किसी को दूसरे तो किसी को तीसरे साथी से मिला प्यार, तलाक के बाद इन 10 टीवी एक्टर्स ने फिर से बसाया अपना घर

शादी टूटने के बाद इन टीवी एक्टर्स ने दोबारा बसाया अपना घर। शैफाली शाह से लेकर गौरी प्रधान तक सभी ने चुना अपना सही जीवनसाथी। 
actors who remarried for love

कई बार जिंदगी ऐसा मोड़ ले लेती है कि हमें लगता है जैसे सब कुछ खत्म हो रहा है, लेकिन ये सिर्फ हमारी कल्पना होती है। अक्सर ब्रेकअप या तलाक के बाद लोगों को लगता है कि उनकी जिंदगी में अब शायद ही कोई ऐसा आएगा जिससे वो वैसा ही बॉन्ड शेयर कर पाएंगे जैसा वो पहले कर रहे थे। ये जरूरी नहीं कि प्यार जिंदगी में एक ही बार आए। इन टीवी एक्टर्स को ही देख लीजिए जिन्होंने अपनी खुशियां अपने पहले प्यार में नहीं पाईं, लेकिन अपने दूसरे साथी के साथ ये बहुत खुश हैं। 

 

1शैफाली शाह

shefali and vipul

चर्चित अभिनेत्री शैफाली शाह 1997 में ही टीवी एक्टर हर्ष छाया से शादी कर चुकी थीं। ये शादी 2001 तक ही चल पाई और उसके बाद शैफाली ने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर विपुल शाह से शादी की। विपुल और शैफाली के दो बच्चे हैं और दोनों ही एक साथ खुश हैं। शैफाली इन दिनों 'दिल्ली क्राइम' सीरीज में अपने रोल को लेकर लाइमलाइट में हैं। 

2समीर सोनी

neelam and samir

समीर सोनी सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी चर्चित रहे हैं। समीर सोनी ने मॉडल राजलक्ष्मी रॉय से शादी की थी और शादी के 6 महीने बाद ही दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद 2011 में समीर ने एक्ट्रेस नीलम से शादी की। 2013 में समीर और नीलम ने एक बच्ची को गोद लिया और ये पिक्चर परफेक्ट फैमिली कई लोगों के लिए इंस्पिरेशन बन गई। 

3रेणुका शहाणे

renuka shahane and ashutosh

फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में रेणुका की स्माइल के कई लोग दीवाने हो गए थे। रेणुका की शादी पहले मराठी थिएटर आर्टिस्ट और राइटर विजय कनकरे से हुई थी। इसके कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए थे। रेणुका की जिंदगी में फिर आशुतोष राणा आए। इन दोनों के दो बच्चे हैं और हाल ही में रेणुका ने आशुतोष को बहुत ही स्टाइल से विश किया है। रेणुका ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मुझे दूसरी बार शादी करने से पहले डर था, लेकिन मुझे लगता है कि पहली शादी ने मुझे वैसा बनाया है जैसी मैं आज हूं।'

4रॉनित रॉय

ronit roy and wife

रॉनित रॉय की शादी ऊना से हुई थी और शादी के कुछ ही समय बाद रॉनित और ऊना अलग हो गए। जब वो अलग हुए तो रॉनित की बेटी सिर्फ 6 महीने की थी। इसके बाद रॉनित ने नीलम बोस से शादी की। रॉनित और नीलम पिछले 15 सालों से साथ हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। 

5हितेन तेजवानी

gauri pradhan and hiten

हितेन तेजवानी ने जब अपने करियर की शुरुआत ही की थी तब उनकी अरेंज मैरिज हुई थी। लेकिन इसके 11 महीने बाद ही ये शादी टूट गई थी। हितेन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अरेंज मैरिज में प्यार शादी के बाद होता है, लेकिन उनके साथ ऐसा नहीं हुआ। हितेन ने इसके बाद 'कुटुंभ' सीरियल की अपनी को-स्टार गौरी प्रधान से शादी की। दोनों के दो बच्चे हैं और दोनों ही एक साथ बहुत खुश हैं। 

6करन सिंह ग्रोवर

karan and bips

करन सिंह ग्रोवर ने पहले श्रद्धा निगम से 2008 में शादी की थी। उनकी शादी 10 महीनों में ही टूट गई थी और उसके बाद करन सिंह ग्रोवर ने 2012 में जेनिफर विंगेट से शादी की थी। हालांकि, ये शादी भी ज्यादा नहीं चली। करन की तीसरी शादी 2016 में बिपाशा बासु से हुई और ये दोनों एकसाथ बहुत खुश हैं। 

 

7श्रद्धा निगम

shradha nigam and second husban

श्रद्धा निगम भी अपनी पहली शादी की यादों को पीछे छोड़ अपना घर बसा चुकी हैं। श्रद्धा निगम की पहली शादी करन सिंह ग्रोवर से हुई थी। हालांकि, उनकी शादी ज्यादा नहीं चली और उसके बाद श्रद्धा ने चर्चित टीवी एक्टर मयंक आनंद से शादी कर ली। आपको बताते चलें कि सीरियल 'दिल मिल गए' में मयंक आनंद करन सिंह ग्रोवर के बेस्ट फ्रेंड का रोल निभाते थे। श्रद्धा और मयंक सिर्फ दोस्त और पति-पत्नी ही नहीं बल्कि बिजनेस पार्टनर्स भी हैं। 

 

8मानिनी डे मिश्रा

manini de mishra and mihir

इन्हें आप सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' की परी के रूप में जानते होंगे। मानिनी डे मिश्रा और मिहिर की लव स्टोरी बहुत ही खास है। दोनों जब एक दूसरे से मिले तो मानिनी एक सिंगल मदर थीं और उनका तलाक हो चुका था। मानिनी और मिहिर एक दोस्त की पार्टी में मिले थे और एक दूसरे को पहली नजर में ही दिल दे बैठे। दोनों ने इसके एक हफ्ते बाद शादी कर ली और 14 सालों से ये दोनों साथ हैं। 

9अनूप सोनी

anoop soni juhi babbar

अनूप और उनकी पत्नी जूही दोनों की ही ये दूसरी शादी है। अनूप सोनी और जूही बब्बर ने 2011 में एक इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी कर ली थी। कहा जाता है कि अनूप की पहली पत्नी और उनके बीच में दरार ही जूही की वजह से आई थी, लेकिन इस मामले में दोनों में से किसी ने भी कोई बयान नहीं दिया है। 

10गौतमी गडगिल

ram and gautami

'घर एक मंदिर' टीवी सीरियल से फेमस हुए राम कपूर और गौतमी रियल लाइफ कपल हैं। पर कम ही लोग जानते हैं कि गौतमी की शादी पहली कमर्शियल फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ से हो चुकी थी। हालांकि, उन दोनों के बीच रिश्ते सही नहीं थे और शादी के कुछ समय बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया। सीरियल 'घर एक मंदिर' की शूटिंग के दौरान गौतमी और राम मिले और तब से ये दोनों साथ ही हैं और अपने दोनों बच्चों के साथ सुखी परिवार बसा चुके हैं। 

ये खुशहाल जोड़े बताते हैं कि यकीनन अगर किसी वजह से किसी का पहला रिश्ता टूट भी जाता है तो उसे निराश नहीं होना चाहिए। जिंदगी ने उसके लिए कुछ अच्छा ही लिखा होगा। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से। 

Loading...
Loading...