बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले बिग बी यानी अमिताभ बच्‍चन को अपनी बेटी श्‍वेता बच्‍चन नंदा के साथ हाल ही में बैंक की भीड़ में धक्‍के खाते हुए देखा गया है। आपको बता दें ऐसा एसा रियल लाइफ में नहीं बल्कि एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुआ। जी हां, अमिताभ अपनी बेटी श्‍वेता के साथ एक विज्ञापन की शूटिंग कर रहे हैं। अमिताभ वैसे पहले भी कई विज्ञापन की शूटिंग कर चुके हैं मगर श्‍वेता बच्‍चन नंदा इस विज्ञापन के जरिए पहली बार एंक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं। 

Amitabh bachchan daughter shweta bachchan nanda first acting debut

श्‍वेता की मंझी हुई एक्टिंग 

अमिताभ और जया बच्‍चन की बेटी श्‍वेता बच्‍चन नंदा का बॉलीवुड से कभी कोई वास्‍ता नहीं रहा मगर बावजूद इसके श्‍वेता हमेशा लाइम लाइट में छाई रहती हैं। बॉलीवुड में में कोई भी बड़ा अवसर हो श्‍वेता को वहां जरूर बुलाया जाता है। वैसे श्‍वेता अपने गुड फैशन सैंस को लेकर भी बहुत चर्चा में रहती हैं। मगर एक्टिंग के क्षेत्र में उन्‍होंने कभी हाथ नहीं आजमाएं। श्‍वेता हमेशा ऑफ स्‍क्रीन ही रही हैं मगर पहली बार श्‍वेता को ऑन स्‍क्रीन देखा जा पाएगा। दरअसल श्‍वेता ने एक फेमस ज्‍वेलरी ब्रांड के लिए एड शूट किया है। यह उनका पहला एक्टिंग असांगमेंट है और पहली बार में ही श्‍वेता ने कैमरे के आगे काफी मंझी हुई एक्टिंग की हैं। 

क्‍या है वीडियो में 

इस विज्ञापन में अमिताभ और श्‍वेता को बाप-बेटी के रोल में दिखाया गया है। विज्ञापन में अमिताभा और श्‍वेता को बैंक की भीड़ में धक्‍के खाते हुए दिखाया गया है। इस विज्ञापन में श्‍वेता अपने पिता अमिताभ के साथ ऑटो से बैंक आती हैं। दरअसल पिता के अकाउंट में दो बार पैंशन आ जाती है। ज्‍यादा पैसे क्रेडिट होने पर बाप-बेटी बैंक में आकर उस पैसे को वापिस लौटाने आते हैं। कई काउंटर्स में धक्‍के खाते हुए वे दोनों मैनेजर के पास पहुंचते हैं और उन्‍हें कहते है कि दूसर बार क्रेडिट हुई पैंशन को बैंक वापिस लेले। मैनजर उन्‍हें अधिक पैसे आने पर पार्टी करने को कहता है। मगर, श्‍वेता कहती हैं कि उनके फादर को वह पैसे नहीं चाहिए। 

Amitabh bachchan daughter shweta bachchan nanda first acting debut

पापा के साथ समय बिताने के लिए साइन किया था विज्ञापन 

श्‍वेता बच्‍चन नंदा और अमिताभ बच्‍चन को इस विज्ञापन की शूटिंग के लिए जब साथ देखा गया था तब यह अफवाह उड़ी थी कि श्‍वेता और अमिताभ साथ में फिल्‍म कर रहे हैं। मगर बाद में श्‍वेता ने एक इंटरव्‍यू इस बात को क्‍लीयर कर दिया कि वह यह विज्ञापन महज पिता अमिताभ बच्‍चन के साथ कुछ समय बिताने के लिए कर रही हैं। मगर, श्‍वेता की मंझी हुई एक्टिंग को देखते हुए, यही कहा जा सकता है कि एक बार उन्‍हें फिल्‍मों में भी ट्राय करना चाहिए।