा बनाया।

ekta kapoor congratulated smriti irani inside

इसे जरूर पढ़ें: सारा अली खान कुछ इस अंदाज में कार्तिक आर्यन के साथ आई नजर, देखें तस्वीरें

स्मृति के समर्थकों में उनकी जीत को लेकर बेहद उत्‍साह है। वहीं, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के उनके दोस्त भी उनकी जीत पर काफी खुश हैं। ऐसे में टीवी क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर ने भी स्मृति को उनके जीत पर अपने सोशल अकाउंट के जरिए बधाई दी। एकता ने बड़े ही दिलचस्प तरीके से स्मृति को जीत की बधाई दी है।

एकता कपूर ने स्मृति के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसके कैप्शन में एकता ने मशहूर टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' का टाइटल सॉन्ग लिखा है। स्मृति ने इसके कैप्शन में लिखा, 'रिश्तों के भी रूप बदलते हैं, नए-नए सांचे में ढलते हैं। एक पीढ़ी आती है, एक पीढ़ी जाती है... बनती कहानी नई'। नतीजे आने से पहले भी एकता ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपने बेटे के साथ टीवी पर नतीजे देखती दिखाई दे रही हैं।

ekta congratulated smriti irani for her victory in lok sabha election inside

इसे जरूर पढ़ें: Election Results 2019: लोकसभा चुनाव के नतीजों पर बॉलीवुड सेलेब्‍स ने कुछ ऐसा दिया रिएक्शन

बता दें कि स्मृति और एकता की दोस्ती 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के समय से ही है और वक्त के साथ यह और गहरी होती गई। स्मृति ने एकता के मशहूर शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। इसमें स्मृति ने लीड कैरक्टर तुलसी का किरदार निभाया थी। यह शो कई सालों तक टीवी पर राज करता रहा। शो खत्म होने के कुछ समय बाद स्मृति राजनीति में आ गई थीं

instagram.com(@ektaravikapoor, @smritiiraniofficial, twitter.com@ektaravikapoor, Times Now)