• Saudamini Pandey
  • Her Zindagi Editorial
  • Mon, 05 Nov 2018 14:32 IST

दिवाली के वक्त में हर महिला चाहती है कि वह सबसे खूबसूरत दिखे। ऐसे मौके पर बहुत सी महिलाएं अपने बजट से बाहर जाकर अपने लिए बेहतरीन ड्रेसेस खरीदती हैं ताकि उनकी ड्रेस और से बिल्कुल अलग नजर आए। लेकिन बहुत पैसे खर्च करने के बावजूद कई बार महिलाओं को इस बात की श्योरिटी नहीं होती कि उनकी ड्रेस उन पर सूट कर रही है। ऐसे में अगर आप फैशन डिजाइनर प्रिया कटारिया पुरी के बताए टिप्स के आधार पर इस समय के लिए शॉपिंग करें तो आप मौके के लिए परफेक्ट दिखने वाली ड्रेसेस खरीद सकती हैं-

शरारा के साथ कुर्ते

कई नए सिल्हूट और स्टाइल दिवाली के फैशन में हैं, लेकिन एक ट्रेंड, जो सबसे आगे है, वो है शरारे का। इस लुक में एक शॉर्ट कुर्ता दिखता है, जिसकी ऊंचाई घुटनों के ऊपर तक है और शरारा में कई गैदर्स और चुन्नट हैं। इसे पहनना बहुत आसान है। इस आउटफिट के बारे में अच्छी बात ये है कि इसे किसी भी साइज की महिला पहन सकती है। आप चाहें स्लिम हों, मीडियम हो, लार्ज हों, एक्स्ट्रा लार्ज हों, किसी भी हाइट और बॉडी शेप की महिला इसे पहन सकती है। 

शरारा ट्राउजर

शरारा ट्राउजर मेरा फेवरेट आउटफिट है। इसमें एक शरारा ट्राउजर होता है, जो पलाज्जो की तरह है। इसे अलग से भी ब्लाउज या जैकेट के साथ पहना जा सकता है। इस लुक के साथ सबसे अच्छी बात ये है कि जिन महिलाओं को ट्रडीशनल कपड़े पहनना पसंद नहीं होता, जिन्हें थोड़ा सा ग्लैमरस पहनना पसंद है, जिन्हें थोड़ा सा मॉडर्न या सेक्स पहनना पसंद है, मैं उन्हें इस तरह का दिवाली आउटफिट पहनने की सलाह दूंगी। यह इंडो-वेस्टर्न टाइप का लुक है, जो बहुत खूबसूरत दिखाई देता है। 

Watch more : फेक आई लैशेज लगाना सीखें और अपनी आंखों को बनाएं खूबसूरत

पेस्टल शरारा या लहंगा 

मेरी ये ड्रेस पारंपरिक है। इस लुक में कई पेस्टल कलर्स हैं, विंटेज कलर्स हैं जैसे कि पेल ग्रे, पिस्ता ग्रीन, ऑफ व्हाइट, ब्लश पिंक और एक बार फिर ये शरारा आउटफिट है। जैसा कि मैंने कहा कि शरारा फैशन में है, आप इसे अलग तरह से भी पहन सकती हैं। शरारा के बजाय आप इसके साथ लहंगा भी पहन सकती हैं। और ये तीसरा आउटफिट दिवाली के लिए एक ट्रडीशनल लुक है, जो दिवाली जैसे मौके के लिए पूरी तरह मुफीद है। 

तो इन आउटफिट्स को आप जिस चाहें, पहन सकती हैं। इस दिवाली इन एक्सपर्ट टिप्स में से अपनी पसंद के अनुसार आप ड्रेसेस ट्राई कर सकती हैं और शानदार तरीके से दिवाली का जश्न मना सकती हैं। 

Credits : 

Producer : Rohit Chavan

Editor : Anand Sarpate