सनी लियोनी को अपने ही घर में हर वक्त चाकू लेकर घूमना पड़ता था इसके पीछे की वजह उन्होंने एक चैट में अपने फैंस के साथ शेयर की। एक्ट्रेस सनी लियोनी हाल ही में अरबाज खान के चैट शो में बतौर गेस्ट पहुंची थीं। इस चैट शो के दौरान सनी लियोनी ने अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की। इसी चैट शो में सनी लियोनी ने इस बात का खुलासा किया कि एक टाइम पर वो इतना डर गई थीं कि उन्होंने चाकू तक उठा लिया था और हर टाइम घर में चाकू लेकर घूमती थीं। दरअसल इस शो के दौरान अरबाज खान ने सनी लियोनी से कुछ सवाल किए और उसी सवालों के जवाब में सनी लियोनी ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई राज शेयर किए। अरबाज ने सनी से पूछा कि क्या कभी उन्होंने किसी पर ट्रोल करने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है? इसके जवाब में सनी ने कहा कि वो ऐसा कर चुकी हैं और साथ ही उन्होंने पूरा किस्सा भी बताया। 

sunny leone big secrets

Image Courtesy: Instagram/@Sunnyleone

सनी के घर में चाकू लेकर घूमने की वजह 

सनी लियोनी ने कहा, “मैंने उस शख्स को ब्लॉक कर दिया था और वो हमारी जान पहचान का इंसान था लेकिन अब वो गायब हो चुका है। मैंने उसके खिलाफ मुंबई के साइबर क्राइम यूनिट में शिकायत भी दर्ज कराई थी। उस शख्स ने मुझे मानसिक तौर पर बहुत नुकसान पहुंचाया था। उस शख्स के साथ-साथ उसके फॉलोअर्स भी उनकी टाइमलाइन पर बेहद गंदे कमेंट्स करने लगे थे। वे काफी हिंसक थे, उन्होंने मुझे और मेरे परिवार वालों को भी धमकाया।  उस शख्स से जुड़े कुछ लोग मेरे घर तक पहुंच गए थे। वो मेरे लिए बेहद डरावना दौर था, मैं अपने हाथ में चाकू लेकर अपने दरवाजे की तरफ बढ़ रही थी क्योंकि उस समय मेरे पति डेनियल घर पर नहीं थे वो लॉस एंजेलिस गए हुए थे। ऐसे टाइम में कई बार अपने हाथ में चाकू रखना पड़ता था। “ 

इसे जरूर पढ़ें: इस काम के लिए सनी लियोनी के पति डेनियल हमेशा लेते हैं उनकी इजाजत

 

सनी लियोनी हुईं इमोशनल 

जब अरबाज खान ने सनी से उस सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में पूछा था जिसमें उन्होंने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए प्रभाकर नाम के व्यक्ति की खातिर मदद मांगी थी। सनी लियोनी की इस पोस्ट को लेकर ट्रोलर्स ने उन्हेंा जमकर ट्रोल किया था। सनी लियोनी ने कहा, “मुझसे जो बन पड़ता था मैंने वो करने की कोशिश की लेकिन मैं पूरी तरह से प्रभाकर की मदद कर पाती इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया।“ इस बात को लेकर सनी काफी इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों से आंसू निकल गए। 

sunny leone big secrets

Image Courtesy: Instagram/@Sunnyleone

ऐसा पहली बार नहीं है कि सनी लियोनी के फैंस को उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें जानने का मौका मिला है। सनी लियोनी की बायोपिक 'करणजीत: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' में उनकी जिंदगी से जुड़े हर राज का खुलासा किया गया है। वेब सीरीज 'करणजीत: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' में सनी लियोनी की जिंदगी के कई ऐसे राज सामने आए हैं जिनसे लोग अब तक अनजान थे। सनी लियोनी का जन्म 1981 में सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। सनी 11 साल की थीं तब उनकी फैमिली यूएस शिफ्ट हो गई थी। सनी के पिता इंजीनियर थे जबकि मां हाउस वाइफ और उनका एक भाई संदीप सिंह वोहरा है जो कि अमेरिका में शेफ है।