बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और प्रोड्यूसर दीया मिर्जा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फेन्‍स के लिए अकसर कोई न कोई पोस्‍ट शेयर करती रहती है। इन पोस्‍ट को देखकर लगता है कि वो अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ में काफी एक्टिव रहती है और खुश रहती हैं। लेकिन दीया ने फिलहाल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्‍ट शेयर किया है जिसे पढ़कर उनके जानने वाले और फैन्‍स बेहद दुखी हैं।

dia mirza announces separation from husband sahil sangha inside

इसे जरूर पढ़ें: सोनम कपूर ने इस खास अंदाज में अपने पति आनंद आहूजा को दी जन्मदिन की बधाई

वैसे तो बॉलीवुड और ग्लैमर की दुनिया में रिश्‍ते टुटने की घटना आम बात है लेकिन इस बार आई इस खबर ने सबको चौका दिया है। क्‍योंकि इस बार दिया मिर्जा ने अपना रिश्ता खत्म होने की बात शेयर की है। दिया और उनके पति साहिल संघा ने अलग होने का फैसला कर लिया है। दीया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो एक लेटर के रूप में है और इस लेटर में उन्‍होंने इसकी जानकारी दी है की वो अपने पति साहिल संघा से अलग हो रही हैं।

दीया ने इस लेटर में लिखा है "11 साल तक अपनी जिंदगी एक-दूसरे के साथ शेयर करने के बाद अब हमने आपसी सहमति के बाद अलग होने का फैसला कर लिया है। हम हमेशा दोस्त बनकर रहेंगे और एक-दूसरे को प्यार और इज्जत देंगे। हमारी जिदंगी के रास्ते अलग हो गए हैं लेकिन हम हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे कि हमारा साथ बहुत अच्छा था।"

actress dia mirza announces separation from his husband sahil inside

इसी के साथ इस पोस्‍ट में आगे उन्‍होंने अपनी फैमिली और दोस्तों का शुक्रिया अदा करते हूए लिखा ”मैं अपने परिवार, दोस्तों और मीडिया मेंबर्स का शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने मुझे प्यार दिया और समझा।” दिया ने मीडिया को भी थैंक्स कहते हूए लिखा है कि आप लोगों ने हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखा और उसकी इज्जत की इसके लिए शुक्रिया। दिया मिर्जा ने आगे लिखा कि आगे न तो वो और न ही उनके पति इस मामले पर कोई कमेंट करेंगे।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) onJul 31, 2019 at 10:37pm PDT

 

उनके इस पोस्ट पर उनके फैन्स के रिएक्शन आ रहे हैं और सभी दुखी महसूस कर रहे हैं। एक फैन का कहना है कि एक्ट्रेस की इस पोस्ट ने उन्हें रूला दिया। एक यूजर ने लिखा- इस पोस्ट को देखकर मेरी आंखें नम हो गईं। लेकिन आपको आने वाली नई जिंदगी के लिए शुभकामनाएं। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा "मेरा दिल भर आया। आप दोनों को साथ देखकर खुशी मिलती थी।" दीया मिर्जा जैसे सेलेब्स को ट्रैवलिंग में मिलता है जिंदगी का मजा। 

आपको बता दें कि दिया ने 18 अक्टूबर 2014 में साहिल संघा से शादी की थी। 9 दिसंबर 1981 को हैदराबाद में जन्‍मी दीया 2000 में मिस एशिया पैसिफिक रह चुकीं है और उन्‍होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्‍म 'रहना है तेरे दिल में' से की थी। इसमें वो आर माधवन के साथ नजर आई थीं। दीया मिर्जा के ब्यूटी रुटीन से लेकर मेकअप और स्किन केयर तक सारे सीक्रेट्स जानिए

dia mirza announces separation on social media inside

इसे जरूर पढ़ें: बॉलीवुड की इन स्‍टेप मदर-डॉटर की बॉन्डिंग देख चौक जाएंगी आप

इसके बाद उन्होने 'दीवानापन' और 'तुमको न भूल पाएंगे' जैसी फिल्‍मों में काम किया। 2005 में वो विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म परिणिता में नजर आई थीं। वहीं, 2006 में उन्होनें एक बार फिर विधु विनोद चोपड़ा की संजय दत्त के साथ लगे रहो मुन्ना भाई फिल्म में काम किया। फिलहाल में एक्टर, मॉडल और प्रोड्यूसर हैं। आखिरी बार वो फिल्‍म संजू में नजर आई थीं। दीया मिर्जा की पर्यावरण को बचाने की मुहिम से आप भी लीजिए सबक।