सोसाइटी और वीमेन
  • Reeta Choudhary
  • Editorial | 31 Oct 2019, 15:20 IST

ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ करती है स्‍पेशल बॉन्‍ड शेयर, देखें उनकी इन तस्‍वीरों में इसकी झलक

बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या की बॉडिंग देखते ही बनती है। आइए उनके इस प्‍यारे रिश्‍ते को कुछ तस्‍वीरों के जरिए देखें।
aishwarya bachchan shares special bond with daughter aaradhya main
  • Reeta Choudhary
  • Editorial | 31 Oct 2019, 15:20 IST

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्‍ट्रेस और बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन ना सिर्फ अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं, बल्कि वो अपने निजी जीवन में भी एक अच्‍छी बेटी, बहन, बहु, पत्‍नी और मां हैं। यही वजह रही की आराध्या के जन्म के बाद उन्‍होंने फिल्मों से लंबे समय तक ब्रेक ले लिया था, वो अपनी प्‍यारी बेटी को अपना पूरा समय देना चाहती थी और आज भी दे रही हैं। आराध्या अब 7 साल की हो गई हैं और बेटी के साथ ऐश्वर्या की बॉडिंग देखते ही बनती है। आइए उनके इस प्‍यारे रिश्‍ते को कुछ तस्‍वीरों के जरिए देखें।

1ऐश्वर्या और आराध्या हमेशा ही साथ देखे जाते है

aishwarya shares special bond with daughter aaradhya inside

ऐश्वर्या और आराध्या हमेशा ही साथ देखे जाते है। ऐश्वर्या जहां भी जाती है आराध्या उनके साथ ही होती हैं, वो अभी भी अपनी बेटी को अकेला नहीं छोड़ती। मीडिया मां-बेटी की इस जोड़ी को अपने कैमरे में कवर करना नहीं भूलती, वहीं, ऐश्वर्या खुद अपनी बेटी के साथ इस बॉन्‍ड की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

2एक जैसी पहनी गई ड्रेस

bollywod actress aishwarya rai bachchan shares special bond with daughter aaradhya inside

ऐश्वर्या और आराध्या साथ में बेहद खूबसूरत दिखते है और कई बार इसके पीछे का कारण होता है उनकी एक जैसी पहनी गई ड्रेस। अकसर ही दोनों मां बेटी एक ही तरह के कपड़ों में नजर आती है। अगर कभी ड्रेस एक सी ना हो तो ड्रेस का कलर तो कम से कम एक ही होता है और ये लुक उनको बनाता है सबसे स्‍पेशल मदर डॉटर जोड़ी।

3धार्मिक अनुष्‍टानों में

bollywod actress aishwarya rai shares special bond with daughter aaradhya inside

ऐश्वर्या धार्मिक अनुष्‍टानों में पूरे परिवार के साथ बढ़-चढ़कर हिस्‍सा लेती है और इन कार्यक्रमों में वो बेटी आराध्या को साथ जरूर रखती हैं। इससे पता चलता है कि ऐश्वर्या बेटी आराध्या को अपने संस्‍कार देना नहीं भूल रही। परंपरा से जुड़ाव को लेकर सारी सीख वो आराध्‍या को देना चाहती हैं।

4आराध्या के साथ समय बिताना चाहती हैं ऐश्वर्या

bollywod actress aishwarya shares lovely bond with daughter aaradhya inside

ऐश्वर्या से जब एक इंटरव्‍यू में उनके और आराध्या के रिश्ते के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो ज्यादातर आराध्या के साथ समय बिताना चाहती हैं, आराध्या की देखभाल करने के लिए उनके पास नैनी तो है पर ये उनकी निजी चॉइस है।

5ऐश्‍वर्या और आराध्या की ट्रडिशनल ड्रेस

pictures of diwali puja aishwarya rai bachchan and aaradhya card

ऐश्वर्या हर त्‍योहार जैसे राखी, दशहरा, दिवाली सब सेलिब्रेट करती है और आराध्‍या को इनमें शामिल जरूर करती है। फिलहाल में उनकी और आराध्‍या की दिवाली के दौरान लक्ष्‍मी पूजा की तस्‍वीर सोशल मीडिया में काफी आयरल हुई थी। इन तस्‍वीरों में ऐश्‍वर्या और आराध्या ने रेड कलर की ट्रडिशनल ड्रेस पहनी हुई है।

6एक आम मां की तरह

bollywod actress aishwarya rai bachchan shares very special bond with daughter aaradhya inside

शायद आपको पता ना हो लेकिन एक आम मां की तरह ऐश्वर्या भी कई बार आराध्‍या को स्‍कूल छोड़ने और लेने जाती हैं। साथ ही वो बेटी के हर स्‍कूल फंक्शन में व्‍यस्‍तता के बाबजूद जरूर शामिल होती हैं।

7आराध्या भी काफी फैशनेबल और स्टाइलिश हैं

bollywod actress aishwarya bachchan shares bond with daughter inside

आपको बता दें कि ऐश्वर्या को बच्चे बहुत पसंद है और वो अपनी बेटी आराध्या को भी बहुत ज्‍यादा प्यार करती हैं। यही वजह है कि आराध्‍या किसी भी इवेंट में उनके साथ होती है। बेटी आराध्या भी अपनी मां से बहुत प्यार करती हैं। इतना ही नहीं मां की ही तरह आराध्या भी काफी फैशनेबल और स्टाइलिश हैं और मां के साथ पोज देने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

8ऐश्वर्या चाहती हैं आराध्या अपने जीवन में शामिल करें

actress aishwarya rai bachchan shares special bond with daughter aaradhya inside

एक ऐसी चीज जो ऐश्वर्या चाहती हैं कि आराध्या भी अपने जीवन में जरूर शामिल करें, वो है अपने दिमाग पर हमेशा विश्वास करना। रोजाना अपनी सोच को ऊंचाइयों पर ले जाना। साथ ही सकारात्मक सोचना।

Loading...
Loading...