करीना कपूर और सैफ अली खान के फैंस के लिए एक गुड न्‍यूज है। बीते कई दिनों से लोगों को जिस बात का इंतजार था उसका जश्‍न मनाने की घड़ी अब आ गई है। करीना कपूर एक बार फिर से मां बनी हैं और उन्‍होंने बेटे को जन्‍म दिया है। 

आपको बता दें कि करीना कपूर ने अपनी सेकेंड प्रेग्‍नेंसी के बारे में लॉकडाउन के दौरान लोगों को बताया था। तब से ही सभी को करीना कपूर के दूसरे बच्‍चे का इंतजार था। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर को 21 फरवरी की सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल ले जाया गया था, जहां उन्‍होंने बेटे को जन्‍म दिया है। हालांकि, करीना कपूर और सैफ अली खान की ओर से इस बात की कोई भी ऑफीशियल कन्फर्मेशन नहीं दी गई है। मगर करीना कपूर की कजन रिद्धिमा कपूर साहनी और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने सोशल मीडिया पर करीना कपूर को बेटे के जन्‍म पर बधाई दी है। 

kareena kapoor baby boy

गौरतलब है, करीना कपूर और सैफ अली खान ने वर्ष 2012 में शादी की थी और वर्ष 2016 में उनके पहले बेटे तैमूर अली खान का जन्‍म हुआ था। सभी को उम्‍मीद थी की इस बार करीना कपूर बेटी को जन्‍म देंगी, मगर पटौदी फैमिली में एक और छोटे नवाब की एंट्री हो गई है। जहां करीना कपूर अब दो बेटों की मां हैं, वहीं सैफ के 3 बेटे और 1 बेटी है। इब्राहिम अली खान सैफ और अमृता सिंह के बेटे हैं और सारा अली खान उनकी बेटी हैं। 

वहीं एक बार फिर से मासी बनने के बाद एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। उनकी यह तस्वीर करीना के जन्म के दौरान की है, जिसमें वह अपने पिता की गोद में नजर आ रही हैं। करिश्मा अपनी बहन करीना और पिता रणधीर कपूर के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं। 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

आपको बता दें कि जब करीना कपूर और सैफ अली खान के पहले बेटे तैमूर का जन्‍म हुआ था तब उनके नाम को लेकर काफी बवाल मचा था। करीना और सैफ के फैंस को अब इंतजार है कि दूसरे बच्‍चे का नाम क्‍या रखा जाएगा। 

बीच कैंडी अस्‍पताल के मैटरनिटी रूम की कीमत 

साउथ मुंबई स्थित ब्रीच कैंडी अस्‍पताल मुंबई के फेमस और अच्‍छे अस्‍पतालों में से एक है। इसी अस्‍पताल में करीना कपूर के पहले बेटे तैमूर अली खान का भी जन्‍म हुआ था। इतना ही नहीं,  खुद करीना कपूर, रणबीर कपूर और करिश्‍मा कपूर का जन्‍म भी इसी अस्‍पताल में हुआ था। वर्तमान समय में इस अस्‍पताल के मैटरनिटी रूम की कीमत किसी फाइव स्‍टार होटल के रूम जितनी ही महंगी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस अस्‍पताल के एग्जीक्यूटिव रूम की कीमत 14500 रुपए है। यह सी-फेसिंग है और यहां हर तरह की अच्‍छी से अच्‍छी सुविधाएं मौजूद हैं। उम्‍मीद की जाती है कि करीना कपूर भी अपने दूसरे बच्‍चे के जन्‍म के वक्‍त इस अस्‍पताल के एग्‍जीक्‍यूटिव रूम में ही ठहरी होंगी।  

फिलहाल हरजिंदगी की तरफ से हम करीना कपूर और सैफ अली खान को दोबारा पेरेंट्स बनने के लिए बधाई देते हैं।