• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Gayatree Verma
  • Her Zindagi Editorial

श्रीदेवी के मौत में संदेह जताने वालों को शायद इन सेलीब्रिटीज़ की मौत भी याद होगी...

ऑस्कर अवॉर्ड शो में श्रीदेवी को श्रृद्धांजली दी गई। ऐसे में समझा जा सकता है कि श्रीदेवी कितनी बड़ी स्टार रही होंगी। लेकिन फिर सवाल ये उठता है कि उनका ...
author-profile
  • Gayatree Verma
  • Her Zindagi Editorial
Published -07 Mar 2018, 13:56 ISTUpdated -07 Mar 2018, 14:03 IST
actresses whose death in suspicious circumstances article

फरवरी के आखिरी सप्ताह में हुई श्रीदेवी की मौत ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। पूरा देश उनकी मौत के सदमे में था। ऐसे में कुछ ही दिन बाद भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया था कि, ‘श्रीदेवी शराब नहीं पीती थीं, ये हत्या है।’ उनके इतना कहते ही पूरे देश मे अटकलें शुरू हो गईं।

सोमवार को हुए ऑस्कर अवॉर्ड शो में श्रीदेवी को श्रृद्धांजली दी गई। ऐसे में समझा जा सकता है कि श्रीदेवी कितनी बड़ी स्टार रही होंगी। लेकिन फिर सवाल ये उठता है कि उनका प्यारा परिवार था, वो बड़ी स्टार थीं, ऐसे में उनकी हत्या कौन कर सकता है? 

इस सवाल का जवाब शायद ना मिलें... क्योंकि ये सवाल शायद अपने आप में कोई सवाल भी ना हों। इसलिए इस पर बात नहीं करते हैं। श्रीदेवी के बहाने आज उन सेलीब्रिटीज़ की बात करते हैं जिनकी मौत संदिग्ध हालातों में हुई। 

1दिव्या भारती

actresses whose death in suspicious circumstances inside

श्रीदेवी की मौत के बाद जिस सेलीब्रिटी को सबसे पहले याद किया गया था, वह थीं- दिव्या भारती। 

दिव्या भारती की मौत भी श्रीदेवी की मौत की तरह रहस्यमयी हालातों में हुई थी। जिस तरह से श्रीदेवी के शराब ना पीने और शरीर में एल्कोहल पाने के बीच कनेक्शन बताया जा रहा है। उसी तरह से दिव्या भारती का भी मौत और शराब का कनेक्शन है। दिव्या भारती की मौत शराब पीकर घर की बाल्कनी से छलांग लगाने की वजह से हुई थी जिस पर आज भी उनके फैन्स को विश्वास नहीं है। लेकिन फिर भी इनकी मौत की फाइल श्रीदेवी की मौत की तरह बंद हो चुकी है।  

2सुनंदा पुष्कर

actresses whose death in suspicious circumstances inside

सबसे पहले बात करते हैं सुनंद पुष्कर की... जो शशि थरूर की पत्नी थी। इन दोनों का रिश्ता जब शुरू हुआ था तो हर किसी ने कुछ ना कुछ कहा था। लेकिन जिस तरह अचानक इनका रिश्ता शुरू हुआ थो उसी तरह से अचानक से एक दिन इनका रिश्ता खत्म भी हो गया था। 

जनवरी 2014 में सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध परिस्थितियों में होटल के कमरे में मौत हो गई थी। अचानक से उनकी मौत ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था। आज भी इनकी मौत की पहेली सुलझी नहीं है। 

3अर्पिता तिवारी

actresses whose death in suspicious circumstances inside

पिछले साल दिसंबर में एंकर और श्वेता तिवारी की बहन, अर्पिता तिवारी की भी मौत अचानक से हो गई थी। इसकी भी मौत का केस फिलहाल चल रहा है जिसका कोई प्रूफ फिलहाल पुलिस को नहीं मिला है और पुलिस छानबीन कर रही है। 

4कृतिका चौधरी

actresses whose death in suspicious circumstances inside

मशहूर टीवी ऐक्ट्रेस की लाथ कमरे में खून से लथपथ मिली थी वो भी चार दिन के बाद। उनकी मौत की जानकारी लोगों को तब हुई जब उनके घर से बदबू आने लगी थी। कृतिका चौधरी, कंगना रनौत के साथ फिल्म रज्जो में काम कर चुकी हैं। मौत की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जब कृतिका के घर गई तो पुलिस को कृतिका का सड़ी-गली लाश मिली थी जिसमें से बदबू आ रही थी। कृतिका के शरीर पर चोट के दाग थे। इनकी भी मौत का केस चल रहा है। 

5मीना कुमारी

actresses whose death in suspicious circumstances inside

अंत में हम बात करते हैं, मीना कुमारी की जिन्हें ट्रेजेडी क्वीन के नाम से जाना जाता था। वैसे तो कहा जाता है इनकी मौत शराब की अधिकता की वजह से हुई थी। लेकिन पूरा सच किसी को नहीं मालूम। 

खैर, ये है पूरी लिस्ट जिसके बारे में हर किसी को जानना चाहिए।