जानें कौन हैं बैरिस्टर बाबू की नई 'बोंदिता' आंचल साहू

आइए जानते हैं पॉपुलर टीवी सीरियल बैरिस्टर बाबू में नई बोंदिता के रोल में नजर आने वाली आंचल साहू से जुड़ी खास बातें- 
Instagrambarrister babu aaj ka

टीवी का पॉपुलर शो बैरिस्टर बाबू की कहानी पूरी तरह से बदलने वाली है। इस शो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड और उदास दोनों हैं। दरअसल शो में जल्द 8 साल का लीप लिया जा रहा है, जिसकी वजह से नन्हीं बोंदिता यानी औरा भट्टनागर नजर नहीं आएंगी। औरा के जाने के बाद फैंस को उनकी कमी खलेगी। वहीं अब शो में नई बोंदिता की भूमिका आंचल साहू निभाने वाली हैं। हाल ही में रिलीज शो के नए प्रोमो में आंचल साहू का लुक सामने आ चुका है। यही नहीं अनिरुद्ध रॉय चौधरी की भूमिका निभाने वाले प्रविष्ट मिश्रा का भी लुक बदल गया है। बता दें कि आंचल साहू इससे पहले कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। आइए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें-

1कई सीरियल और फिल्म में काम कर चुकी हैं आंचल साहू

anchal sahu serials

आंचल साहू टीवी सीरियल 'क्यों उत्थे दिल छोड़ आए' में नजर आ रही हैं। इस शो में आंचल वशमा की भूमिका निभा रही हैं। पीरियड ड्रामा इस सीरियल में कई सारे यंग एक्टर्स को मौका दिया गया था। आंचल के अपोजिट इस शो में शगुन पांडे नजर आ रहे हैं। टीवी सीरियल में काम करने के अलावा आंचल साहू फिल्म मर्दानी 2 और वेब शो गर्लफ्रेंड चोर में भी नजर आ चुकी हैं।

211 वीं की छात्रा हैं आंचल साहू

anchal sahu as bondita

आंचल साहू 11वीं की छात्रा हैं, इस वक्त वह अपनी पढ़ाई ऑनलाइन कर रही हैं। घंटों शूट से वक्त निकालकर आंचल अपनी स्कूल की पढ़ाई भी पूरी करती हैं। 16 वर्षीय आंचल साहू इस वक्त एक साथ दो सीरियल शूट कर रही हैं।

 

3सचिन तेंदुलकर के साथ कर चुकी हैं काम

anchal sahu

आंचल साहू फिल्मों के अलावा ऐड में भी नजर आ चुकी हैं। यही नहीं वह सचिन तेंदुलकर के साथ आईसीसी वर्ल्ड कप के एक ऐड में भी नजर आ चुकी हैं। इस ऐड में उनके साथ कई चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ रहे हैं।

4बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया एक्टिंग करियर

child artist

आंचल साहू बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई एड में काम कर चुकी हैं। एक्टिंग करियर की बात करें तो सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है में एक छोटे से किरदार में नजर आईं थी। इसके बाद वह सावधान इंडिया, मेरी दुर्गा, बेगुसराय जैसे कई टीवी शो में नजर आईं।

5ऐसे मिला बोंदिता का किरदार

anchal sahu bondita

आंचल साहू ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें शो के मेकर्स द्वारा पता चला कि बैरिस्टर बाबू के लिए ऑडिशन चल रहा है। आंचल उसी प्रोडक्शन हाउस में दूसरे सीरियल के लिए काम कर रही हैं। जानकारी मिलने पर उन्होंने बैरिस्टर बाबू के लिए ऑडिशन दे दिया। हालांकि आंचल को इस बात की जानकारी नहीं थी कि शो में जल्द लीप आने वाला है। चार से पांच दिन बाद उन्हें दोबारा ऑडिशन के सेकंड राउड के लिए बुलाया गया, इसके बाद उन्हें बोंदिता का किरदार मिला।

6आंचल साहू से पहले कनिका मान को किया था फाइनल

anchal sahu cast

आंचल ने बताया कि बोंदिता के किरदार के लिए कई एक्टर्स ऑडिशन के लिए आए थे। बताया जा रहा था कि शो में पहले 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' फेम एक्ट्रेस कनिका मान को फाइनल किया गया था, लेकिन डेट्स नहीं मिलने की वजह से वह शो का हिस्सा नहीं बन पाईं। इसके बाद में बोंदिता के किरदार के लिए आंचल साहू को चुना लिया गया।

7बैरिस्टर बाबू में ऐसे होगी आंचल की एंट्री

anchal father

बैरिस्टर बाबू शो के नये प्रोमो में सामने आ चुका है कि बोंदिता लंदन से पढ़ाई कर वापस आ गई हैं। इसी के साथ आंचल साहू की एंट्री होती है, पिंक साड़ी में आंचल बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दें कि शो में औरा भट्टनागर से तुलना किए जाने पर आंचल ने बताया कि वह इसके लिए तैयार हैं। आंचल ने आगे कहा कि ''हो सकता है लोग इसके लिए मुझे ट्रोल करें, लेकिन मैं बस उम्मीद कर रही हूं कि लोग अपनी लाइन क्रॉस ना करें। तुलना किए जाने में मुझे कोई दिक्कत नहीं है, बस इन सबमें मेरे परिवार को ना खींचा जाए।''

8सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं आंचल

anchal on instagram

आंचल साहू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, अक्सर वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर 47.4k लोग उन्हें फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर आंचल ने वेस्टर्न और इंडियन दोनों लुक में कई तस्वीरें शेयर की हैं।