लाखों दिलों की धड़कन बॉलीवुड की डिंपल गर्ल आलिया भर्ट ने 'द टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन' की लिस्ट में टॉप पर अपना नाम दर्ज कर लिया है। आलिया ने ये खिताब बॉलीवुड की दो एक्‍ट्रेसेस दीपिका और कैटरीना को पीछे छोड़कर जीता हैं। इस खिताब को हमेशा बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस महिला को मिलता हैं। इस बार इस लिस्ट में आलिया ने टॉप पोजीशन हासिल कर ली है। हाल ही में आलिया को राजी फिल्‍म के लिए 'फिल्मफेयर अवॉर्ड्स' भी मिला। जी हां इतनी कम उम्र में आलिया को न सिर्फ उनके साथी कलाकार, बल्कि इंडस्ट्री के तमाम लोग टैलंट का पावरहाउस मानते हैं। पिछले साल, आलिया ने जासूसी थ्रिलर फिल्म 'राजी' से दर्शकों का दिल जीता लिया था। फिल्‍म ने दर्शकों के दिलों पर इस कदर छा गई कि इस फिल्म ने कई अवॉर्ड्स जीते। साथ ही जब इस साल फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में आलिया ने रणबीर कपूर से अपने प्यार का इजहार किया तो उनके इस अंदाज ने लाखों लोगों के दिलों पर अपनी खास जगह बना ली।  

इसे जरूर पढ़ें: आलिया और रणबीर की सगाई की तैयारियों में जुट गए घरवाले, जानिए कैसे हुआ था दोनों को प्यार

alia bhatt bollywood actress

जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके है कि 'द टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन' की लिस्ट में सबसे खूबसूरत, टैलेंट के दम पर अपने क्षेत्र में नाम और शोहरत हासिल करने वाली और कातिल आदाओं वाली महिलाओं को शामिल किया जाता है। इस लिस्‍ट में आलिया के बाद दूसरे नंबर पर मॉडल मीनाक्षी चौधरी, तीसरे नंबर पर कैटरीना कैफ, चौथे नंबर पर दीपिका पादुकोण, पांचवे नंबर पर मॉडल गायत्री भारद्वाज, छठे नंबर पर अदिति राव हैदरी, सातवें नंबर पर मॉडल नेहल चूडास्मा, आठवें नंबर पर जैकलीन फर्नांडिस, नवें नंबर पर दिशा पाटनी और दसवें नंबर पर मॉडल अनुक्रीति वीएएस हैं।

alia bhatt actress bollywood

Recommended Video

आलिया का क्‍या कहना हैं? 

इस खिताब को जीतने के बाद आलिया से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया, उन्होंने कहा कि 'बहुत-बहुत शुक्रिया'। मुझे कभी नहीं लगता था कि मुझे मोस्ट डिजायरेबल जैसा टाइटिल कभी मिलेगा। वैसे तो पता नहीं कि क्या चीज मुझे सबसे ज्यादा डिजायरेबल बनाती है, लेकिन मुझे लगता है कि कोई शख्स आपको तब ही डिजायरेबल लगता है जब आपको उसकी पूरी पर्सनैलिटी पसंद आए। सबसे अहम बात है कि आप उस शख्स को वैसे ही पसंद करें, जैसे कि वह हैं।

इसे जरूर पढ़ें: आलिया भट्ट के स्किन केयर टिप्स: रात को सोने से पहले चेहरे पर लगाती हैं ये

लोग आलिया को इसलिए पसंद नहीं करते क्‍योंकि वह एक सेलिब्रिटी हैं बल्कि इसके लिए पसंद करते हैं क्‍योंकि वह एक अच्‍छी इंसान हैं और यह सभी को दिखता है।