कौन हैं मेहविश हयात, दाऊद इब्राहिम से जोड़ा जा रहा है इनका नाम

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं और उनके सुर्खियों में रहने की वजह दाऊद इब्राहिम से जुड़ी हुई है। 
All Photo Credit: Mehwish Hayat instagram know about mehewish hayat

भारत के सबसे खतरनाक डॉन और मोस्ट वॉन्टेड टेररिस्ट दाऊद इब्राहिम के बारे में तो आप जानते ही होंगे। 1993 मुंबई ब्लास्ट मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम का नाम अब तक कई लोगों के साथ जोड़ा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दाऊद कई सालों से पाकिस्तान में रह रहा है और अभी तक दाऊद को लेकर कोई भी जानकारी स्थाई तौर पर भारत को नहीं सौंपी गई है। इस बार दाऊद इब्राहिम का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात के साथ जोड़ा जा रहा है। दरअसल, जब दाऊद भारत में था तब भी उसका नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जाता था। अब ये मेहविश हयात के साथ जोड़ा जा रहा है। 

 

1सबसे पहले 2019 में सामने आई थी बात-

tamga e azam pakistan

ये बात सबसे पहले 2019 में सामने आई थी जब पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस को वहां का सबसे बड़ा सिविलियन अवॉर्ड 'तमगा-ए-इम्तिआज़' दिया गया था। इस एक्ट्रेस का नाम था मेहविश हयात। 

2कई टीवी सीरीज और फिल्मों में किया है काम-

controversial pakistani actress

मेहविश हयात ने कई पाकिस्तानी टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है। उनका करियर 2010 में शुरू हुआ था और अब वो पाकिस्तानी मीडिया में छाई रहती हैं। 

 

3दाऊद से 27 साल छोटी हैं मेहविश-

dawood girlfriend

मेहविश की उम्र 37 साल है और दाऊद की उम्र 64 साल। मेहविश दाऊद से 27 साल छोटी हैं और अब वो लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। 

 

4फिल्में फाइनेंस करने का आरोप-

mehewish hayat and controversy

दाऊद इब्राहिम पर पहले भी ये आरोप लगते रहे हैं कि उन्होंने भारतीय फिल्में फाइनेंस की हैं, लेकिन अब ये कहा जा रहा है कि मेहविश हयात की फिल्में फाइनेंस करवाने के पीछे भी दाऊद इब्राहिम का हाथ है। 

5'तमगा-ए-इम्तिआज़' पर उठे थे सवाल-

pakistani actress with medal

मेहविश हयात को पाकिस्तानी मेडल मिलने पर कई सवाल खड़े किए गए थे। एक वेब पोर्टल ने ये खबर भी छापी थी कि मेहविश को ये अवॉर्ड इसलिए दिया गया है क्योंकि वो कराची के एक ताकतवर व्यक्ति के काफी करीब हैं और कराची का ये व्यक्ति रूलिंग पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ का खास है। 

6मेहविश ने बताया साजिश-

mehewish hayat pakistan

मेहविश ने हमेशा इस बात को साजिश बताया और अब जब कि दोबारा उनका नाम ऐसे दाऊद से जोड़ा जा रहा है तो भी उन्होंने इसे साजिश ही बताया है। 

 

7 आइटम नंबर से शुरू किया था अपना करियर-

pakistani actress

मेहविश हयात ने अपना करियर पाकिस्तानी आइटम नंबर से शुरू किया था। वो एक सिंगिंग स्टार भी हैं और उन्होंने कई शो होस्ट भी किए हैं। कुल मिलाकर वो परफेक्ट एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं। 

8पूरा परिवार है पाकिस्तानी फिल्मों से जुड़ा-

pakistani actress mehwish

मेहविश हयात की मां रुकसार हयात पाकिस्तानी टीवी की एक्ट्रेस रह चुकी हैं। वो 1980 के दौर से ही एक्टिव हैं। परिवार में दोनों भाई, भाभी आदि सभी फिल्मों से जुड़े हुए हैं और ऐसे में किसी से कनेक्शन जुड़ना आम बात है। 

9दाऊद को लेकर किया इंकार-

pakistan mehewish

मेहविश हयात ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है कि उनपर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं और अगर उन्हें अगली बार किसी से जोड़ना है तो लियोनार्डो डि केप्रियो से जोड़ा जाए। उन्होंने कहा है कि वो कश्मीर में हो रही गतिविधियों के खिलाफ आवाज़ उठाती रहेंगी भले ही उनपर कोई भी आरोप लगाया जाए। 

मेहविश हयात ने तो इस बात से इंकार किया है, लेकिन रिपोर्ट्स कुछ और ही कह रही हैं। बहरहाल क्या सच है ये तो वो ही जानें, लेकिन वो इसके बाद फेमस जरूर होती जा रही हैं। 

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से। 

Loading...
Loading...