कहते हैं बूढ़ा वो नहीं होता जो पुराने जमाने में पैदा हुआ है पर बूढ़ा वो होता है जो समय के साथ आगे न बढ़े और उसी जमाने में अटका रहे। अक्सर हमने देखा है कि कुछ लोग अपने उम्र को सिर्फ एक संख्या मानते हैं और वो कई लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत होते हैं। अज हम ऐसी ही एक शख्सियत की बात करने जा रहे हैं। ये हैं मिस्टर और मिसेज वर्मा जो उम्र के 70 दशक पार करने के बाद अब सोशल मीडिया स्टार बन गए हैं। 

अगर उम्र सिर्फ एक संख्या ही है तो मिसेज वर्मा ने ये साबित कर दिया है कि कुछ नया शुरू करने की कोई उम्र नहीं होती है। मिसेज वर्मा एक सोशल मीडिया स्टार हैं जो अपने इंस्टाग्राम चैनल पर फैशन वीडियोज करती हैं। उनका साथ देते हैं उनके पति मिस्टर वर्मा। दोनों पति-पत्नी के बहुत से क्यूट वीडियोज मौजूद हैं जो अपने फॉलोवर्स को न सिर्फ फैशन वीडियोज बनाकर एंटरटेन करते हैं बल्कि कॉमेडी वीडियोज भी बनाते हैं। 

fashion blooger

1960 के दशक से ये जोड़ा एक साथ हैं और इस दौरान उन्होंने जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। अब इस पड़ाव पर वो लोगों को इंस्पायर कर रहे हैं। मिसेज वर्मा अपने फैशन पोस्ट्स में फ्यूजन वियर, वेस्टर्न वियर, मेकअप आदि के बारे में बात करती हैं और अलग-अलग तरह से खुद को स्टाइल करती हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by @mr._and_mrs._verma

इसे जरूर पढ़ें- भारतीय सेना में महिलाओं का पहला दस्ता शामिल, इतनी कड़ी ट्रेनिंग के बाद बनी सैनिक

पोती ने लॉकडाउन में बना दिया सोशल मीडिया स्टार-

मिसेज वर्मा का कहना है कि उनकी पोटी ने लॉकडाउन 2020 शुरू होते ही उन्हें सोशल मीडिया स्टार बना दिया। उनकी पोती ने उन्हें लॉकडाउन के समय इंस्टाग्राम के बारे में बताया और उसके बाद से ही वो इसकी एडिक्ट हो गईं। ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे पेज को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो सबसे कूल इन्फ्लूएंसर बनना चाहती हैं। 

mrs verma fashion

मिसेज वर्मा इंस्टाग्राम पर कई सारे चैलेंज करते हुए रील्स बनाती हैं। उन्हें ये करने में बहुत मज़ा भी आता है। वो सारे स्टीरियोटाइप्स तोड़कर अपने वीडियोज में कुछ खास और अलग दिखाती हैं। उन्होंने स्टेलेटोज पहने हैं, बंडाना पर वीडियो बनाया है। उन्होंने स्किनी जीन्स और डेनिम शर्ट के फैशन को भी ट्राई किया है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by @mr._and_mrs._verma

जो लोग उम्र को लेकर ये कहते हैं कि एक उम्र के बाद कुछ काम नहीं किए जा सकते, लेकिन मिसेज वर्मा जैसे लोग इस बात को गलत साबित करते हैं। जरा सोचिए कि मोटिवेशन के लिए ये कितना अच्छा है और किस तरह अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में थोड़ा सा बदलाव लाकर ही इतना असरदार काम किया जा सकता है। अगर जिंदगी में कभी भी आपको लगे कि बस अब कुछ नया नहीं किया जा सकता तो मिसेज वर्मा जैसे इंफ्लूएंसर्स के बारे में सोचिएगा। 

इसे जरूर पढ़ें- साड़ी पहन बोलिंग करती दादी मां का वीडियो हो रहा है वायरल, आप भी देखें 

यकीनन जिस उम्र में लोग शरीर को थका कर बैठ जाते हैं और हिम्मत छोड़ देते हैं वहां हमें ऐसे ही इंफ्लूएंसर्स हिम्मत देते हैं। मिसेज वर्मा के वीडियोज देखने पर आपको लगेगा कि वो कितनी आसानी से जीन्स, स्कर्ट, ज्वेलरी आदि पहन लेती हैं और उन्हें कोई समस्या भी नहीं होती है। ये ट्रेंडी लुक्स बहुत ही अच्छे लगते हैं और आप भी उनके लुक्स को फॉलो कर सकते हैं।  

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।