• Stuti Goswami
  • Editorial19 Feb 2021, 14:44 IST

श्वेता तिवारी ने शेयर की पोस्ट, कहा 'वेट लॉस करना नहीं है इतना आसान'

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें बताया कि वेट लॉस करना इतना आसान नहीं था। साथ ही उन्होंने महिलाओं को एक मोटिवेशन भी दि...
shweta tiwari main
  • Stuti Goswami
  • Editorial19 Feb 2021, 14:44 IST

वेट लॉस करके बॉडी ट्रांस्फोर्मेशन करना इतना भी आसान नहीं है, लेकिन टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी महिलाओं के लिए एक मिसाल बनी हैं। श्वेता तिवारी कोविड-19 पोजिटिव पाई गई थीं और ठीक होने के बाद जब वह घर वापिस आईं, तो उन्होंने सोचा कि अब अपनी बॉडी और दिमार पर काम करने का समय है। श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वेट लॉस करना इतना भी आसान नहीं होता है। श्वेता तिवारी ने बताया कि आपको वेट लॉस करने के लिए कड़ी मेहनत और लगन की जरूरत होती है।

1श्वेता की वेट लॉस जर्नी

shweta tiwari inside

श्वेता तिवारी ने अपनी फिटनेस ट्रेनर के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें थैंक्स कहा है। श्वेता ने लिखा कि भले ही वेट लॉस मुश्किल है, लेकिन यह नामुमकिन नहीं और खासतौर पर तब, जब आपकी लाइफ में किनिता कडाकिया पटेल जैसे लोग हों। किनिता ने श्वेता कि वेट लॉस जर्नी को फन की तरह बनाया था।

2ट्रेनर के मुताबिक ली डाइट

shweta tiwari inside

अपने ट्रेनर के मुताबिक श्वेता ने जरूरी डाइट ली और उनकी बताई हुई टिप्स सुबह से शाम तक रोजाना फॉलो की थी। श्वेता ने बताया कि किनिता के लिए वह कोई क्लाइंट कि तरह नहीं हैं बल्कि एक मिशन हैं। श्वेता लिखा कि उन्हें लगता है, श्वेता से ज्यादा मेहनत उनकी ट्रेनर ने की है। श्वेता तिवारी की वेट लॉस जर्नी पूरी सिर्फ उनकी फिटनेस ट्रेनर के कारण हो पाई है।

3कहा- कभी न मानें हार

shweta tiwari inside

श्वेता तिवारी महिलाओं के लिए मोटिवेशन बनकर सामने आई हैं और अपने कैप्शन में लिखा है कभी हार नहीं माननी चाहिए। वेट लॉस करना भले ही मुश्किल हो, लेकिन अगर आप एक बार ठान लें तो हार नहीं माननी चाहिए।

4डिफ्रेंट अंदाज में आई नजर

shweta tiwari inside

श्वेता तिवारी ने अपने लुक को सबसे डिफ्रेंट बनाया और ब्लैक स्मोकी आईलुक के साथ ITA अवॉर्ड शो के लिए तैयार हुईं। वेट लॉस के बाद श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर काफी फोटो शेयर की और फैंस ने उन्हें खूब सराहा।

5ट्रेडिशनल लुक

shweta tiwari inside

पिंक सिल्क साड़ी और गोल्डन ज्वेलरी के साथ श्वेता ने 'दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड' के लिए लुक कैरी किया है। न सिर्फ वेस्टर्न बल्कि ट्रेडिशनल ड्रेस में भी श्वेता उतनी ही सुंदर दिखती हैं। वेट लॉस करने के बाद से श्वेता ने फैंस को खूब मोटिवेट किया है।

6रियल लाइफ में रहती हैं सिंपल

shweta tiwari inside

भले ही एक्ट्रेस को पर्दे पर मेकअप और हैवी ज्वेलरी पहननी पड़ती है, लेकिन रियल लाइफ में श्वेता तिवारी सिंपल रहना पसंद करती हैं। इस फोटो के साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा कि हर चीज़ को सिंपल रखना चाहिए, क्योंकि सिंपल हमेशा सुंदर होता है।

7महिलाओं को दिया मोटिवेशन

shweta tiwari inside

येलो कॉटन ड्रेस में श्वेता तिवारी ने परफेक्ट फोटो क्लिक करवाई है, जिसमें वह वेट लॉस के लिए पूरा मोटिवेशन दे रही हैं। फिटनेस के अलावा श्वेता तिवारी कॉफी और बुक्स पढ़ना भी बेहद पसंद करती हैं।

8करियर की शुरुआत

shweta tiwari inside

अपनी फिटनेस से तो श्वेता ने लोगों का दिल जीता ही है, लेकिन टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' ने उन्हें औरों से अलग एक पहचान दिलाई थी। इसके पहले श्वेता 1999 में दूरदर्शन पर पहली बार नजर आई थीं। 

9बिग-बॉस 6 की थीं कंटेस्टेंट

shweta tiwari inside

श्वेता तिवारी बिग-बॉस 6 की एक जानी-मानी कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। एक के बाद एक हिट टीवी सीरियल में आने के बाद श्वेता ने मेरे 'डेड की दुल्हन' में भी लीड रोल निभाया और फैंस का खूब दिल जीता था। 

10फिल्मों में भी किया काम

shweta tiwari inside

न सिर्फ टीवी सीरियल में, बल्कि श्वेता ने भोजपुरी, हिंदी, मराठी और कन्नड फिल्मों में भी बेहतर किरदार निभाए हैं। अपनी अच्छी एक्टिंग और वेट लॉस जर्नी से श्वेता कई महिलाओं को इंस्पायर कर रही हैं।

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।