• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial

फैमिली के साथ डिनर डेट पर कैटरीना कैफ की तस्वीरें हुई वायरल

कैटरीना कैफ अपनी फैमिली से बहुत प्यार करती हैं। एक आदर्श बेटी और बहन की तरह ही कैटरीना भी अपनी फैमिली के साथ हर दम रहती हैं। मुम्बई में फार्मर्स कैफे ...
author-profile
  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial
Published -30 Apr 2018, 15:06 ISTUpdated -30 Apr 2018, 15:48 IST
katrina family dinner farmers cafe main

कैटरीना कैफ जब से बॉलीवुड की हिरोइन बनीं हैं तब से उन्हें अपनी फैमिली के साथ समय बिताने का कम ही मौका मिलता है। हाल ही में कैटरीना कैफ अपनी बहन इसाबेल के साथ लंदन में छुट्टियां बिता कर लौटी थ। उसके बाद अब उनके मम्मी और पापा भी उनसे मिलने मुम्बई आ गए हैं। कैटरीना कैफ की फैमिली लंदन में रहती हैं उनके पापा कश्मीरी हैं उनका नाम मोहम्मद कैफ है। कैटरीना की मम्मी विदेशी हैं। आपको ये भी बता दें कि कैटरीना का जन्म होंगकोंग में हुआ था। कैटरीना ब्रिटेन की नागरिक हैं और अपने करियर की वजह से भारत में रह रही हैं। 

कैटरीना कैफ अपनी फैमिली से बहुत प्यार करती हैं। एक आदर्श बेटी और बहन की तरह ही कैटरीना भी अपनी फैमिली के साथ हर दम रहती हैं। इन दिनों कैटरीना अपनी बहन इसाबेल के करियर पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। ये तो हम आपको बता चुके हैं कि इसाबेल भी कैटरीना की तरह ही बॉलीवुड फिल्मों में काम करने लगी हैं। 

पहले अपने घर से इतनी दूर आकर अपने करियर के लिए स्ट्रगल करने वाली कैटरीना कैफ अब इतनी कामयाब हो चुकी हैं कि वो अपने परिवार की सबसे मजबूत सदस्य हैं। ऐसी फैमिली मैम्बर जो खुद कामयाब होने के बाद अब अपनी ही तरह अपनी फैमिली में अपनी बहन को भी कामयाब करने की कोशिश कर रही हैं। 

1फैमिली के साथ कैटरीना कैफ

Image Courtesy: Yogen Shah
katrine isabelle farmers cafe

फैमिली के साथ डिनर डेट पर आईं कैटरीना के साथ उस समय सिक्योरिटी नहीं थी। कैटरीना अपने पेरेंट और बहन के लेकर मुम्बई के फार्मर्स कैफे आईं थी।

2फैमिली के साथ कैटरीना कैफ

Image Courtesy: Yogen Shah
katrine isabelle farmers cafe

फार्मर्स कैफे के बाहर फुटपाथ पर चलते हुए कैटरीना और उनकी बहन इसाबेल की ये तस्वीर भी उसी समय क्लिक की गई। 

3फैमिली के साथ कैटरीना कैफ

Image Courtesy: Yogen Shah
katrine isabelle farmers cafe

कैटरीना ने स्ट्राइप टॉप के साथ रिब्बड़ जीन्स स्कर्ट पहनी थी तो उनकी बहन ने रिब्बड जीन्स और चैरी प्रिंट टॉप पहन रखा था। इसाबेल के लुक को देखकर लगता है कि वो अपनी बहन को स्टाइल को कहीं ना कहीं फोलो करती हैं। 

 

4फैमिली के साथ कैटरीना कैफ

Image Courtesy: Yogen Shah
katrina kaif mother farmers cafe

कैटरीना कैफ के साथ उनकी फैमिली जब कैफे से बाहर निकली तो उनकी कुछ और तस्वीरें भी कैमरा में कैप्चर हुई। कैटरीना की मम्मी तो मीडिया के कैमरा में कई बार कैप्चर हो चुकी हैं 

 

5फैमिली के साथ कैटरीना कैफ

Image Courtesy: Yogen Shah
katrina kaif family mother father

लेकिन ये पहला मौका था जब कैटरीना इस तरह से अपनी पूरी फैमिली के साथ एक ही फ्रेम में नज़र आईं। बॉलीवुड की इतनी बड़ी स्टार होने के बावजूद भी कैटरीना कैफ ने अपनी फैमिली के साथ बाहर निकलने से पहले सिक्योरिटी की चिंता नहीं की। 

 

6फैमिली के साथ कैटरीना कैफ

Image Courtesy: Yogen Shah
katrina kaif isabelle

वैसे आपको ये भी बता दें कि कैटरीना कैफ इन दिनों शाहरुख की फिल्म ज़ीरों कर रही हैं और उनकी बहन सूरज पंचोली के साथ अपनी नई फिल्म में नज़र आएंगी। 

 

7फैमिली के साथ कैटरीना कैफ

Image Courtesy: Yogen Shah
katrina kaif car family

सलमान से ब्रेक अप के बाद भी कैटरीना कैफ उनकी फैमिली के उतना ही क्लोज़ हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ चाहती हैं कि सलमान खान बॉलीवुड में उनकी बहन इसाबेल के लिए भी उनकी उतनी ही मदद करें जितनी मदद  उन्होंने कटरीना कैफ की बॉलीवुड में की है। 

 

8फैमिली के साथ कैटरीना कैफ

Image Courtesy: Yogen Shah
katrina kaif family dinner

बॉलीवुड में इतनी बड़ी कामयाबी मिल रही कैटरीना कैफ की इस खुशी से उनके पेरेंट्स इतना खुश हैं कि कैटरीना अगर उनसे मिलने लंदन नहीं जा पाती तो वो कैटरीना से मिलने के लिए मुम्बई आते रहते हैं।