साल 2021 में कई सेलेब्स के घरों में खुशखबरी आई, जिन्हें सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस तक पहुंचाया। बता दें, कि उनमें में कई सेलेब्स ऐसे थे जिन्होंने साल की शुरुआत में अपने बच्चे के आने की खुशी शेयर की, तो वहीं कई सेलेब्स ने साल के बीच में अपने फैंस के साथ यह खुशी बांटी की। आज के आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि किन सेलेब्स ने साल 2021 में अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी लोगों को सुनाई।

श्रेया घोषाल-

shreya ghoshal

बॉलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल को भला कौन नहीं जानता है। श्रेया बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी सुरीली आवाज के लिए जानी जाती हैं, बता दें कि श्रेया ने मार्च के महीने में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज फैंस के साथ साझा की। उस फोटो में श्रेया ने अपने बेबी बंप के साथ एक कैप्शन लिखकर डाला था, जिसमें उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी की खुशी को जाहिर किया था।

श्रेया ने फैंस से कहा कि वो अपने बेबी का वही नाम रखेंगी, जो उनके फैंस उन्हें सुझाएंगे। मई के महीने में श्रेया और उनके पति शिलादित्य के घर एक नन्हा सा बेबी बॉय आया, जिसके साथ श्रेया कई फोटो में नजर आती हैं।

लिसा हेडन-

lisa

 बॉलीवुड एक्ट्रेस लीसा और उनके पति डीनो लालवानी अपने तीसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने जा रहे है। लिसा ने भी मार्च के महीने में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए की। जिसमें लिसा अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं और उन्होंने कैप्शन में लिखा 'अपनी सबसे छोटी बेटी के साथ’। बता दें, कि इस साल जुलाई में लिसा और डीनो लालवानी ने एक बच्ची को जन्म दिया।

दीया मिर्जा-

diya mirza

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने शादी के कुछ महीने बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करके फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी थी। जिसमें दिया मिर्जा अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही थीं, जिसके बाद लोग यह कहने लगे कि दीया ने प्रेग्नेंट होने की वजह से शादी की। हालांकि दिया ने इस मुद्दे पर जवाब देकर ऐसा सोचने वालों के मुंह बंद कर दिए। मई के महीने में दीया ने अपने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम अव्यान आजाद रखा गया है।  

किश्वर मर्चेंट-

kishwer merchant pregnancy

टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय अगस्त 2021 में पेरेंट्स बने। दोनों ने यह खुशखबरी एक बहुत ही खूबसूरत फोटो के साथ साझा की, जिसमें सुयश घुटनों के सहारे बैठकर किश्वर की बेली पर किस कर रहे थे। बता दें कि 27 अगस्त के दिन सुयश और किश्वर के घर बेबी बॉय ने दस्तक दी।

गीता बसरा-

geeta basra pregnancy

एक्ट्रेस गीता बसरा और क्रिकेटर हरभजन सिंह ने मार्च में अपने दूसरे बेबी की अनाउंसमेंट की। दोनों ने इंस्टाग्राम पर यह न्यूज़ बहुत यूनिक तरीके से साझा की, जिसमें हरभजन की बेटी हिनाया ने एक छोटा सा टी-शर्ट पकड़ रखा था, इसके अलावा नीचे कैप्शन लिखा हुआ था(जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली) दोनों ने जुलाई के महीने में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया।

नेहा धूपिया-

neha dhupia pregnancy

एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी इस साल जुलाई में अपने दूसरे बच्चे का वेलकम किया। इससे पहले 2016 में नेहा और अंगद ने अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बने थे। तीन साल बाद नेहा और अंगद के घर एक नन्हा सा बेबी बॉय आया है। अंगद बेदी ने अपने ट्विटर हैंडल से नेहा की प्रेग्नेंसी फोटोशूट शेयर करके इस गुड न्यूज की अनाउंसमेंट की थी।

तो ये थे कुछ सेलेब्स जिनके घर इस साल नन्हे मेहमान ने दस्तक दी। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।

image credit- instagram