अगर नहीं है फैशन का सेंस तो आयशा टाकिया से लें फैशन टिप्स

By Gayatree Verma31 Jan 2018, 11:39 IST

पूनम जब भी ऑफिस जाती है तो हर कोई उसकी ड्रेस को देखकर खुश हो जाता था। लेकिन जब मैं, उसकी तरह ड्रेस पहनने की कोशिश करती तो मेरा हर कोई मजाक बना देता। मुझे समझ नहीं आता था कि ऐसा क्यों होता था?

फिर एक दिन ये वीडियो देखने के दौरान मुझे पता चला कि मैं क्या गलती कर रही थी। मैं अपने स्किन के कलर टोन के अपोज़िट ड्रेस का कलर चूज़ करती थी जो कि मुझ पर सूट नहीं करता था और इस कारण ही हर कोई मेरा मजाक बना देता था। अधिकतर लोगों के साथ ऐसा होता है। अगर आपके साथ भी ऐसा होता है और आपके फैशन सेंस के कारण हर कोई आपका मजाक उड़ाता है तो आयशा टाकिया का ये वीडियो आपके काफी काम आ सकता है। 

आयशा टाकिया के फैशन टिप्स

आयशा टाकिया के लिए उनका फैशन उनके मूड पर डिपेंड करता है। कई बार महिलाएं सुबह उठती हैं तो अच्छे मूड में होती हैं तो कई बार मूड उतना अच्छा नहीं होता है। इसलिए हमेशा ऐसा पहनें जो आपके मूड को भी अच्छा बनाएं और आप पर सूट भी करें। अगर मूड काफी खराब है तो थोड़ा सा चियरफुल और जॉयफुल कलर की ड्रेस पहनें। 

रेड लिपस्टिक और व्हाइट शर्ट

इस वीडियो में आयशा बताती हैं कि अच्छे दिनों में जब मैं बहुत रिलेक्स करने के मूड में होती हूं तो रेड लिपस्टिक, व्हाइट शर्ट और एक जींस पहनना पसंद करती हूं। ये काफी कम्फर्टेबल होता है। 

ऐसे ही सिंपल फैशन टिप्स के बारे में जानने के लिए ये वीडियो देखेँ।  

 

Credits

Producer- Rohit Chavan

Editor- Anand Sarpate