बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर कितनी काबिल हैं यह उन्होंने बहुत कम समय में ही साबित कर दिया है। स्वरा भास्कर बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो, रोमांटिक, कॉमेडी, बोल्ड सभी तरह के रोल में फिट बैठ जाती हैं। खासतौर पर जब बात बोल्ड कैरेक्टर्स प्ले करने की आती हैं तो स्वरा का नाम सबसे पहले नंबर पर आता है। स्वरा भास्कर ने ज्यादातर फिल्मों में साइड रोल ही किए हैं मगर, इसके बावजूव उनकी एक्टिंग हमेशा चर्चा का विषय रही है। आलोचक भी स्वरा की एक्टिंग की तारीफ किए बगैर नहीं रह पाते। स्वरा ने अब तक लगभग जितनी भी फिल्मों में काम किया है उनके कैरेक्टर में बोल्डनेस रही है, जिसे उन्होंने बेहद एलिगेंस के साथ निभाया है। आज हम स्वरा के ऐसे ही कुछ बोल्ड कैरेक्टर्स की बात करेंगे जिससे उन्होंने बोल्ड एक्टिंग के नए पैमाने सेट किए हैं। 

 three times actress swara bhaskar portrayed bold characters with elegance

वीरे दी वेडिंग 

वर्ष 2018 में आई यह फिल्म 4 महिला दोस्तों की कहानी बयान करती है। चार दोस्तों में हर किसी की जिंदगी की अलग कहानी हैं। इस फिल्म में उनका नाम साक्षी है। साक्षी की लाइफ की कहानी यह है कि वह शादी शुदा हैं और पति से तलाक लेना चाहती है। साक्षी अपने पति से सेक्शुअल रिलेशन बना कर खुश नहीं होती और खुद को सेटिसफाइड करने के लिए सेक्स टॉय का यूज करती है। स्वरा के फिल्म में मस्टरबेशन सीन ने वर्ष 2018 में तहलका मचा दिया था। इस सीन की वजह से वह काफी ट्रोल भी हुई थीं। स्वरा ने तब सभी का डंट का सामना किया था और ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया था। 

three times actress swara bhaskar portrayed bold characters with elegance

अनारकली ऑफ आरा

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही तहलका न मचा पाई हो और हिट की लिस्ट में न शामिल हुई हो मगर, फिल्म में स्वरा के रोल को काफी पसंद किया गया। इस फिल्म में स्वरा एक लोक कलाकार हैं, जो भोजपुरी में गाने बनाती हैं और स्टेज शो में गाने गाती और डांस करती हैं। इस फिल्म के गाने बिहारी और भोजपुरी भाषा में हैं और बेहद बोल्ड हैं। गानों के साथ-साथ फिल्म में कुछ सीन हैं जो काफी बोल्ड हैं और स्वरा ने उन्हें काफी खूबसूरती के साथ निभाया है। इस फिल्म में उनके बोल्ड अवतार को देख सभी ने उनकी एक्टिंग की तारीफ की थी। 

three times actress swara bhaskar portrayed bold characters with elegance

इट्स नॉट डैट सिंपल 

आजकल स्वरा भास्कर को लेटेस्ट वेब सिरीज, ‘इट्स नॉट डैट सिंपल’ में उनके एक्सट्रा मेरिटल अफेयर्स और बोल्ड सीन देने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। स्वरा सिरीज में मीरा वर्मा का किरदार निभा रही हैं। मीरा पति से डिवॉर्स चाहती हैं। उसकी आठ साल की बच्ची भी है। अपने बिजनेस पार्टनर से उसका अफेयर और सेक्शुअल रिलेशन होते हैं और उसका बेस्ट फ्रेंड राजीव उससे शादी करना चाहता है। मीरा सभी के साथ दोस्त बन कर रहती हैं और वक्त के साथ सभी को यूज करती रहती है।

इतना ही नहीं कई बार लोग भी उसे यूज करते हैं मगर, वह हारती नहीं। अपनी सेक्शुअल डिजायर्स को पूरा करने के लिए वह यह नहीं सोचती कि क्या गलत है और क्या सही। इस वेब सिरीज में उन्होंने काफी हॉट सीन भी दिए हैं। मगर, स्वरा ने एलिगेंस को बरकरार रखा है।