पढ़ाई, शादी और बच्‍चे, एक लड़की एक लड़की की जींदगी इन सबके बीच रह जाती है। कहां रह जाता है टाइम अपने लिए, खुद के सपनों के लिए। लेकिन आज हर जिंदगी के सुपर स्त्री सीरीज में मिलिएं देश भर के 45 प्रतियोगियों को पीछे छोड़ते ‘श्रीमती गॉर्जियस 2018’ में ‘मिसेज इंडिया शी इज इंडिया’ का ताज अपने नाम करने वाली सुपर वुमेन नेहा वर्मा गंडोत्रा से। नेहा ने अपने घर परिवार के जिम्‍मेदारियों की वजह से अपने सपनों को दफन होने नहीं दिया बल्कि उसको अपनी ताकत बनाते हुए अपने करियर को एक नई उड़ान दी।

जजों के कॉस्ट्यूम थीम, एथनिक वियर, ईवनिंग गाउन जैसे अलग-अलग राउंड से गुजरते हूए नेहा ने यह ताज अपने नाम किया। नेहा ने बताया की वो हाल ही में मां बनी है और जब उन्‍होंने इस पेजेंट के लिए अप्लाई किया अब उनकी बेटी सिर्फ 6 महिने की थी। ऐसे में अपनी बेटी रिद्धि को छोड़ना उनके लिए बहुत मुशकिल था। नेहा ने अपनी सफलता के पीछे अपने पति के सपोर्ट का भी जिक्र किया। नेहा ने कहा कि उनके पति इस मामले में बहुत सहयोगी रहे हैं और जिसकी वजह से वो इस तरह का खिताब हासिल कर पाई है और मैं साथ ही उन्‍होंने अपने पिता और परिवार के सहयोग का भी जिक्र किया।

इसी के साथ नेहा सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही है और अब वो अपना ब्‍यूटी कांटेस्ट लेकर आ रही है जिसका नाम 'मिस्टर एंड मिसेज इंटरनेशनल इंडियन 2019' है। नेहा इस ब्‍यूटी कांटेस्ट की आर्गेनाइजर हैं।