Eye Wink Challenge: गूगल पर 2018 में सबसे ज्यादा सर्च हुई प्रिया वारियर, आंख मारने का चैलेंज हुआ वायरल

By Inna Khosla18 Dec 2018, 19:16 IST

Wink Eye नई बात नहीं है लेकिन जिस तरह से प्रिया वारियर का आंख मारना वायरल हो गया उसके बाद तो 2018 में आंख मारने का ट्रेंड चल निकला जिसकी वजह से इस साल गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाली सेलिब्रिटी प्रिया वारियर बनीं। प्रिया वारियर ना सिर्फ गूगल पर सबसे ज्यादा इस साल सर्च हुई बल्कि उनकी आंख मारने की गुस्ताखी को भी लोगों ने कॉपी किया और कुछ लोगों ने तो इसे चैलेंज ही बना दिया। 

वैल इस वीडियो में Wink Eye चैलेंज है जिसे आप भी देखकर बताइए कि किसने प्रिया वारियर से बेस्ट आंख मारी....

 गूगल ने अपने सर्च इंजन पर साल 2018 में सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाले लोगों की लिस्ट बनायी और इस लिस्ट में टॉप पर ना तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है और ना ही सुपरस्टार सलमान खान। आपको ये बात जानकर और भी हैरानी होगी कि इस साल देश के सबसे बड़े बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई इसके अलावा दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भी अपनी रॉयल वेडिंग के लिए खबरों में बनीं रही लेकिन बावजूद इसके पिछले साल गूगल पर टॉप सर्च किए जाने वाली सनी लियोनी भी पीछे गयी और बाजी मार ले गयी प्रिया वारियर, 18 साल की प्रिया वारियर ने उमर लुलु निर्देशित मलयालम फिल्म ओरु अदार लव (Oru Adaar Love) के वेलंटाइन डे पर आये उनकी फिल्म के एक गाने ‘माणिक्य मलराय पूवी...’ में जो आंख मारी (Wink Eye) उसके बाद देश भर में उनके नाम की न सिर्फ चर्चा हुई बल्कि वो नेशनल क्रश ही बन गयी। प्रिया प्रकाश वारियर के गाने और वीडियो क्लिप को करोड़ों बार देखा गया । प्रिया प्रकाश को इंटरनेट सेंसेशन माना गया है। 

प्रिया वारियर नंबर वन पर रही तो उसके बाद प्रियंका चोपड़ा नहीं बल्कि उनके पति निक जोनस को सबसे ज्यादा इंटरनेट पर सर्च किया गया। तो इस साल प्रिया वारियर की तरह और किस सेलिब्रिटी ने सुर्खियां बटौरी हम आपको ये भी बताते रहेंगे।