बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को एक्टर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर बहुत ज्यादा पसंद करती हैं, ऐसा करने के पीछे एक वजह है। कुछ लोगों का कहना है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक साथ फिल्म आने वाली है जिसके प्रमोशन के लिए इन दोनों का रिलेशनशिप दिखाया जा रहा है। नीतू कपूर जब अपने इंस्टाग्राम पर आलिया और रणबीर की एक साथ कोई फोटो अपडेट करती हैं तो ऐसे में लोग कुछ इस तरह के कमेंट्स ही करते हैं। कई फैंस तो नीतू से यहां तक पूछते हैं कि वो आलिया भट्ट को इतना ज्यादा क्यों पसंद करती हैं। नीतू कपूर आलिया भट्ट को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं यह बात वो इंटरव्यू से लेकर सोशल मीडिया के जरिए भी कई बार जाहिर कर चुकी हैं। नीतू इससे पहले रणबीर की जितनी भी गर्लफ्रेंड्स रही हैं उन्हें लेकर थोड़ी कोल्ड ही नजर आई हैं, ऐसे में आलिया भट्ट को लेकर उनका लगाव लोगों के मन में सवाल पैदा कर रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट से इसे लेकर सवाल किया गया कि आखिर नीतू कपूर उन्हें इतना पसंद क्यों करती हैं? इस पर आलिया ने शर्माते हुए कहा कि इसका जवाब तो नीतू कपूर ही दे सकती हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं कि नीतू कपूर का आलिया भट्ट के बारे में क्या कहना है। 

Alia bhatt and  neetu singh relationship

नीतू कपूर का आलिया भट्ट के लिए प्यार 

नीतू कपूर आलिया भट्ट को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं। आलिया भट्ट ने जब इस बारे में जवाब नहीं दिया कि नीतू कपूर उन्हें इतना ज्यादा क्यों पसंद करती हैं जब तक कि अभी तक रणबीर कपूर की जितनी भी गर्लफ्रेंड्स रही हैं उन्हें लेकर नीतू थोड़ी कोल्ड ही नजर आई हैं। इसके बाद जब आलिया से उनके और नीतू के रिश्ते को लेकर और सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि यह उन दोनों के बीच का प्राइवेट मैटर है। यहां बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस मूवी में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे। अयान मुखर्जी की यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी। 

इसे जरूर पढ़ें: लंबे टाइम तक आलिया भट्ट की वजह से सो नहीं पाई थीं उनकी मां सोनी राजदान

Alia bhatt and  neetu singh relationship

नीतू कपूर ने अपने पति ऋषि कपूर और बेटे रणबीर कपूर के लिए एक प्यार भरा मैसेज लिखा था जिस पर आलिया भट्ट ने एक खास अंदाज में रिप्लाई किया था। बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर ऋषि कपूर पिछले करीब छह महीने से न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। ऐसे में उनके साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर भी हैं। मां और पिता से मिलने के लिए रणबीर कपूर उनके पास न्यूयॉर्क पहुंच गए थे। जब नीतू ने अपने पति और बेटे को एक साथ देखा तो वो अपनी फोटो और फीलिंग को अपने फैंस के साथ शेयर करने से नहीं रोक पाईं। नीतू कपूर के ऋषि और रणबीर के साथ पोस्ट की गई फोटो पर आलिया ने भी एक खास अंदाज में रिप्लाई किया है। इस खास पल की सेल्फी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की। नीतू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “जिंदगी के पॉजिटिव और अमेजिंग लोग। प्यार, सकारात्मकता और प्यार।“ आलिया भट्ट ने पांच हार्ट की स्माइली बनाकर कमेंट किया है। ऐसे में आलिया भट्ट का कमेंट इसलिए खास है क्योंकि रणबीर और आलिया की शादी के चर्चें इन दिनों जोरों पर हैं। यहां आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने नया साल भी ऋषि और नीतू के साथ मनाया था। 

Alia bhatt and  neetu singh relationship

नीतू कपूर ने कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी थी। नीतू कपूर ने रणबीर और आलिया की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “इस तरह के पल आपका सारा स्ट्रेस भुला देते हैं। बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस पर बहुत गर्व है और बेहद खुशी।“ नीतू कपूर की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कुछ लोग दोनों की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे हैं जो इस रिश्ते को फर्जी बता रहे हैं।