सौम्या टंडन ने अपने बेटे के साथ फोटोशूट कराया है और इस फोटोशूट की तस्वीरें देख आपको समझ में आ जाएगा कि सौम्या अपना मदरहुड कितना एंजॉय कर रही हैं। ‘भाबीजी घर पर हैं'' की लीड एक्ट्रेस सौम्या टंडन यानी आपकी अनीता भाभी 14 जनवरी को एक बेटे की मां बनी हैं। 

इन दिनों सौम्या और उनके बेटे का फोटोशूट वायरल हो रहा है। हाल ही में सौम्या टंडन ने अपने बेटे संग फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें फैंस के बीच वायरल हो रही हैं। इन खूबसूरत तस्वीरों को पॉपुलर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर सचिन कुमार ने क्लिक किया है। 

saumya tendon photoshoot with her little kid

सौम्या और उनका बेटा मिरान 

सौम्या टंडन ने बेटे का नाम मिरान रखा है। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम एक फैन की सलाह पर रखा है। सौम्या टंडन एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जिनके बारे में उनके फैंस को हर पर्सनल और प्रोफेशनल बातों के बारे में जानना और उनसे जुड़े रहना बेहद पसंद है। यही वजह है कि सौम्या कभी भी अपने फैंस को नाराज नहीं करती और उनके साथ अपनी हर खुशी सबसे पहले शेयर करती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: ‘भाभी जी घर पर है’ की गौरी मैम से जानिए उनकी चमकती त्वचा का राज

saumya tendon photoshoot with her little kid

सौम्या टंडन ने अपने बेटे की पहली पिक्चर पोस्ट करते हुए अपने फैंस से अपने बेटे का नाम पूछा था। सिर्फ इंडिया से ही नहीं बल्कि विदेशों से भी सौम्या टंडन को बेटे का नाम फैंस ने सजेस्ट किया। ज्यादातर फैंस ने सौम्या और उनके पति के नाम सौरभ देवेन्द्र सिंह को जोड़कर उनके बेटे का नाम शौर्या रखने की सलाह दी लेकिन सौम्या चाहती थी कि उनके बेटे का नाम कुछ अलग और उसके मायने काफी खूबसूरत हों। सोशल मीडिया पर यूजर्स से उन्हें ढेरों नाम मिलें। इन्हीं में से एक नाम जो सौम्या को पसंद आया वो था ‘Miran’ लेकिन ये नाम लड़कियों वाला था और सौम्या के बेबी बॉय के लिए वो इसे कैसे रखें अब ये उनके लिए काफी मुश्किल हो रहा था।

saumya tendon photoshoot with her little kid

वैसे आपको ये बता दें कि सौम्या को उनके बेटे के लिए ये लड़कियों वाला नाम उनकी एक फैन ने ही बताया जो इंडिया में नहीं बल्कि सिंगापुर में रहती हैं। सौम्या इसी नाम को लड़कों वाला नाम कैसे बनाएं जब उन्होंने सोचा तो उन्होंने इसमें एक A जोड़ दिया जिससे इस नाम के मायने तो बदल ही गये साथ ही ये नाम लड़कों वाला नाम बन गया। 

saumya tendon photoshoot with her little kid

सौम्या ने बताया था, 'ये नाम लड़कियों का होता है इसलिए मैंने इसमें एक a जोड़ दिया है। अब मेरे बेटे का नाम Miraan Tandon Singh (मिरान टंडन सिंह) है। इस नाम का मतलब होता है राजाओं का राजा।“ 

saumya tendon photoshoot with her little kid

यहां आपको बता दें कि सौम्या टंडन ने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी जिनसे उनकी मुलाकात कॉलेज में हुई थी। तभी से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। यह शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी। सौम्या ने फिल्म 'जब वी मेट' में करीना कपूर की बहन रूप का रोल किया था।

सौम्या टंडन वैसे तो कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें लोकप्रियता कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' से मिली। शो में उनका किरदार अनीता भाभी का है।