‘कसौटी जिंदगी की 2’ की कोमोलिका हिना खान ने एनजीओ के बच्चों संग बिताया वक्त

By Anuradha Gupta23 Apr 2019, 10:56 IST

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका की भूमिका निभा रहीं हिना खान बेशक सीरियल में निगेटिव रोल प्ले कर रही हों मगर, असल जिंदगी में वह अपनी किरदार से पूरी तरह भिन्न हैं। यह बात उन्होंने साबित भी की है। पिछले दिनों वह एक एनजीओ के कैंसर सरवाइवर बच्चों के साथ वक्त बिताने पहुंची। तब ही हरजिंदगी डॉट कॉम ने अपने कैमरे में उनहें कैद कर लिया। 

हिना खान ‘लाइफ फाउंडेशन’ के एक ईवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थीं। यह ईवेंट कैंसर से पीडि़त बच्चों के इलाज के लिए फंड्स जुटाने के लिए था। हिना खान ने यहां बच्चों के साथ वक्त बिताया और उनके साथ काफी मस्ती भी की। हिना खान ने कहा, ‘फंड्स जुटा कर बच्चों का इलाज किया जा सकता है। मगर, मेरे इस ईवेंट में आने से अगर किसी भी बच्चे को खुशी मिली हो तो इससे बड़ी बात मेरे लिए और कुछ नहीं हो सकती है। पैसों से बच्चों का इलाज हो सकता है मगर, खुशी हर बीमारी की सबसे बड़ी दवा है। अगर मेरे आने से किसी बच्चे को खुशी मिली हो तो यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है। ऐसे ईवेंट्स में मैं बार-बार आना चाहुंगी। मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लगा। मैं उन लोगों को थैंक्स कहना चाहती हूं जिनकी वजह से मुझे यहां आने का मौका मिला।’

हिना ने अपने आगे के प्लांस भी शेयर किए। उन्होंने बताया, ‘यह बात सच है कि मैं टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ से लंबा ब्रेक लेने वाली हूं। मगर, मैं बहुत बिजी हूं। बहुत सारी फिल्मों में आप मुझे अब देख पाएंगे। इसके साथ-साथ आप मुझे कान रेड कार्पेट पर भी इस बार देखे सकेंगे। इसके अलावा बहुत सारे फैशन शो मे भी मैं आपको नजर आउंगी।’ हिना ने बताया कि वह विक्रम भट्ट के प्रोजेक्ट में जल्द नजर आएंगी।