सनी लियोन और देश की राजनीति का दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन फिलहाल वह लगातार खबरों में बनी हुई हैं। सनी लियोन खासतौर पर अपने ग्लैमर और अपनी बॉलीवुड की पारी के लिए जानी जाती हैं। हालांकि सनी लियोन की फैन-फॉलोइंग काफी ज्यादा है और उनकी छोटी सी खबर भी उनके चाहने वालों के बीच वायरल होने देर नहीं लगती, लेकिन इलेक्शन रिजल्ट के दिन उनका नाम आना हैरान करता है। दरअसल ऐसा अर्नब गोस्वामी की वजह से हो रहा है। चुनावी माहौल में सोशल मीडिया पर सनी लियोन के छा जाने का कारण भी कम दिलचस्प नहीं है।

अर्नब की जुबानी फिसली तो ये हुआ

arnab goswami refer to sunny leone while giving election results update

सुबह से सभी टीवी चैनलों पर चुनावी गहमा-गहमी बनी हुई थी, इसी बीच अर्नब गोस्वामी ने लोगों को मुस्कुराने की वजह दे दी। अर्नब जोरदार तरीके से इलेक्शन की खबरों के बारे में एनालिसिस कर रहे थे। तब  अपनी 'हड़बड़ी' के कारण अर्नब की जुबान फिसल गई। सुबह दस बजे के करीब जब अर्नब सनी देओल का जिक्र करने की कोशिश कर रहे थे तो अचानक उनके मुंह से सनी लिओनी का नाम निकल गया।

 

हालांकि अर्नब ने अपनी बात तुरंत संभाल ली और इस पर ज्यादा तूल ना देते हुए सीधे सनी देओल पर आ गए। लेकिन यह बात सोशल मीडिया पर तेजी से फैलने लगी। इसके साथ ही अर्नब गोस्वामी की ट्रोलिंग भी शुरू हो गई।

इसे जरूर पढ़ें: सनी लियोनी ने अरबाज खान के शो पर अपने पिछले प्रोफेशन को लेकर क्या कहा, जानिए 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर

ये चुटीली खबर ट्वीटर यूजर्स के बीच वायरल हो गई। एक ट्विटर यूजर ने वीडियो की वह क्लिप पोस्ट कर दी, जिसमें अर्नब सनी देओल को सनी लिओन बोलते सुनाई दे रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली सनी लिओन ने भी ट्विटर पर अर्नब के साथ मजाक करते हुए पूछा है 'कितने वोट से जीत रही हूं मैं'। गौरतलब है कि सनी देओल बीजेपी की सीट पर पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव लड़े हैं। ताजा रुझानों में सनी कांग्रेस के सुनील जाखड़ से भारी मतों के अंतर से आगे चल रहे हैं।