लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। लोगों में नतीजों को लेकर काफी उत्‍साह देखने को मिल रहा हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों के लिए रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। इनमें बॉलीवुड सेलेब्स भी किसी से पीछे नहीं हैं। बॉलीवुड सेलेब्स में भी माहौल को लेकर काफी उत्साह बना हुआ है। तमाम बॉलीवुड सेलेब्स चुनाव परिणामों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

2019 के लोकसभा चुनाव के नतीजों के अनुसार, राष्ट्र ने अपने टेलीविजन, कंप्यूटर स्क्रीन और मोबाइल फोन पर समान रूप से पकड़ बनाकर रखी है। सेलेब्रिटी भी नतीजों से जुडे हुए हैं और सोशल मीडिया पर तमाम क्वॉर्टर्स से रिएक्‍शन आ रहें हैं। एक बार फिर से बीजेपी बहुमत में आती हुई दिख रही हैं। ऐसे में सेलेब्‍स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी को उनकी आसन्न जीत की शुभकामना देने के लिए ट्विटर का सहारा ले रहे हैं। आइए जानते हैं किसी बॉलीवड़ स्‍टार ने क्या ट्वीट किया।

इसे जरूर पढ़ें: अर्नब गोस्वामी के कारण चुनावी नतीजों के दिन फेमस हो रही हैं सनी लियोन

जबकि कई लोगों ने अभी भी दिन में अंतिम परिणाम पर अपनी राय सुरक्षित रखी, रितेश देशमुख पहले लोगों में से थे जिन्होंने घोषणा की कि एनडीए विजयी हुआ है क्योंकि उन्होंने पीएम मोदी को बधाई दी है। रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा,'भारत ने फैसला दे दिया, लोकतंत्र का जश्न मनाना चाहिए, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को इस ऐतिहासिक जीत की बधाई।


अपने लाइव शो के दौरान अनर्ब गोस्‍वाामी ने सनी देओल की जगह गलती से सनी लियोन का नाम ले लिया। जिस पर सनी लियोन ने ट्विटर पर बेहद मजेदार जवाब दिया और सनी ने बहुत ही चतुराई से पूछा कि अब तक कौन आगे बढ़ रहा है।

इसे जरूर पढ़ें: कांग्रेसी नेता उर्मिला मातोंडकर ने दिखाया अपना दमखम, जारी रखेंगी राजनीतिक सफर

वहीं, एक्ट्रेस प्रीती जिंटा ने ट्वीट किया, "आज की रात खास होने वाली है क्योंकि मैं आज पूरी रात चुनाव नतीजे देखने के लिए जागने वाली हूं।"


आशा भोसले ने ट्विटर पर लिखा है, ''मतदाताओं ने बहुत ही समझदारी से वोट दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, एनडीए और उन सभी कार्यकर्ताओं को बधाई जिन्होंने हमारे देश को स्वर्ण युग में ले जाने के लिए अथक प्रयास किया है। जय हिंद''


एकता कपूर ने भी चुनाव नतीजों पर ट्वीट किया है। टीवी क्‍वीन ने लिखा, "चुनाव नतीजे आ गए हैं... भारत ने अगले 5 साल के लिए अपना नेता चुन लिया है.. और बहुत से भारतीय अलग-अलग माध्यमों पर उसे उभरते हुए देख रहे हैं।"