बिग बॉस सीजन 12 की विजेता और 'ससुराल सिमर का’ की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने दर्शको के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है। आज की तारीख में वो छोटे पर्दे का एक जाना माना चेहरा हैं। छोटे पर्दे की बात करें तो दीपिका सभी दर्शकों की चाहेती हैं और उन्‍होंने छोटे पर्दे की दुनियां में अपना एक अलग मुकाम बना दिया है। वहीं, टीवी जगत की चहेती बहु का खिताब पाने वाली दीपिका को लोगों ने बिग बॉस में उनके असल रूप में देखा और यहां भी एक बार फिर उन्‍होंने सबका दिल जीत लिया। दर्शक दीपिका को बेहद पसंद करते हैं और यही वजह है कि दीपिका की किसी भी छोटी से लेकर बड़ी बात पर सबकी नजर बनी रहती है और इस वजह से वो आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं।

tv actress dipika kakar shares hubby shoaib as reason for her cooking inside

इसे जरूर पढ़ें: श्‍वेता तिवारी के एक्‍स-हसबैंड राजा चौधरी ने बेटी के साथ हुए गलत व्‍यवहार पर तोड़ी चुप्‍पी

दीपिका के बारे में आपको बता दें कि उन्‍होंने 9 साल पहले 'नीर भरे तेरे नैना देवी' के साथ मनोरंजन जगत में कदम रखा था। हालांकि, उनको 2011 में आए सीरियल 'ससुराल सिमर का' से प्रसिद्धी मिली, जिसमें उन्होंने सिमर भारद्वाज की भूमिका निभाई थी। ये सीरियल 6 साल का सफलतापूर्वक चला और दीपिका एक घरेलू नाम बन गई। वहीं, ससुराल सिमर का पर सेट पर ही उनकी मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई थी।

आपको बता दें कि दीपिका अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी सारी बाते शेयर करती रहती हैं और एक बार फिर उन्‍होंने अपने और पति शोएब इब्राहिम के बीच के प्‍यार को जाहिर किया है। दीपिका कक्कड़ पति शोएब के साथ ले रही हैं मुंबई मानसून के मजे, शेयर की फोटोज

dipika kakar shares hubby as reason for her cooking inside

दीपिका ने पति शोएब के साथ ईद के जश्न की बेहद खुबसूरत तस्वीर साझा की है। इस तस्‍वीर की सबसे खास बात है इसका कैप्शन। इस तस्‍वीर में उनके सामने लेबट पर स्वादिष्ट भोजन रखा हुआ है और शोएब दीपिका को खिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा रहे हैं, जबकि दीपिका उन्‍हें प्यार से देख रही है। इन तस्‍वीरों में शोएब ने लाल रंग का कुर्ता पहन रखा है जबकि दीपिका ने बैंगनी रंग का सूट पहना हुआ है। हालांकि, यह उनके मुस्कुराते चेहरे हैं जो इस तस्‍वीर में आपका दिलचुरा लेंगे। तस्वीर के साथ, दीपिका ने एक प्‍यारा सा कैप्शन लिखा है। दीपिका ने इस कैप्शन लिखा है कि क्‍यों उन्‍हें खाना बनाना पसंद है। दीपिका ने लिखा “मुझे खाना बनाना पसंद है!!! क्योंकि उन्‍हें खाने से प्यार है!!

dipika kakar shares hubby shoaib as reason for her cooking inside

वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल दीपिका टीवी के शो ‘कहां हम कहां तुम’ में नजर आ रही हैं। इस शो में वो 'सोनाक्षी' नाम की एक टीवी एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं। ये शो अभी कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ है लेकिन दर्शक इस शो में उनको पसंद कर रहे हैं। दीपिका कक्कड़ ने मुंबई की सड़कों पर पति शोएब के साथ की बाइक की सवारी, देखें शानदान फोटोज

इसे जरूर पढ़ें: फेवरेट बहू बनी हिना खान, ससुराल में कुछ इस तरह मनाया राखी का त्यौहार

वहीं, दीपिका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने पिछले ही साल शोएब से ही शादी की है। दोनों की शादी टीवी की चर्चित शादियों में से एक थी। बता दें यह दीपिका की दूसरी शादी है। इससे पहले दीपिका ने साल 2013 में रौनक मेहता के साथ की थी लेकिन यह सिर्फ दो साल ही चल सकी। जिसके बाद इन दोनों का तलाक हो गया। वहीं, शोएब और दीपिका की मुलाकात ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी।

Photo courtesy- instagram.com(@ms.dipika)