गर्मियों में कूल दिखने के लिए पहनें ये आउटफिट्स

By Saudamini Pandey31 Oct 2018, 15:38 IST

इस तपते मौसम में आप लाइवेट और वाइब्रेंट कपड़े पहनने की ख्वाहिशमंद होती हैं। चटख रंग वाले हैवी कपड़े देखने से भी आपका जी घबराता है। आप चाहती हैं कि स्पेशल ओकेशन में आप स्टलाइलिश दिखें, लेकिन लुक को एनहांस करने के लिए आपको भारी-भरकम साड़ियां या सूट ना पहनने पड़ें। इसीलिए इस मौसम में आपकी पहली पसंद होती है लाइट वेट और शरीर को राहत देने वाले कपड़े।

जाहिर है हल्के-फुल्के फैशनेबल समर वियर में आप स्टाइल कोशंट मेंटेन करने के साथ-साथ सुकून का अहसास भी पाती हैं। लेकिन एक मुश्किल ये होती है कि इस मौसम में कंफर्ट देने वाले स्टाइलिश कपड़ों का चुनाव कैसे किया जाए। आपकी इस मुश्किल को आसान बना रहे हैं हम। हम आपको दे रहे हैं कुछ ऐसे ड्रेसेस के आइडिया, जिन्हें आप किसी स्पेशल ईवेंट, प्रोग्राम, घर के फंक्शन आदि में आसानी से पहन सकती हैं। ये समर वियर दिखने में जितने अच्छे हैं, पहनने में उतने ही कंफर्टेबल। तो इन समर्स क्यों ना इन फ्लोई, लाइट वेट ऑप्शन्स को अपनाकर गर्मियों में सुकून पाया जाए। 

मैक्सी ड्रेस

अगर आप लंच डेट पर जा रही हैं तो आप ऐसी ड्रेस पहनना चाहेंगी जिसमें आप लगें सबसे खास, इसके लिए आप मैक्सी गाउन ट्राई कर सकती हैं। इस ड्रेस के साथ रोज गोल्ड इयरिंग्स और हाई हील्स का कॉम्बिनेशन अच्छा लगेगा। 

Watch more : World Milk Day: एक ग्लास दूध से पाइये हेल्दी लाइफ

कंफर्ट फिट टॉप विद स्कर्ट

गर्मियों में लाइट कलर्ड ड्रेस आप सबसे ज्यादा पहनना चाहती हैं। ऐसे में आप फ्लोई स्कर्ट के साथ लाइट कलर्ड लूज फिट टॉप पहन सकती हैं। इस कंट्रास्ट कॉम्बिनेशन में आप काफी अट्रैक्टिव नजर आएंगी।

इंडो वेस्टर्न फ्लोई कुर्ता

अगर आप फ्यूशन ड्रेसेस पसंद करती हैं तो इंडो वेस्टर्न फ्लोई कुर्ता आपको जरूर पसंद आएगा। इन ड्रेसेस की खासियत यह होती है कि ये इंडियन सेंसेबिलिटीज के साथ वेस्टर्न आउटफिट्स वाला कंफर्ट देते हैं। इस फ्लोई कुर्ते के साथ आपको पायजामे या पैंट की जरूरत नहीं है।