Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    एम एस धोनी ने दी ‘न्‍यू ऐज पार्टनर’ होने की मिसाल, लोगों ने किया ट्रोल तो पत्‍नी साक्षी ने दिया अलग अंदाज में जवाब

    अपनी वाइफ और गर्लफ्रेंड कपड़े सेट करने या जूते बांध देने में कोई बुराई तो नहीं है मगर बावजूद इसके रणवीर सिंह, एम.एस धोनी और टाइगर श्रॉफ को इन कारणों स...
    author-profile
    Published -18 Dec 2018, 10:48 ISTUpdated -18 Dec 2018, 13:22 IST
    Next
    Article
    Ranveer singh, ms dhoni, tiger shroff are best example of new age partners

    जब हम बात करते हैं लाइफ पार्टनर की तो इसका मतलब होता है एक ऐसा रिश्‍ता जिसमें दो लोग ईक्‍वल होते हैं। फिर चाहे बात घर का काम शेयर करने की हो या फिर घर से बाहर का काम करने की। हर जगह दोनों बराबर के साझेदार होते हैं। मगर, आज भी कुछ लोग महिला और पुरुष में अंतर करते हैं। अखिर क्‍या वजह है कि एक पत्‍नी जब पति के पैर छूने के लिए झुकती है लोगों को कोई परेशानी नहीं होती वहीं अगर एक पति अपनी पत्‍नी के जूते बांधने के लिए झुकता है तो लोगों को यह बात हजम नहीं होती। कुछ ऐसा ही हुआ इंडियन टीम के फॉर्मर कैप्‍टन एम एस धोनी के साथ जब वह अपनी पत्‍नी साक्षी के जूते बांधते हुए कैमरे में कैद हो गए। यह तस्‍वीर जब सोशल मीडिया पर आई तो धोनी को ट्रोल करने वालों की बरात लग गई। हाला कि धोनी ने जो किया वह न तो ट्रोल करने लायक है और न ही एप्रेशिएट करने वाला कोई काम है। पार्टनर्स अगर एक दूसरे की मदद या काम कर रहे हैं तो इस बात को लेकर लोगों को आखिर इतना परहेज क्‍यों है? 

    MS Dhoni helping his wife shakshi and tie her shoes

    साक्षी ने दिया ट्रोल करने वालों को करारा जवाब 

    साक्षी धोनी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की जिसमें उनके पति एम एस धोनी उनके शू टाई करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्‍वीर पर साक्षी ने कैप्‍शन लिखा, ‘You paid for the shoes so you tie them tooo’ यानी वह कहना चाहती थीं अगर यह जूते तुमने दिलाए हैं तो इन्‍हें बांधों भी तुम। इस तस्‍वीर पर लोगों ने धोनी को ट्रोल करना शुरू कर दिया और बहुत सारी बातें कह डालीं। किसी ने कहा, ‘इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्‍टन को यह काम शोभा नहीं देता’ तो किसी ने कहा, ‘पति से यह काम नहीं करवाना चा‍हिए’। इस ट्रोल का जवाब साक्षी ने बेहद अलग अंदाज में दिया और एक और तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की जिसमें धोनी उन्‍हें ब्रेस्‍लेट पहना रहे हैं। इस तस्‍वीर पर भी साक्षी ने वैसा ही कैप्‍शन लिखा जैसा कि पहली वाली तस्‍वीर में लिखा था। साक्षी ने कैप्‍शन लिखा, ‘You paid for the band so you screw it too’ वैसे एम एस धोनी और साक्षी ही नहीं ऐसा और भी कई सेलिब्रिटीज के साथ हो चुका है। 

    Read More: स्वार्थी है पार्टनर तो इस तरह से निभेगी बेहतर रिलेशनशिप

    Ranveer singh, ms dhoni, tiger shroff are best example of new age partners

    जब रणवीर ने संभाला दीपिका का पल्‍लू 

    बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सिंधी और साउथ इंडियन रीति रिवाज से शादी की थी। इसके बाद उन्‍होंने 21 नवंबर को बेंगलूरु में पहला रिसेप्‍शन दिया था। जिसमें रणवीर और दीपिका की जबरदस्‍त केमेस्‍ट्री देखने को मिली। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि रिस्‍पेशन में रणवीर ने अपनी बेटरहाफ दीपिका पादुकोण को पूरा सपोर्ट किया। मीडिया के सामने फोटो सेशन के लिए जब दोनों आए तो दीपिका ने हैवी साड़ी पहन रखी थी। इस साड़ी में कई बार उन्‍हें अपना पल्‍लू संभालने में दिक्‍कत हो रही थी और जब दीपिका दिक्‍कत महसूस कर रही थीं तब रणवीर उनकी मदद कर रहे थे। यह नजारा कैमरे में कैद हो गया। इसे बाद जब तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो रणवीर को काफी ट्रोल किया गया। यहां तक की उन्‍हें जारू का गुलाम भी कहा गया। 

    Ranveer singh, ms dhoni, tiger shroff are best example of new age partners

    दिशा की ड्रेस संभालते नजर आए टाइगर 

    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिसेप्‍शरन में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ साथ पहुंचे थे। दोनों ही साथ में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे। रिसेप्‍शन में दिशा और टाइगर का एक वीडियो बनाया गया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था। इस वीडियो में टाइगर दिशा की ड्रेस संभालते नजर आ रहे थे। दरअसल, पार्टी में दिशा ने ग्रे कलर का गाउन पहना था। दोनों रेड कार्पेट पर साथ में पोज देते हुए भी नजर आए। पोज देते वक्‍त दिशा अपनी ड्रेस में थोड़ी अनकंफर्टेबल नजर आ रही थीं तब टाइगर ने उनकी मदद करने के लिए उनकी ड्रेस ठीक की। कुछ देर के लिए टाइगर ने दिशा की ड्रेस को पकड़ लिया था ताकि वह अच्‍छी तरह से पोज दे सकें। देखा जाए तो अपनी पार्टनर की हेल्‍प करके टाइगर बहुत बड़ा काम नहीं किया। मगर बोलने वालों को मौका मिल गया। टाइगर को इसके बाद काफी ट्रोल किया गया। उन्‍हें यह तक बोला गया कि ऐसा करते हुए वह बिल्‍कुल भी अच्‍छे नहीं दिख रहे थे। 

    यहां सवाल यह है, कि जब वाइफ पति के कपड़े साफ करते हुए या उसका टिफिन बॉक्‍स लगते हुए नजर आती है तब बोला जाता है कि यह उसकी ड्यूटी है मगर, यही काम अगर हसबैंड कर दे तो उसे जोरू का गुलाम कहा जाता है। लोगों को अपनी सोच बदलने की जरूरत है। वाइफ के कपड़े संभालने या जूते के फीते बांधने से पति का ईगो हर्ट नहीं होना चाहिए और न ही ऐसा करने से वह जोरू का गुलाम बन जाता है। यह बात छोटी सी है, मगर समझना जरूरी है। 

    Read More: पति को लंबे वक्त तक रखना चाहती हैं खुश तो जरूर अपनाएं ये तरीके

    Recommended Video

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।